Kota Factory 3 Update 2024 : कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की पहली झलक आई सामने , जीतू भैया नजर आए अलग अंदाज में

Kota Factory 3 Update 2024
Kota Factory 3 Update 2024

Kota Factory 3 Update 2024 : जीतू भैया उर्फ जितेंद्र कुमार वर्तमान समय में किसी जान पहचान के मोहताज नहीं है आपको बता दें कि यह वही जीतू भैया है जिन्होंने पंचायत सीरीज में सचिव का किरदार निभाया था और लोगों ने उनके किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था जीतू भैया ने अपने एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है जिसके लिए उनकी फ़िल्में और वेब सीरीज देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं । हाल ही में जीतू भैया की कोटा फैक्ट्री आपने जरूर देखा होगा जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई । आपको बता दें कि अब तक इसके दो सीजन रिलीज हो चुके और दोनों सीजन को लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया है अब लोग इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं यदि आप भी कोटा फैक्ट्री के फैंस हैं तो अब आप खुश हो जाइए क्योंकि अब आपका जीतू भैया फिर से वापस आने वाला है ।

द वायरल फीवर ने कोटा फैक्ट्री के सीजन 3 की पहली झलक जारी कर दी है । काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है मोस्ट अवेटेड फैक्ट्री सीजन 3 के लिए लोग काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं और फाइनली अब उन लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि बहुत जल्द कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 लांच होने वाला है ।

Kota Factory 3 Update 2024 : यह सीजन होने वाला है खास..

Kota Factory 3 Update 2024
Kota Factory 3 Update 2024

इस सीजन के पहली झलक में छात्रों को उनकी आगामी परीक्षाओं की तैयारी करते हुए दिखाया जा रहा है । वहीं जीतू भैया किसी गंभीर सोच में डूबे दिखाई दे रहे हैं। क्या हुआ फिर से किसी मुश्किल में फंस गए यह तो सीजन 3 देखने के बाद ही पता चलेगा ।

कोटा फैक्ट्री सीरीज है काफी खास..

कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज ने साल 2019 में रिलीज होने के बाद धूम मचा दिया है । यह सीरीज कोचिंग की राजधानी के नाम से जाना जाने वाला कोटा शहर में रहने वाले छात्रों की जिंदगी उनकी आकांक्षा और संघर्षों को बखूबी दर्शाती है । सीरीज में जितेंद्र द्वारा निभाया जीतू भैया का किरदार काफी ज्यादा पसंद आता है । उनकी प्रेरणादायक शिक्षण शैली और छात्रों के प्रति समर्पण ने सभी का दिल जीत लिया ।

आखिर क्या है इस सीरीज की स्टार कास्ट..

Kota Factory 3 Update 2024
Kota Factory 3 Update 2024

इस सीजन में जितेंद्र कुमार के अलावा अहाना चना, तिलोत्तममा शोमें और मयूर मोरे जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं । आपको बता दें कि यह सीरीज ओटीटी प प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसे दुनिया भर के दर्शन इस सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Kota Factory 3 Update 2024 : कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की पहली झलक आई सामने , जीतू भैया नजर आए अलग अंदाज में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top