Moto G34 5G launch date in India on January 9: Moto का यह फ़ोन मार्केट में मचने आ रहा धूम Snapdragon 695 SoC के साथ

Moto G34 5G launch date

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Moto G34 5G को भारतीय बाजार में 9 जनवरी को दोपहर बारह बजे भारतीय मानक समय (IST) पर रिलीज़ किया जाना है, और यह फ्लिपकार्ट और मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कम कीमत वाले मोटोरोला फोन में एक स्नैपड्रैगन 695 सिस्टम-ऑन-चिप शामिल है, जिसमें शाकाहारी लेदर फिनिश भी है।

KEYNOTES

  • Moto G34 5G Motorola की ओर से पुष्टि कर दी गई है कि Moto G34 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा।
  • Moto G34 5G उम्मीद है कि नवीनतम 5G मोटोरोला गैजेट 9 जनवरी को भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
  • Moto G34 5G कम कीमत वाले मोटोरोला फोन में एक स्नैपड्रैगन 695 सिस्टम-ऑन-चिप शामिल है, जिसमें vegan लेदर फिनिश भी है।

Moto 9 जनवरी को, Moto G34 5G को भारत में जनता के लिए दिखाया जाएगा, और यह फ्लिपकार्ट और लेनोवो की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन पर एक विशेष vegan लेदर की फिनिश होगी, और कीमत के बारे में अधिक जानकारी अभी तक प्रकाशित नहीं की गई है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Details

Moto G34 5G launch date

Motorola की ओर से पुष्टि कर दी गई है कि Moto G34 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया जाएगा। अनुमान है कि यह उत्पाद मोटोरोला की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर 9 जनवरी को दोपहर बारह बजे भारतीय मानक समय (IST) पर खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

कम कीमत वाले मोटोरोला फोन में एक स्नैपड्रैगन 695 सिस्टम-ऑन-चिप शामिल है, जिसमें vegan लेदर फिनिश भी है। Moto G34 5G ने इस साल की शुरुआत में दिसंबर 2023 में चीनी बाजार में अपनी शुरुआत की, और यह अगले सप्ताह तक भारत में आने वाला है।

फ्लिपकार्ट ने लॉन्च से पहले एक विशेष वेबपेज का खुलासा किया है, जो विचाराधीन उत्पाद की प्रमुख विशेषताओं और विशेषताओं को बताता है। विशेष बातें इस प्रकार हैं.

प्लेटफ़ॉर्म X पर एक पोस्ट के माध्यम से, लेनोवो के स्वामित्व वाली तकनीकी दिग्गज ने उन तारीखों का खुलासा किया है जिस दिन Moto G34 5G भारत में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर भी खरीद के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

वास्तविक खुलासा 9 जनवरी को भारतीय मानक समय के अनुसार दोपहर बारह बजे होने वाला है। स्मार्टफोन की शुरुआत के लिए उत्साह बढ़ाने के लिए, फ्लिपकार्ट पर एक लैंडिंग पेज बनाया गया है

जो विशेष रूप से इसके लिए डिज़ाइन किया गया है। यह वेबसाइट स्मार्टफोन की असामान्य vegan leather की फिनिश पर प्रकाश डालती है। फिलहाल देश में गैजेट की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Specifiation

Moto G34 5G launch date

Moto G34 5G का एक एकल संस्करण जो 8 गीगाबाइट रैंडम एक्सेस मेमोरी (रैम) और 128 गीगाबाइट स्टोरेज स्पेस के साथ आता है, चीन में CNY 999 की कीमत पर पहले से ही उपलब्ध है, जो लगभग रुपये के बराबर है।

11,600. अतिरिक्त संस्करण, जिसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज होगा, भारतीय रिलीज़ में शामिल किया जाएगा। भारतीय मॉडल के लिए जो कीमत वसूले जाने का अनुमान है, वह चीन में उपयोग की जाने वाली मूल्य निर्धारण प्रणाली के काफी समान होने की संभावना है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Display

Moto G34 मोटो G34 5G के एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले शामिल होने का दावा किया गया है, जैसा कि फ्लिपकार्ट पर देखी जा सकने वाली जानकारी में कहा गया है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Camera

Moto G34 फोन के डुअल बैक कैमरा सिस्टम में 50 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन वाला एक मुख्य सेंसर और 2 मेगापिक्सल रिजॉल्यूशन वाला एक मैक्रो सेंसर शामिल होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इसमें सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल रेजोल्यूशन वाला फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Processors

यह गैजेट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित है।

सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 द्वारा संचालित है और एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है। व्यवसाय के अनुसार, सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक वर्चुअल रैम के लिए समर्थन है, जो डिवाइस की समग्र गति में सुधार करता है। स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट का उपयोग करते हुए, निर्माता का दावा है कि यह वर्तमान में उपलब्ध सबसे तेज़ 5G फोन है।

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Battery and Charger

अतिरिक्त सुविधाओं में एक फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है जो किनारे पर स्थित है, जिसकी क्षमता 5,000 एमएएच है और यह 18 वॉट पर रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन के साथ, आप उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी उस रिटेल बॉक्स में एक चार्जर भी शामिल करेगी जिसमें स्मार्टफोन आता है।

Audio

ट्विन स्टीरियो स्पीकर जो डॉल्बी एटमॉस से लैस हैं, और एक निर्माण जो IP52 प्रमाणित है। गैजेट एक बैटरी द्वारा संचालित है

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Expected Price

8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए, Moto G34 5G वर्तमान में चीन में CNY 999 की कीमत पर उपलब्ध है, जो लगभग 11,600 रुपये के बराबर है। अनुमान है कि भारत में इसकी कीमत इसके चीनी समकक्ष के बराबर होगी। यह बहुत संभव है कि गैजेट अन्य मोबाइल डिवाइस जैसे कि Redmi 13C और Samsung Galaxy M14 के साथ प्रतिस्पर्धा करता नजर आएगा। अनुमान है कि नए मोटोरोला फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

भारत में उपयोगकर्ता ऐसे मॉडल की उम्मीद कर सकते हैं जिनमें 8 गीगाबाइट तक रैंडम एक्सेस मेमोरी (रैम) और 128 गीगाबाइट इनबिल्ट स्टोरेज स्पेस शामिल हो। कहा जाता है कि सत्यापित कॉन्फ़िगरेशन के अतिरिक्त 4 गीगाबाइट रैंडम एक्सेस मेमोरी (रैम) और 128 गीगाबाइट स्टोरेज स्पेस के साथ एक अतिरिक्त भिन्नता मौजूद है। फिर भी, भारतीय बाज़ार के लिए मूल्य व्यवस्था का विवरण जारी नहीं किया गया है।

ALSO READ : Realme 9i 5G Smartphone Price India: iphone को टक्कर दे रहा है यह मोबाइल फोन

ALSO READ : ONEPLUS NORD CE 3 5G SMARTPHONE REVIEW:भारतीय बाजार में 30K अंदर एक बेहतरीन स्मार्टफोन, अधिक जानकारी

ALSO READ : Poco M6 Pro 5G launch date India : Smartphone की कीमत 9,499 रुपये से शुरू होती है ,दमदार बैटरी और बहुत कुछ जाने

Follow for more Updates Desiprimenews

Moto G34 5G launch date in India on January 9: Moto का यह फ़ोन मार्केट में मचने आ रहा धूम Snapdragon 695 SoC के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top