जल्द आ रहा है Shark Tank India Season 3: इस सीजन में क्या होगा खास? अब आप शो कब और कहां देख सकते हैं आईए जानते हैं

Shark Tank India Season 3

Shark Tank India Season 3 : टीवी पर प्रसारित होने वाले Shark Tank India के दो सीजन दर्शकों के सामने पहले ही आ चुके हैं । दोनों सीजन को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा भरपूर प्यार दिया है अब जल्दी इसका नया सीजन आने वाला है । इस नए सीजन में पुराने जजों के साथ नए जज भी दिखाई देंगे । हाल ही में shark tank सीजन 3 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है प्रोमो में सीजन के पहले एपिसोड की रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई है साथ ही इस शो की बहुत ही ज्यादा चर्चा है ।

Shark Tank India Season 3 Release Date : शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन 22 जनवरी से शुरू होगा । यह सो सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे सोनी टीवी पर आएगा । दर्शक इस शो को सोनी tv या सोनी liv एप पर भी देख सकते हैं ।

6 नहीं तो 12 जज होंगे : Shark Tank India Season 3

Shark Tank India Season 3

शार्क टैंक इंडिया के तीसरे सीजन में 6 नहीं बल्कि 12 जज होंगे । दीपेंद्र गोयल, अजहर इकबाल, वरुण दुआ ,राधिका गुप्ता, रानी स्क्रू वाला और रितेश अग्रवाल के अलावा अमित जैन ,अमन गुप्ता, नमिता थापर, अनुपम मित्तल ,पियूष बंसल और विनीता सिंह भी इस शो में जज की भूमिका निभाएंगी ।

जानिए शो के जजों के बारे में: Shark Tank India Season 3

Shark Tank India Season 3

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 सो के जज वरुण दुआ ACKO जनरल इंश्योरेंस कंपनी के CEO है । अजहर इकबाल inshort के संस्थापक और CEO हैं । दीपेंद्र गोयल ZOMATO कंपनी के संस्थापक और CEO हैं । रानी स्क्रूवाला फिल्म निर्माता है । रितेश अग्रवाल OYO रूम संस्थापक के CEO हैं । राधिका गुप्ता एडल्ट वॉइस म्युचुअल फंड की MD और CEO हैं ।

पुराने जज में अमन गुप्ता, नमिता थापर, अनुपम गुप्ता पियूष बंसल और विनीता सिंह पहले शार्क टैंक इंडिया शो के जज रह चुके हैं ।

जानिए शार्क टैंक इंडिया शो के बारे में : Shark Tank India Season 3

Shark Tank India Season 3

शार्क टैंक इंडिया एक बिजनेस रियलिटी शो है जिसमें भारत के लोग अपनी बिजनेस आइडिया और मार्केटिंग स्ट्रेटजी के बारे में बताते हैं शो में कुछ शार्क होते हैं अगर शार्क को बिजनेस आइडिया पसंद आता है तो वह उसमें पैसे लगा सकते हैं ।

ALSO READ : Marry Now Pay Later Wedding Scheme: शादी करने के लिए भी मिलेगा लोन, जानते पूरी डिटेल्स इस नई स्कीम के बारे में!

ALSO READ: New Ford Endeavour coming in India 2025: Features, Design, Safety, Engine and Finance, Price जाने पूरी जानकारी

जल्द आ रहा है Shark Tank India Season 3: इस सीजन में क्या होगा खास? अब आप शो कब और कहां देख सकते हैं आईए जानते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top