Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : ट्रॉफी हारने के बाद ढोल नगाड़े पर नाचे अभिषेक कुमार, फैंस बोले यही है असली विनर..

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के फाइनल में विनर तो नहीं बन पाए लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया । फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक कुमार का घर में शानदार स्वागत हुआ । अब वह दोस्तों के साथ ढोल नगाड़ों पर नाचते नजर आए । अभिषेक कुमार के कई वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आए हैं जिस पर लोगों ने कई प्रकार के रिएक्शन दिए हैं ।

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar :

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar
Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar

अभिषेक कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी मेंशन की है जिस पर वह हारने के बाद ढोल नगाड़े पर नाचते नजर आ रहे हैं, उड़ारिया और बेकाबू जैसे सीरियस में काम कर चुके अभिषेक कुमार अब घर-घर में मशहूर हो गए हैं । बिग बॉस 17 के बाद अभिषेक की किस्मत एकदम पलट गई है और वह विलन से हीरो बनने तक उन्होंने जनता के दिलों में अपनी जगह बना ली है ।

बड़े-बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़कर अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के फाइनल में अपनी जगह बनाई । शो के विजेता मुनव्वर फारूकी के साथ वोटिंग ट्रेड में उनकी कड़ी टक्कर देखने को मिली । वह टॉप टू में तो पहुंचे लेकिन ट्रॉफी से चूक गए । सीजन के फर्स्ट रनर अप बने अभिषेक कुमार ने ट्रॉफी ना सही लेकिन ऑडियंस का दिल जरूर जीत लिया और उनके फैंस उन्हें ही विनर मानते हैं ।

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : ढोल नगाड़े पर जमकर नाचे अभिषेक कुमार

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अभिषेक कुमार का घर पर शानदार तरीके से स्वागत हुआ । एक्टर अपने दोस्तों के साथ में में ढोल नगाड़े पर नाचते हुए नजर आए और साथी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ दिल खोलकर भांगड़ा किया । इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट और व्हाइट स्केनर में बहुत हैंडसम लग रहे थे ।

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : फैंस ने अभिषेक कुमार को बताया असली विनर

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar
Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar

सोशल मीडिया पर लोग अभिषेक कुमार को असली विनर बता रहे हैं यहां तक की एक यूजर ने यह भी कहा है कि डिजर्विंग, एक ने कहा कि अभिषेक कुमार ने लोगों का दिल जीत लिया साथ ही एक यूजर ने यह भी कमेंट किया है कि ” यह हमेशा मुंडा दिल जीत लेता है । एक फैंस ने यह तक कह दिया है की असली जीत अभिषेक की हुई है । इस तरह उनके फैंस ने उन पर जमकर प्यार लुटाया है ।

आपको बता दें कि अभिषेक कुमार की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग बिग बॉस के बाद काफी बढ़ गई है । इंस्टाग्राम पर अब उन्हें 3.7 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं ।

ALSO READ : Bigg Boss 17 Winner 2023 : बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी ; ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपए..

ALSO READ : BIGG BOSS 17 FINALE 2023 : कौन बनेगा बिग बॉस में सीजन 17 का विनर?

ALSO READ : Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : गुंटूर कारम ने रिकॉर्ड तोड़ किया कलेक्शन , 200 करोड़ के आंकड़े पर..

Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : ट्रॉफी हारने के बाद ढोल नगाड़े पर नाचे अभिषेक कुमार, फैंस बोले यही है असली विनर..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top