Marry Now Pay Later Wedding Scheme: शादी करने के लिए भी मिलेगा लोन, जानते पूरी डिटेल्स इस नई स्कीम के बारे में!

Marry Now Pay Later Wedding Scheme

Marry Now Pay Later Wedding Scheme : हमारे इस भारत देश में यदि किसी के पास कुछ सामान खरीदने के लिए पैसे ना हो तो वह BNPL यानी Buy Now Pay Later की सुविधा का इस्तेमाल करता है जिसके तहत लोग कुछ सामान ले पाते हैं जैसे की फ्रिज, मोबाइल, घर आदि चीज खरीदने के लिए लोन पर पैसे मिल जाते हैं।

पर अब आप यह स्कीम का फायदा अपनी या किसी और की शादी के लिए भी लोन ले सकते हैं और शादी करने के बाद पैसों को आप आसन EMIs मे चुका सकते हैं। Fintech Company Sankash ने भारतीय लोगों के लिए MNPL यानी Marry Now Pay Later Wedding Scheme की सुविधा शुरू की है जिसके तहत अब आपको शादी करने के लिए लोन आसानी से मिल जाएगा।

अगर आपको Marry Now Pay Later Wedding Scheme के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है, तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको Marry Now Pay Later Wedding Scheme स्कीम के बारे में पूरी डिटेल्स देने वाले हैं ताकि आपको इसने स्कीम के बारे में पूरी जानकारी हो सके।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme क्या हैं?

Marry Now Pay Later Wedding Scheme

आईए जानते हैं स्कीम क्या है, Travel Fintech Company Sankash ने Radisson Hotels के साथ Partnership करके MNPL यानी Marry Now Pay Later Wedding Scheme की सुविधा शुरू की है, जिसके तहत उन सभी लोगों को शादी के लिए लोन प्रदान करवाया जाएगा जिनके पास शादी करने के लिए अधिक पैसे नहीं है या जो लोग धूमधाम से अपनी शादी करना चाहते हैं पर कुछ कारण वर्ष उनके पास पैसों की कमी आ रही है।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme इस स्कीम के तहत कोई भी व्यक्ति 25 लख रुपए तक का लोन ले सकता है, यह लोन चुकाने के लिए आपको 12 महीना का समय दिया जाएगा कंपनी के द्वारा। जिसे आप आसन EMIs में चुकाना होगा, थी मैं यदि आप स्कीम के तहत लोन लेते हैं तो पहले के 6 महीने तक आपको अपने लोन पर कोई भी ब्याज कंपनी को नहीं देना है।

पर यदि 1 साल के अंदर आप कंपनी का लोन नहीं चुका पाते हैं तो कंपनी के द्वारा आपको हर महीने 1 प्रतिशत का ब्याज कंपनी को देना होगा।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme की सुविधा इन होटल में मिलेगी

चलिए अब हम बताते हैं कि फिटेक कंपनी Sankash ने इस समय इस सुविधा के लिए केवल रेडिसन्स होटल (Radissons Hotels) के साथ ही साझेदारी की हुई है। इसीलिए यदि आपको Marry Now Pay Later Wedding Scheme स्कीम का फायदा उठाना है तो आपको अपनी शादी इस शानदार Radisson Hotel मैं ही करनी होगी, इसके अलावा आप अन्य होटल या किसी जगह पर इस सुविधा के साथ आप अपनी शादी नहीं कर सकते हैं।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme सुविधा की फैसिलिटी इस समय शहरों में है दिल्ली, गुड़गांव, मध्य प्रदेश, और राजस्थान के Radisson Hotel मैं शुरू हो गई है। Fintech कंपनी के अनुसार कहां जा रहा है कि आने वाले समय में इस सुविधा को पूरे देश में लाने की योजना है ताकि सभी लोगों को शादी के लिए लोन दिया जा सके।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme इस तरह काम करता है

Marry Now Pay Later Wedding Scheme

जब आप Sankash कंपनी द्वारा प्रदान किए जाने वाले Marry Now Pay Later Wedding Scheme है तो यह कंपनी अपने तरफ से पहले से पहले ही तेल को आपकी शादी के लिए चुका देती है, इन पैसों को आपको Sankash कंपनी को हर महीने EMIs मे चुकाना होता है।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme स्कीम का इस्तेमाल भारत में इस समय कई सारे लोगों ने किया है, और अपनी शादी के लिए उन्होंने कंपनी से लोन भी लिया है। Sankash के फाउंडर का कहना है कि की कंपनी का गोल 100 करोड रुपए का फंड लोगों को उनकी शादी के लिए प्रदान करना है।

मुझे आशा है कि इस आर्टिकल से आपको Marry Now Pay Later Wedding Scheme स्कीम के बारे में पूरी जानकारी मिल ही गई होगी, इसे आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें और जरूरतमंद लोगों के साथ ताकि उन्हें भी Marry Now Pay Later Wedding Scheme स्कीम बारे में पूरी जानकारी मिल सके।

Marry Now Pay Later Wedding Scheme: शादी करने के लिए भी मिलेगा लोन, जानते पूरी डिटेल्स इस नई स्कीम के बारे में!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top