Mithun Chakrawarty Health Update news: मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में हुआ सुधार, अब आईसीयू से बाहर हैं यह अभिनेता

Mithun Chakrawarty Health Update
Mithun Chakrawarty Health Update

Mithun Chakrawarty Health Update news 11 Feb 2024 : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है । शनिवार के दिन में अस्पताल में भर्ती हुए थे इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस देवा श्री राय और निर्देशक पथिकृत वासु ने दी थी और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह अब ठीक है । दोनों ने बीते दिन अस्पताल में जाकर अभिनेता से मुलाकात की और फिर बताया कि वह अब आईसीयू से बाहर हैं और ठीक भी हो रहे हैं ।

Mithun Chakrawarty Health Update
Mithun Chakrawarty Health Update

आपको जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार 10 फरवरी के दिन सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में भर्ती हुए थे । इसके बाद शाम को डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि उन्हें ब्रेन का ischemic cerebrovascular accident (स्ट्रोक) हुआ है । अब टाइम्स नाउ से बात करते हुए एक्ट्रेस देवा श्री राय ने बताया कि शनिवार रात उन्होंने अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की, इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि वह अब आईसीयू से बाहर है और धीरे-धीरे ठीक भी हो रहे हैं ।

एक्ट्रेस देवा श्री बताया कि मैं मिथुन से अस्पताल में मिली थी अब वह बेहतर है और उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया हां उनका शुगर लेवल कम हो गया है और वह काफी असहज महसूस कर रहे थे लेकिन अब आइसीयू से बाहर हैं और एक कमरे में आराम कर रहे हैं ।

Mithun Chakrawarty Health Update news 11 Feb 2024 : अस्पताल ने दिया था यह हेल्थ अपडेट ..

Mithun Chakrawarty Health Update
Mithun Chakrawarty Health Update

बीते दिन शनिवार को अस्पताल ने भी एक बयान जारी कर अभिनेता का हेल्थ अपडेट दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ” राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती(73) को दाहिनी तरफ ऊपरी हिस्से में कमजोरी की शिकायत के बाद सुबह 9:40 बजे अपोलो मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल कोलकाता के आपातकालीन विभाग में लाया गया था । निकले अंग मस्तिष्क की एम आर आई समेत आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियो लॉन्च सी जांच की गई । फिलहाल में पूरी तरह होश में है और स्वस्थ हैं । साथी नरम आहार ले रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती की न्यूरो फिजिशियन कार्डियोलॉजिस्ट और गैस्ट्रोएंटोरोलाजिस्ट सहित डॉक्टरों की एक टीम द्वारा निगरानी की जा रही है ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Mithun Chakrawarty Health Update news: मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में हुआ सुधार, अब आईसीयू से बाहर हैं यह अभिनेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top