Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : गुंटूर कारम ने रिकॉर्ड तोड़ किया कलेक्शन , 200 करोड़ के आंकड़े पर..

Guntur Kaaram Box Office Collection

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म गुटुर कारम ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है, महेश बाबू के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है Guntur Kaaram Movie जिसने अभी तक बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड रिकॉर्ड में 200 करोड़ के भी आंकड़े पर कर दिए हैं अब वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के साथ यह सुपरस्टार के करियर की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है ।

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : Box Office

Guntur Kaaram Box Office Collection

Guntur Kaaram Movie साउथ मूवी के सुपरस्टार महेश बाबू की सबसे दमदार फिल्म गुंटूर कारम सिनेमाघर में रिलीज हो गई है और महेश बाबू के एक साल से से दूरी बनाने के बाद गुंटूर कारम के साथ सुपरस्टार महेश बाबू ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है

इस फिल्म को दुनिया भर के सिनेमाघर में 12 जनवरी 2024 को दूसरी साउथ मूवीस के साथ थिएटर में रिलीज किया गया था इसके बाद भी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड बनाया बल्कि एक बेहतरीन कलेक्शन भी की ।

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : आखिर क्या है गुंटूर कारम की कास्ट…

Guntur Kaaram Film इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे इसलिए इस फिल्म 200 करोड रुपए है । महेश बाबू के करियर की यह दूसरी सबसे बड़ी 200 करोड़ वाली फिल्म है , इसके साथ ही इस फिल्म ने 10 दिनों के

भीतर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन रिकॉर्ड बनाया और साथ ही साउथ मूवी के सुपरस्टार के लिस्ट में भी शामिल हो जाएगी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के अनुसार इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में 231 करोड़ का कारोबार कर चुकी है ।

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : सरीलेरू नीकेवरु को पछाड़ा…

Guntur Kaaram Box Office Collection
Guntur Kaaram Box Office Collection

महेश बाबू की इस दमदार फिल्म ने सरीलेरू नीकेवरु को भी कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ दिया है महेश बाबू की दमदार फिल्म गुटर कारम का फैंस लंबे समय से काफी इंतजार कर रहे थे और फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर भरपूर प्यार दिया इसलिए दुनिया भर में इस फिल्म ने 231 करोड रुपए तक की बेहतरीन कमाई की और साथ ही सरीलेरू नीकेवरु को भी पहचान दिया ।

10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई सरीलेरू नीकेवरु फिल्म का बजट 50 रिकॉर्ड था और इस फिल्म ने दुनिया भर में मात्र 214.28 करोड़ तक की बेहतरीन कमाई की थी ।

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu :Guntur Kaaram Starcast..

इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी बहुत अच्छी कमाई कर ली है महज 11 दिनों में इस फिल्म ने 118.7 करोड रुपए तक की कमाई कर लिया है हालांकि फिल्म रफ्तार और बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा धीमी हो गई है परंतु त्रिविकम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में महेश बाबू पेट्रोल में नजर आए जो बेहतरीन साबित हुआ और वही उनके साथ फिल्म में श्री लीला, राम्य कृष्णा, जयराम, मीनाक्षी चौधरी, तथा जगपति बाबू जैसे मुख्य कलाकार भी शामिल है ।

ALSO READ : Fighter movie hrithik roshan collection 2024: ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही कोहराम और कर रही ताबड़तोड़ कमाई

ALSO READ : Fighter box office collection: फाइटर फिल्म ने मचाया धमाल, राकेश रोशन बोले “बढ़िया से बढ़िया”, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की जमकर तारीफ..

ALSO READ : Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म “शैतान” का Teaser देखने के बाद खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : गुंटूर कारम ने रिकॉर्ड तोड़ किया कलेक्शन , 200 करोड़ के आंकड़े पर..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top