Lava Yuva 3 Pro Smartphone Launch Date india: Lava का जबरदस्त फोन मार्केट में धूम मचा रहा है

Lava Yuva 3 Pro Smartphone Launch Date in india: भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत मात्र Rs 8999 रखी गई है। (Lava Yuva 3 pro ) यह कंपनी एक भारतीय कंपनी है बहुत ही तेजी से मार्केट में अपना दबदबा बना रही है आज हम इस लेख के अंदर Lava Yuva 3 Pro के बारे में आपको सारी डिटेल बताएंगे। लावा कंपनी ने धीरे-धीरे भारतीय बाजार में अपनी पकड़ बनाना शुरू कर दी है एक के बाद एक अच्छे-अच्छे मोबाइल फोन लॉन्च कर रही है इस कंपनी के फोन को पसंद भी कर रहे हैं।

Lava Yuva 3 Pro Display

Lava Yuva 3 Pro

लावा के नए स्मार्टफोन, Lava Yuva 3 Pro मैं डिस्प्ले स्क्रीन 6.5 इंच का IPS LCD स्क्रीन दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन आपको720×1600 और पिक्सल डेंसिटी 270 PPI देखने को मिलेगी इसी के साथ आपको इस फोन के अंदर 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा जो की स्मार्टफोन को एक स्मूथ फीलिंग देता है। इसी के साथ आपको फोन के अंदर bazel less डिस्प्ले के साथ पंच होल दिया गया है जो की दिखने में बहुत सुंदर लगता है।

Lava Yuva 3 Pro Camera

Lava Yuva 3 Pro

Lava Yuva 3 के अंदर आपको शानदार कैमरा देखने को मिलेगा । यह फोन आपको सिर्फ 8999 रुपए में मिलता है इसके अंदर आपको 50 MP का कैमरा देखने को मिलेगा वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए भी इसके अंदर फुल एचडी @30fps का सपोर्ट दिया गया है इसके साथ ही आपको स्मार्टफोन के पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट भी दी गई है वही सेल्फी कैमरा आपको 8 MP का दिया गया है इसके साथ ही आपको स्क्रीन फ्लैशलाइट भी दिए हैं सामने के कैमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी फुल एचडी 30@fps दी गई है

Lava Yuva 3 Pro Processor

Lava Yuva 3 Pro

लावा कंपनी ने Lava Yuva 3 Pro के अंदर एक तगड़ा और अच्छा प्रोसेसर देखने को मिलेगा UNISOC T616 यह प्रोसेसर एक बढ़िया प्रोसेसर माना जाता है

Lava Yuva 3 Pro Battery and Charger

लावा के इस फोन के अंदर आपको एक बड़ी बैटरी मिलेगी 5000 mAh बड़ी बैटरी के साथ आपको 18W का फास्ट चार्जर सपोर्ट देखने को मिलेगा इसके अंदर USB TYPE-C दिया गया है। ठीक है
Lava Yuva 3 Pro को 0% से 100% तक चार्ज करने के लिए 40 मिनट तक का समय लग सकता है पूरा चार्ज होने के बाद इस फोन को लगभग आप 11 से 12 घंटे तक उसे कर सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro

Lava Yuva 3 Pro Price

लावा के इस फोन की कीमत 8999 रुपए रखी गई है यह एक बजट स्मार्टफोन है जो कोई भी छोटे-मोटे काम करने के लिए बहुत अच्छा है इस फोन के अंदर आप आसानी से इंटरनेट ब्राउजिंग कर सकते हैं सोशल मीडिया जैसे कि यूट्यूब इंस्टाग्राम फेसबुक सभी चीज आसानी से चला पाएंगे।

Lava Yuva 3 Pro Launch Date in India

यह स्मार्टफोन कंपनी ने दिसंबर को भारतीय बाजार में पेश किया उसके बाद फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर लिस्ट कर दिया गया अगर आपको यह फोन खरीदना है तो खरीद सकते हैं।

Read more on desiprimenews

Lava Yuva 3 Pro Smartphone Launch Date india: Lava का जबरदस्त फोन मार्केट में धूम मचा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top