Xiaomi Mi 14 Ultra का खुलासा: Xiaomi का सबसे शक्तिशाली इमेजिंग फ्लैगशिप यहाँ है!

Xiaomi Mi 14 Ultra

Xiaomi का Xiaomi Mi 14 Ultra सबसे शक्तिशाली इमेजिंग फ्लैगशिप यहाँ है! 

Xiaomi Mi 14 Ultra का खुलासा: सबसे शक्तिशाली इमेजिंग फ्लैगशिप, कैमरा लाइट इनटेक बहुत आगे है

Xiaomi Mi 14 सीरीज़ में न केवल ऑल-राउंड कॉन्फ़िगरेशन अपग्रेड है, बल्कि शुरुआती कीमत अभी भी 3,999 युआन (Rs 47000 in Indian rupees) है। कीमत बढ़ाए बिना वॉल्यूम बढ़ाने की मूल्य निर्धारण रणनीति उपभोक्ताओं के बीच बहुत लोकप्रिय है . केवल 20 दिनों में, Xiaomi Mi 14 श्रृंखला की बिक्री मात्रा एक मिलियन से अधिक हो गई। ताइवान, को हाल के वर्षों में एक आदर्श कार्य कहा जा सकता है।

इससे उपभोक्ता आगामी Xiaomi Mi 14 Ultra का भी इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार, Xiaomi 14 और 14 Pro ने पहले ही लोगों को बहुत आश्चर्यचकित कर दिया है। Xiaomi के उच्च-स्तरीय सुपर-बड़े मोबाइल फोन के रूप में, Xiaomi Mi 14 में कौन से कॉन्फ़िगरेशन को अपग्रेड किया गया है अल्ट्रा?
डिजिटल ब्लॉगर्स के अनुसार, Xiaomi Mi 14 Ultra को आधिकारिक तौर पर अगले साल की पहली तिमाही में जारी किए जाने की उम्मीद है, Xiaomi Mi 13 Ultra से लगभग दो महीने पहले। यह मॉडल Xiaomi का सबसे मजबूत इमेजिंग फ्लैगशिप होगा, जिसमें मुख्य कैमरे में भारी सुधार होगा। लेंस। इसमें 1-इंच सुपर आउटसोल के साथ 50-मेगापिक्सल Sony LYT900 सेंसर लेंस का उपयोग किया गया है । Sony IMX989 की तुलना में, Sony LTY900 DCG डबल रूपांतरण लाभ का समर्थन करता है, जो पिक्सेल बिजली आपूर्ति शोर के प्रभाव को कम करके छवि गुणवत्ता में सुधार कर सकता है। सोनी ने इस संबंध में कहा कि LYT900 को उच्च गुणवत्ता वाली शूटिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह कम बिजली की खपत के साथ उच्च ग्रेस्केल मान प्राप्त कर सकता है।
वहीं, Xiaomi Mi 14 Ultra भी तीन 50-मेगापिक्सल के रियर लेंस से लैस है, जो अल्ट्रा-वाइड एंगल + टेलीफोटो + अल्ट्रा-टेलीफोटो का सबसे अच्छा कॉम्बिनेशन है। अगर Xiaomi Mi 14 Ultra की इमेजिंग उतनी ही अच्छी है उपरोक्त कॉन्फ़िगरेशन में, इसमें कोई संदेह नहीं है कि, Xiaomi के इतिहास में सबसे अच्छा इमेजिंग वाला फ्लैगशिप फोन होने के अलावा, यह 2024 में इमेजिंग बेंचमार्क भी बन सकता है।

Xiaomi Mi 14 Ultra

अन्य मापदंडों के संदर्भ में, Xiaomi Mi 14 Ultra क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen3 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस होगा, जो 1TB तक की बड़ी क्षमता वाला स्टोरेज प्रदान करेगा। स्क्रीन Xiaomi Mi 14 Pro की तरह ही गहरी और थोड़ी घुमावदार स्क्रीन का उपयोग करेगी, जो कि बनाई गई है ड्रैगन क्रिस्टल ग्लास.
उपरोक्त कॉन्फ़िगरेशन खुलासे से देखते हुए, Xiaomi Mi 14 Ultra न केवल इमेजिंग में कड़ी मेहनत करना जारी रखता है, बल्कि अन्य कॉन्फ़िगरेशन को भी अपग्रेड करता है। हालाँकि, सभी उत्पाद कीमत के बिना खाली चर्चा हैं। Xiaomi Mi 14 श्रृंखला की मूल्य निर्धारण रणनीति देखें जो मात्रा बढ़ाती है कीमत बढ़ाए बिना। यह पूरी तरह से इच्छाधारी सोच नहीं है कि Xiaomi Mi 14 Ultra की कीमत नहीं बढ़ेगी। हालाँकि, Xiaomi Mi 14 सीरीज की गर्म बिक्री को देखते हुए, Xiaomi Xiaomi Mi 14 Ultra की कीमत बढ़ाने के लिए अधिक आश्वस्त हो सकता है। कुछ हद तक। Xiaomi Mi 13 Ultra की शुरुआती कीमत 5,999 युआन है। ज़ियाओली ने साहसपूर्वक भविष्यवाणी की है कि Xiaomi Mi 14 Ultra की शुरुआती कीमत लगभग 6,499 युआन हो सकती है।

Read more on desiprimenews

Xiaomi Mi 14 Ultra का खुलासा: Xiaomi का सबसे शक्तिशाली इमेजिंग फ्लैगशिप यहाँ है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top