Merry Christmas Movie OTT Release : विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की’ मेरी क्रिसमस’ ओटीटी पर किस महीने होगी रिलीज

Merry Christmas Movie OTT Release
Merry Christmas Movie OTT Release

Merry Christmas Movie OTT Release: 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘मेंरी क्रिसमसस’ बहुत ही ज्यादा चर्चा में है सिनेमाघर में रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और अभी भी कर रही है सिनेमाघर में धूम मचाने के बाद यह फिल्म(Merry Christmas OTT Release) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है

इस फिल्म का निर्देशन श्री राम राघवन ने किया है और इस फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई है ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शको ने इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया है और ट्रेलर की तरह ही इस फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है ।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई है, लेकिन फिर भी इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा सराहा जा रहा है । अब यह फिल्म जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है और ओटीटी पर फिल्मों की अच्छी डिमांड रहती है इसलिए उम्मीद की जाती है कि इस फिल्म को ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा ।

Merry Christmas Movie OTT Release – किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी “मेरी क्रिसमस” ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Merry Christmas Movie OTT Release

Merry Christmas Movie OTT Release – किस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मेरी क्रिसमस ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म मार्च के महीने में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है । इस फिल्म के ओटीटी राइट्स 60 करोड रुपए में खरीदे गए हैं ।

जानिए ‘मेरी क्रिसमस’ कास्ट के बारे में …

इस फिल्म की लागत लगभग 60 करोड रुपए आई है और इस फिल्म में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई है इस फिल्म में आपको विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद जैसे महान कलाकार भी नजर आने वाले हैं । यह फिल्म रिलीज होने के पहले दिन से ही चर्चा में है ,रिलीज के पहले दिन ही इस फिल्म ने 2.55 करोड रुपए की कमाई की है । और दूसरे दिन इस फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की है । और दुनिया भर में इस फिल्म ने 8 करोड रुपए का कलेक्शन किया है ।

Merry Christmas Movie OTT Release

‘मेरी क्रिसमस’ Online Leak: Merry Christmas Movie OTT Release

फिल्म की रिलीज की घोषणा के बाद कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक बार फिर मीडिया में छाए हुए हैं। हालाँकि, जब फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही पता चला कि फिल्म को ऑनलाइन पायरेटेड किया गया है, तो निर्माता हैरान रह गए।

ALSO READ: Captain Miller Office Box Collection Day 4: कितने करोड़ कमाए बॉक्स ऑफिस पर ‘ कैप्टन मिलर ‘ ने !

ALSO READ: Fighter Film Star Fees Cast:फाइटर मूवी के लिए कितनी फीस ली रितिक रोशन ने ? जानिए दीपिका पादुकोण को मिले कितने करोड़ रुपए

Merry Christmas Movie OTT Release : विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की’ मेरी क्रिसमस’ ओटीटी पर किस महीने होगी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top