Eagle Box Office Collection Day starrer Ravi Teja : शाहिद कपूर और रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, “ईगल” ने दूसरे दिन ही कर ली इतनी कमाई

Eagle Box Office Collection Day

Eagle Box Office Collection Day 2 : 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म ईगल ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है । आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक कई मूवीज रिलीज हुई है, जिसमें शाहिद कपूर की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की लाल सलाम और साथ ही रवि तेजा की ईगल फिल्म भी शामिल है । ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाते हुए पहले दिन ही कमाल का प्रदर्शन दिखाया है ।

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है उनके फैंस उनकी मूवी का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में रवि तेजा अपनी लेटेस्ट मूवी ईगल लेकर आए हैं जो की हाल ही में दिन शुक्रवार को रिलीज हुई है ।

इस दौरान ईगल ने बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया और दिग्गज कलाकार रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम को भी पीछे छोड़ दिया है ।

Eagle Box Office Collection Day 2 : ईगल ने दूसरे दिन में की इतनी कमाई

Eagle Box Office Collection Day

रवि तेजा की तेलुगू एक्शन थ्रिलर ईगल को लेकर फैंस में जबरदस्त हाइप नजर आ रहा है । जिसके चलते मौजूदा समय में इस मूवी को स्टेटस और ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है । बीते साल फिल्म टाइगर नागेश्वर के बाद रवि तेजा ईगल के जरिए वापसी कर रहे हैं । शानदार ओपनिंग हासिल करने वाली इस फिल्म ने रिलीज होने के दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है । रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही 4.75 करोड़ की कमाई कर ली है ।

Eagle Box Office Collection Day 1 :

रिपोर्ट्स के मुताबिकए इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिने ही 6.2 करोड रुपए की कमाई की है ।

Eagle Box Office Collection Day 2 :

इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही 4.75 करोड रुपए की कमाई की है ।

Eagle Box Office Collection Day 2 : रजनीकांत और शाहिद कपूर की फिल्मों का हुआ ऐसा हाल

Eagle Box Office Collection Day

आपको बता दें कि जहां 2 दिन में रवि तेजा की फिल्म ईगल ने 10 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है, वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत लाल सलाम ने पहले दिन में ही महज 6 करोड़ का कारोबार कर पाई है । इसके अलावा शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ कमा लिए हैं ।

टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Eagle Box Office Collection Day starrer Ravi Teja : शाहिद कपूर और रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, “ईगल” ने दूसरे दिन ही कर ली इतनी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top