Kings vs Warriors: वॉरियर्स को हरा 4 जीत और 0 हार के रिकॉर्ड के साथ समूह में पहला स्थान हासिल किया

Kings vs Warriors

Kings vs Warriors: वॉरियर्स को हरा 4 जीत

Kings vs Warriors चौथे क्वार्टर में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ, किंग्स ने अंततः वॉरियर्स को हरा दिया, 4 जीत और 0 हार के रिकॉर्ड के साथ समूह में पहला स्थान हासिल किया और सफलतापूर्वक मिड-सीजन नॉकआउट दौर में प्रवेश किया। इस अभियान में, किंग्स को एक बार बाहर होने की संभावना का सामना करना पड़ा। उनके और वॉरियर्स के बीच अंक अंतर एक बार 20 से अधिक अंक तक खुल गया था। हालांकि, किंग्स ने हार नहीं मानी। उन्होंने धीरे-धीरे अंक अंतर को कम कर दिया दूसरे हाफ में और अंत में उलटफेर कर जीत हासिल की।

पिछले दो सीज़न में, किंग्स ने महत्वपूर्ण प्रगति की है, लेकिन वॉरियर्स हमेशा एक ऐसी टीम लगती है जिससे पूरी तरह से आगे निकलना उनके लिए मुश्किल है। पिछले सीज़न के प्लेऑफ़ में, किंग्स को वॉरियर्स ने टाईब्रेकर में बाहर कर दिया था एक उच्च वरीयता प्राप्त टीम के रूप में पहला दौर। घरेलू मैदान पर टाईब्रेकर हारना किंग्स के खिलाड़ियों के लिए पूरी गर्मियों में एक अफसोस का विषय बन गया।

Kings vs Warriors

Kings vs Warriors: इस सीज़न में, किंग्स अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वे वर्तमान में वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस में 10 जीत और 6 हार के साथ 6 वें स्थान पर हैं। पिछले सीज़न में, उन्होंने वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस में तीसरे स्थान के साथ प्लेऑफ़ में प्रवेश किया था। ऐसा कहा जा सकता है कि फॉक्स के प्रवेश के बाद अपने चरम काल में, आने वाले वर्षों में हर साल किंग्स का लक्ष्य अब केवल प्लेऑफ़ तक पहुंचना, चैंपियनशिप जीतना और इस शहर में लंबे समय से खोया हुआ गौरव लाना नहीं है। यह किंग्स के खिलाड़ियों के इस समूह का मिशन है।

“आखिरकार हमारे लिए, हम एक चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। मैं हमेशा के लिए बास्केटबॉल नहीं खेल सकता, मैं इस शहर में एक चैंपियनशिप रिंग लाना चाहता हूं।” फॉक्स ने कहा।

Kings vs Warriors: वॉरियर्स को हरा 4 जीत और 0 हार के रिकॉर्ड के साथ समूह में पहला स्थान हासिल किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top