BIGG BOSS 17 FINALE 2023 : कौन बनेगा बिग बॉस में सीजन 17 का विनर?

BIGG BOSS 17 FINALE 2023

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 : लगभग 100 दिनों से अधिक की रोमांचक यात्रा के बाद बहु प्रसिद्ध बिग बॉस 17 का समापन होने जा रहा है । इस शो में सलमान खान द्वारा आयोजित भव्य कार्यक्रम नाटक, भावनाओं और मनोरंजन की पराकाष्ठा का वादा करता है । आईए विस्तार पूर्वक जानते हैं इस प्रतियोगिता के विनर कौन होंगे ?

BIGG BOSS 17 FINALE 2023: Finalists and Frontrunners..

BIGG BOSS 17 FINALE 2023
BIGG BOSS 17 FINALE 2023

bigg boss 17 contestants जैसे ही इस सीजन का समापन हुआ, पांच लोग फाइनललिस्ट की कगार पर खड़े हैं . अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखड़े, Mannara Chopra, और अरुण माशेट्टी । प्रत्येक प्रतियोगी प्रतियोगिता में एक अनोखा स्वाद लाता है जिससे यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए एक गहन लड़ाई बन जाती है ।

बिग बॉस के हाउस में अंकिता लोखड़े का सफर..

bigg boss 17 contestants list इस शो में सबसे आगे चलने वाली अंकिता लोखंडे ने अनुग्रह और दृढ़ संकल्प के साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश किया है । साथ ही गठबंधन बनाने से लेकर चुनौतियों का डटकर सामना करने तक उनकी यात्रा प्रेरणादायक रही है ।

अभिषेक कुमार के प्रभावशाली क्षण..

इस शो के प्रबल दावेदार अभिषेक कुमार ने अपनी रणनीति गेम प्ले और प्रभावशाली चरणों से एक अमित छाप छोड़ी है ।

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 contestants name list with photo:

मुनव्वर फारूक : द कॉमेडी सेसेशन..

इस शो में मुन्नवर फारुकी अपनी बुद्धि और हास्य के लिए जाने जाते है, मुन्नवर फारुकी अपने कॉमेडियन शो के लिए भी जाने जाते है साथ ही बड़ी हस्तियों से मिल रहे समर्थन और सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फालोआर्स के साथ वह इस के फाइनल मे एक जबरदस्त contestant है ।

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 अरुण मशेट्टी की रणनीति और गेम प्लान….

इस के फाइनल मे पहुंचने के लिए अरुण मशेट्टी ने अपनी ओर गेम प्लान का इस्तेमाल किया है।

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 Mannara Chopra की यादगार प्रस्तुतियां..

BIGG BOSS 17 FINALE 2023
BIGG BOSS 17 FINALE 2023

Mannara Chopra ने अपने आकर्षण और प्रतिभा से दर्शको को मनमुग्ध कर दिया है बिग बॉस के घर मे ग्लैमर का तड़का लगाते हुए उनका प्रदर्शन आकर्षण का केंद्र रहा है ।

फिनाले में विशेष ऑफर और अफवाहें…

इस फिनाले मे अफवाहें बहुत अधिक है क्योंकि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रॉफी की दौड़ से बाहर होने के लिए फाइनल लिस्ट को रु 10 लाख की पेशकश की जा सकती है ।

ग्रैंड फिनाले में प्रतियोगियों के परिवार..

फाइनल में भावनात्मक परते जोड़ते हुए , प्रतियोगियों के परिवार विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगे । सोशल मीडिया पर बदनामी हासिल करने वाले विक्की जैन की मां से अंकित लोखड़े के लिए चीयर करने की उम्मीद है ।

ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का प्रदर्शन..

एक हृदय स्पर्शी क्षण में ईशा मालवीय और प्रेमी समर्थ जुरेल भावपूर्ण ट्रैक ” यू आर माय सोनिया” पर अपने प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देंगे ।

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 ग्रैंड फिनाले शेड्यूल..

इस शो का ग्रैंड फिनाले शाम 6:00 बजे से आधी रात तक चलने वाला है जिसमें मनोरंजन की एक विस्तारित रात का वादा किया गया है साथी सलमान खान रोमांचक तरीके से विजेता भी घोषित करेंगे ।

मुनव्वर फारूकी का व्यापक सोशल मीडिया समर्थन..

मुनव्वर फारूकी को सोशल मीडिया पर अद्वितीय समर्थन प्राप्त है बादशाह से लेकर जैकलिन फर्नांडीस तक, मशहूर हस्तियों ने कॉमेडियन के समर्थन में ट्वीट की है और दर्शकों से उनके वोट करने का आग्रह किया है ।

Mannara Chopra का बेशर्म रंग प्रदर्शन..

बोल्डेन्श का तड़का लगाते हुए Mannara Chopra बेशर्म रंग की जीवन धुनों पर अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मन मुक्त करने के लिए तैयार हैं https://www.instagram.com/p/C2q74w2BUif/

ट्विटर बज : मुनव्वर फारूकी ट्रेंड्स..

27 लाख ट्वीट्सके साथ ट्विटर पर पर मुनव्वर फारूकी के ट्रेंड होने से सोशल मीडिया क्षेत्र उत्साह से भर गया है ।

मुनव्वर फारूकी के सामने चुनौतियां..

अपनी लोकप्रियता के बावजूद मुनव्वर फारूकी को चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और विशेष रूप से उनकी छवि को तब झटका लगा जब उनकी दो-दो गर्लफ्रेंडों के साथ संबंध के खुलासे सामने आए । इस शो के समापन में दर्शकों का विश्वास दोबारा जीतने की अंतिम परीक्षा है ।

ALSO READ : Hanuman Box Office Collection Day 12 : बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म हनुमान

ALSO READ : Nora Fatehi Deepfake viral video: नोरा फतेही भी हुई इस डीप फेक वीडियो का शिकार, एक्ट्रेस के उड़े होश…

ALSO READ : Ram Mandir Ayodhya Prasad Order Jan 2024: घर बैठे Order करे अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद , जाने कैसे मंगाना है !

BIGG BOSS 17 FINALE 2023 : कौन बनेगा बिग बॉस में सीजन 17 का विनर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top