Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : आईये जानते है इस कार के Design, Engine और Features के बारे मे

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : Tata कंपनी एक भारत की जानी मानी सबसे लोकप्रिय कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है। इस Tata कंपनी की लोकप्रियता के चलते इसके Cars को लोग काफी ज्यादा पसंद करते आरहे है, टाटा कंपनी की लोग प्रियता के चलते हमे यह जानकारी मिल है की अब Tata कंपनी इस साल भारत में बहुत ही जल्द आपनी नई Tata Curvv कार को लॉन्च करने वाली है। इस कार में हमें टाटा मोटर्स के तरफ से कई सारे दमदार फीचर्स और बहेतरीन स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलने वाले है।

इस साल Bharat Mobility Global Expo 2024 में Tata कंपनी द्वारा Tata Curvv कार को Showcase किया गया है। Tata Curvv Car एक मिड साइज की दमदार SUV कार होने वाली है, इस Tata Curvv कार में हमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल जायेगे है।चलिए अब हम आप लोगो को Tata Curvv Launch Date In India और साथ ही मे Tata Curvv Rate In India के बारे विस्तार मे जानकारी देते है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024: (Expected) Launch Date In India

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024
Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024

Tata मोटर्स द्वारा Tata Curvv कार के इस कॉन्सेप्ट को Bharat Mobility Global Expo 2024 में Showcase किया गया है। इस नई Tata Curvv Car Launch Date In India के बारे में बात किया जाये तो अभी तक Tata मोटर्स के तरफ से इस कार के लॉन्च डेट के बारे में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। हमारे सूत्रों की की मने तो और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह कार भारत में April 2024 के आस पास तक लॉन्च होने की आकांशा है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : (Expected) Rate In India

Tata Motors ने भारत में इस Tata Curvv कार को अभी फिलहाल एक कॉन्सेप्ट कार के रूप में ही Showcase किया है। अगर Tata Curvv Car Price In India के बारे में बात किया जाये तो अभी तक Tata मोटर्स के तरफ से इस कार के रेट के बारे में किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। हमारे सूत्रों की मने तो और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह कार भारत में Tata Curvv की शुरुआती कीमत लग भग 10.50 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : Design

चलिए अब हम आप को Tata Curvv Design के बारे में बताएं तो यह Tata मोटर्स के तरफ से आने वाली एक बहुत ही शानदार स्टाइलिश कार होने वाली है, इस कार मे हमे कंपनी द्वारा Sporty डिजाइन के साथ और स्टाइलिश मुस्कुलर एलाय व्हील भी देखने को मिलने वाला है। टाटा मोटर्स द्वारा पेश की गई Tata Curvv इस कार का डिजाइन अन्य Cars के मुकाबले में बेहद शानदार और अलग होने वाला है, इस SUV कार मे हमे साइड प्रोफाइल की फ्लश डोर हैंडल और साथ ही मे एक ग्लास रूफ भी देखने को मिल जाता है। इस कार मे हमे पीछे के तरफ बड़ा वाइड टेल लैंप्स और साथ ही मे बढ़ा सा बंपर देखने को मिल जाता है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : Engine

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024
Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024

अब हम आप लोगो को Tata Curvv Engine के बारे में बताने वाले है, लेकिन अभी तक इसके बारे में भी टाटा मोटर्स के तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी शेयर नहीं किया गया है। लेकिन हमारे सूत्रों की मने तो और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार में हमें Tata मोटर्स के तरफ से इंजन में दो विकल्प देखने को मिल सकते है। एक 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5 लीटर टर्बो-डीजल इंजन

इस कार मे हमे देखने को मिलने वाला है एक 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन इस इंजन की बात करें तो यह इंजन 125 पीएस की पावर 225 एनएम का Torque आसानी से ****जेनरेट कर पाता है। वहीं अगर हम दूसरा वैरिएंट देखे तो इसमें हमे 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है और इसकी बात करे तो यह 110 पीएस की पावर 260 एनएम की Torque आसानी से देखने को मिलता है। जो सभी को जानना है उसके बारे बात की जाये इस कार के माइलेज की बात करें तो हमें इस कार के पेट्रोल इंजन में प्रति लीटर 16 से 18 किलोमीटर की माइलेज और वहीं डीजल इंजन में प्रति लीटर 20 से 22 किलोमीटर की माइलेज देखने को मिलने वाली है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : Features

Tata Curvv के इस कार में हमें टाटा मोटर्स के तरफ से कई ढेर सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यदि Tata Curvv कार के फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार मे एक बढ़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टमडिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, एलईडी हेडलाइट्स और डीआरएल जैसे कई फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024

ALSO READ : New Maruti Wagonr on road Price: Facelift Car Launch Date & Price in India,नई features के साथ धमाल मचाने आ रही है

ALSO READ : Maruti Suzuki EVX Car Rate In India : Launch Date & Price In India: जाने पूरी खबर Design, Features और Battery के बारे मे

ALSO READ : Kawasaki W175 Street Bike Rate In India: आईये जानते है इस बाइक के Engine, Design और Features के बारे मे

Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : आईये जानते है इस कार के Design, Engine और Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top