Cricket Match between India vs South Africa T20: कब , कहा और कैसे IND vs SA on TV के बारे में जाने

Cricket Match between India vs South Africa T20 : India vs South Africa (IND vs SA), पहला T20 अंतरराष्ट्रीय (T20I) LIVE Cricket Scorecard और Updates: three-match series में, Suryakumar Yadav और उनकी टीम विजयी शुरुआत हासिल करने की दिशा में काम करेगी।

India vs South Africa T20

IND vs SA रविवार को डरबन के Kingsmead मैदान पर होना है । इस श्रृंखला के कप्तान Suryakumar Yadav के रूप में, वह भारत से भिन्न परिस्थितियों में प्रतिस्पर्धा करने और शीर्ष पर आने की संभावना को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने अनुरोध किया है कि उनके खिलाड़ी अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने का आनंद लें और बिना किसी डर के खेलें। यह एक युवा भारतीय टीम है जिसके रोस्टर में हार्दिक पंड्या, जसप्रित बुमरा या मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी नहीं हैं। भारतीय टीम का लक्ष्य T20 अंतरराष्ट्रीय मैच जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करना है।

दक्षिण अफ्रीका के नए सफेद गेंद कप्तान एडेन मार्कराम हैं, जो टीम के प्रभारी हैं। क्विंटन डी कॉक के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दक्षिण अफ्रीका उनकी दी गई सेवाओं से वंचित हो जाएगा. साथ ही, लुंगी एनगिडी टखने में खिंचाव के कारण भाग लेने में असमर्थ थे। प्रोटियाज़ मेन के नए नेतृत्व में और कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की भागीदारी के बिना, यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम कैसा प्रदर्शन करती है।.

Cricket Match between India vs South Africa T20

India vs South Africa T20
India vs South Africa T20

भारत के डरबन में किंग्समीड में होने वाले तीन T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों (T20I) में से पहले में, टीम इंडिया रविवार, 10 दिसंबर को क्रिकेट में वापसी करेगी। वे दक्षिण अफ्रीका से खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन की गति के साथ, जहां उन्होंने पिछले महीने घरेलू मैदान पर पांच मैचों की T20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला 4-1 के स्कोर से जीती थी, टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। अक्टूबर में एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय विश्व कप के दौरान हार्दिक पंड्या को लगी चोट के परिणामस्वरूप, Suryakumar Yadav ने कप्तान का पद संभाला है और प्रोटियाज़ के खिलाफ खेले जाने वाले T20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

Cricket Match between India vs South Africa T20 when?

रविवार, 10 दिसंबर, 2023 को India vs South Africa t20 2023 के बीच पहला T20 अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा।

ALSO READ: India vs Australia 5th T20:भारत ने रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 रनों से हराया

Cricket Match between India vs South Africa T20 Time?

India vs South Africa T20

India versus South Africa के बीच एक T20 अंतर्राष्ट्रीय मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा। सात बजे टॉस होगा. डरबन के किंग्समीड में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहलाT20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा.

Cricket Match between India vs South Africa T20 broadcast and live streaming?

Star Sports network पर IND VS SA LIVE के बीच पहले T20 अंतरराष्ट्रीय मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले T20 अंतरराष्ट्रीय मैच का सीधा प्रसारण Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगा।

Follow for more Updates Desiprimenews

Cricket Match between India vs South Africa T20: कब , कहा और कैसे IND vs SA on TV के बारे में जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top