Monkey Man Trailer Out : साउथ की फिल्म हनुमान के बाद मंकी मैन, स्लमडॉग मिलेनियर वाले देव पटेल ने मंकी मैन में दिखाएं अपने जलवे ..

Monkey Man Trailer

Monkey Man Trailer : दोस्तों हनुमान मूवी के रिलीज होने के बाद फाइनली साउथ के हनुमान मूवी से इंस्पायर होकर हॉलीवुड की मंकी मैन मूवी आने के लिए तैयार है और उसका ट्रेलर भी निकाल कर सामने आ चुका है ।

हर तरफ के लोगों के बीच इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर बहुत चर्चा हो रही है और इसे यूजर्स को बहुत ही ज्यादा पसंद भी आ रहा है साथ ही बहुत जबरदस्त रिस्पांस भी देखने को मिल रहा है । इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं की क्रिया की कोई भी कमी नहीं है यानी की इस फिल्म में एक्शन की भरमार होने वाली है और साथ ही इस फिल्म के मुख्य भूमिका की बात करें तो इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस शोभिता धुली वाला भी अपनी हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ।

हॉलीवुड की तरफ से जैसे ही मंकी मैन का ट्रेलर रिलीज किया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर हर तरफ मंकी मैन ही छा गया दरअसल ऑस्कर नॉमिनेटेड एक्टर देव पटेल की आने वाली अपकमिंग फिल्म है Monkey Man Trailer मंकी मैन को देव पटेल ने डायरेक्ट भी किया है ।

इस फिल्म को देखने के लिए यूजर्स बहुत ज्यादा उत्साहित है साथ ही इस ट्रेलर में क्रिया की कोई भी कमी नजर नहीं आ रही है यानी की फिल्म बहुत ही दमदार होने वाली है ।

Monkey Man Trailer : Releasing

Monkey Man Trailer
Monkey Man Trailer

बॉलीवुड मॉडलिंग साउथ तथा ओटीटी प्लेटफॉर्म में धमाल मचाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री शोभिता धोली वाला भी प्रथम बार हॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार हैं यानी की उनका यह पहला हॉलीवुड डेब्यू रहने वाला है स्लमडॉग मिलेनियर फैमिली डायरेक्टर मंकी में से अपना करियर भी शुरुआत करने वाले हैं इतना ही नहीं दोस्तों उन्होंने इस फिल्म की कहानी खुद से राइट की है और जॉर्डन पाल के साथ इस प्रोड्यूस करने जा रहे हैं ।

देव और शोभिता के अलावा फिल्म में आपको अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर, विपिन शर्मा,अदिति कुलपते, ब्राह्मण चाप, नागेश भोसले जैसे मुख्य कलाकार देखने को मिलेंगे और इस फिल्म में हॉलीवुड की बेहतरीन एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा जिसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिलेगा

Monkey Man Trailer Story: यदि हम इस फिल्म की ट्रेलर की कहानी की बात करें तो इसमें आपको एक बच्चा जिसे उसकी मां ने बचपन में ही एक कहानी सुनाई हुई थी उसे कहानी में एक मंकी मैन का जिक्र किया गया है जिसकी छवि राम भक्त हनुमान की होने वाली है जो निर्बल का साथ दिया करते थे टेलर की कहानी अमीरी तथा गरीबों के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है .

Monkey Man Trailer
Monkey Man Trailer

और शोभिता के ट्रेलर में एंट्री एक बार में डांस करते हुए दिखाई पड़ी है और टेलर में एक अंडरग्राउंड फाइट क्लब भी दिखाया गया है जिसमें देव मंकी का नकाब पहन कर लड़ाई करता हुआ देखने को मिल रहा है. और इतना ही नहीं दोस्तों इस टेलर को देखने के बाद आपको हॉलीवुड का ओरिजिनल एक्शन सीन देखने को मिल सकता है यानी कि इसके टेलर (Monkey Man Trailer) से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह मूवी साउथ की हनुमान जैसी होने वाली है क्योंकि यह उसी से इंस्पायर होकर इसके डायरेक्टर जो मुख्य कलाकार है देव पटेल उन्होंने इस फिल्म को बनाने के बारे में सोचा है।

Monkey Man Trailer : Movie Release Date

इस मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद पता चलता है कि यह मूवी बहुत ही शानदार एक्शन से भरपूर होने वाला है जैसे ही इसको देखेंगे आपको वह-वह कहने पर मजबूर कर देगा और यह फिल्म दोस्तों 5 अप्रैल 2024 को पूरे थिएटर में रिलीज की जाएगी फिल्म मंकी मैन यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा रिलीज किया जा रहा है वही सविता की बात की जाए तो इस फिल्म के बाद वह आलिया भट्ट के साथ जिगर में नजर आने वाली है वेब सीरीज मेड इन हेवन तू से सविता को काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल हुआ था|

Monkey Man Trailer

ALSO READ : Bigg Boss 17 Winner 2023 : बिग बॉस 17 के विनर बने मुनव्वर फारूकी ; ट्रॉफी के साथ मिले लाखों रुपए..

ALSO READ : BIGG BOSS 17 FINALE 2023 : कौन बनेगा बिग बॉस में सीजन 17 का विनर?

ALSO READ : Guntur Kaaram Box Office Collection starrer Mahesh Babu : गुंटूर कारम ने रिकॉर्ड तोड़ किया कलेक्शन , 200 करोड़ के आंकड़े पर..

Monkey Man Trailer Out : साउथ की फिल्म हनुमान के बाद मंकी मैन, स्लमडॉग मिलेनियर वाले देव पटेल ने मंकी मैन में दिखाएं अपने जलवे ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top