Sanjay Dutt Wedding Anniversary starrer Manyata Dutt : अपनी पत्नी मान्यता को संजय दत्त ने इस स्टाइल में किया विश “हैप्पी एनिवर्सरी मॉम”

Sanjay Dutt Wedding Anniversary
Sanjay Dutt Wedding Anniversary

Sanjay Dutt Wedding Anniversary starrer Manyata Dutt : संजय दत्त और मान्यता दत्त 11 फरवरी यानी आज अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मना रहे हैं । इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं । संजय दत्त ने भी अपनी लेडी लव मान्यता की शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं । लेकिन संजू बाबा ने एक अलग ही स्टाइल में विश किया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है ।

Sanjay – Maanayata Wedding Anniversary :

Sanjay Dutt Wedding Anniversary
Sanjay Dutt Wedding Anniversary

संजय दत्त जगत के वह कलाकार है, जिनकी असल जिंदगी काफी रोचक रही है । रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू में उनके जीवन के कई अहम पहलुओं को दिखाया है ।

मान्यता दत्त संग शादी के बाद संजू बाबा की मैरिड लाइफ एकदम सही रास्ते पर चली है । ऐसे में आज मान्यता दत्त और संजय दत्त की वेडिंग एनिवर्सरी मनाई जा रही है । इसी तरह संजय दत्त ने अपनी पत्नी को में अपनी स्टाइल में विश करते हुए नजर आए हैं ।

Sanjay Dutt Wedding Anniversary starrer Manyata Dutt : संजय दत्त ने अपनी वाइफ को विश की वेडिंग एनिवर्सरी

Sanjay Dutt Wedding Anniversary
Sanjay Dutt Wedding Anniversary

11 फरवरी 2008 में संजय दत्त और मान्यता दत्त ने शादी कर एक दूसरे को हमेशा हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बना लिया था । ऐसे में आज उनकी 16वीं सालगिरह है जिस पर संजय दत्त ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है । इस पोस्ट में संजू बाबा और मान्यता की शानदार रोमांटिक तस्वीरें हैं । और इसके अलावा वेलकम 3 एक्टर ने कैप्शन में लिखा है – शादी की सालगिरह मुबारक हो मां, मेरे जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद । आपने जो मुझे दो सबसे अद्भुत बच्चे दिए हैं, उसके लिए थैंक यू, मां आपको सबसे अधिक प्यार करता है हूं मां, मैं जब तक इस दुनिया में रहूंगा, अंत तक आपके साथ रहूंगा ।

इस तरह संजय दत्त ने अपनी पत्नी को वेडिंग एनिवर्सरी विश की । दरअसल वाइफ को मान बुलाने का संजय का स्टाइल बेहद खास है, क्योंकि कई मौके पर अभिनेता इस बात का जिक्र कर चुके हैं । सोशल मीडिया पर संजय दत्त और मान्यता के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है ।

Sanjay Dutt Wedding Anniversary starrer Manyata Dutt : संजय दत्त की तीसरी पत्नी है मान्यता

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है, इससे पहले संजय दत्त ने 1987 में रिचा शर्मा, 1998 में रेहा पिल्लई के संग शादी रचाई थी । लेकिन एक्टर कि यह दोनों शादियां नहीं चली और तलाक हो गया, इसमें मान्यता संघ तीसरी शादी अपने नए जीवन की शुरुआत की ।

टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Sanjay Dutt Wedding Anniversary starrer Manyata Dutt : अपनी पत्नी मान्यता को संजय दत्त ने इस स्टाइल में किया विश “हैप्पी एनिवर्सरी मॉम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top