Realme 12 Pro Series launch date: भारत में लॉन्च से पहले लीक हो गए Realme Smartphone,जाने पूरी जानकारी

Realme 12 Pro Series launch date
Realme 12 Pro Series launch date

Realme 12 Pro Series launch date: Realme भारतीय बाजार में Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रहा है। फोन में कैमरे के बारे में संकेत मिले हैं, लेकिन निर्माता ने अभी तक कोई और जानकारी नहीं दी है। दूसरी ओर, बड़ी संख्या में लीक और अफवाहें सामने आई हैं और परिणामस्वरूप, हमारे पास उपकरणों और उनके कैमरों की डिजाइनिंग के बारे में काफी जानकारी है।

KEYNOTES

  • Realme “200MP से परे” पेरिस्कोप कैमरा कुछ ऐसा है जिसके बारे में Realme ने संकेत दिया है कि इसे उसके अगले स्मार्टफोन में शामिल किया जाएगा।
  • Realme हाल ही में एक लीक के अनुसार, यह सुझाव दिया गया है कि फोन में चार कैमरे होंगे।
  • Realme हालाँकि व्यवसाय ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह काफी संभावना है कि जिस फोन को टीज़ किया गया है वह Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ होगा।

Realme 12 Pro Series launch date Details

Realme 12 pro की ओर से घोषणा की गई थी कि वह जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जो पेरिस्कोप कैमरे से लैस होगा। आज ही जारी किए गए एक नए टीज़र में कहा गया कि स्मार्टफोन का रिजॉल्यूशन 200 मेगापिक्सल से ज्यादा होगा।

जैसा कि ट्रेलर में कहा गया है, पेरिस्कोप 200 मेगापिक्सेल से आगे आपका इंतजार कर रहा है। व्यवसाय ने आगे कोई अन्य जानकारी नहीं दी। Realme

अधिक विशिष्ट होने के लिए, इसने यह भी खुलासा नहीं किया कि वह किस प्रकार के स्मार्टफोन का जिक्र कर रहा था। दूसरी ओर, यह काफी संभव है कि Realme, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ के साथ खिलवाड़ कर रहा हो।

2023 में Realme 11 Pro+ की शुरुआत के बाद, जो मई में हुई, ऐसा लगता है कि Realme ने प्रतिस्पर्धी लाभ प्राप्त करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अपने फ्लैगशिप को पहले लॉन्च करने का निर्णय लिया होगा।

ऐसी कुछ अफवाहें सामने आई हैं जो भविष्य के Realme स्मार्टफ़ोन के चिपसेट, कैमरा और डिज़ाइन पहलुओं को प्रकट करने का दावा करती हैं। ये अफवाहें Realme द्वारा डिजिटल समुदाय के साथ साझा किए गए टीज़र के बाद से सामने आई हैं।

Realme 12 Pro Series launch date : Leaked

Realme 12 Pro हाल ही में प्रकाशित एक अफवाह के अनुसार, Realme 12 Pro+ के भारत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 CPU द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। एक और रहस्योद्घाटन, जिसे एक्स पर लीकस्टर ईशान अग्रवाल द्वारा प्रसारित किया गया था, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ की लाइव तस्वीरों का खुलासा करता है जो चीनी प्रमाणन वेबसाइट TENAA पर प्रकाशित हुए थे।

यह है कि स्मार्टफोन वास्तव में निर्माण की प्रक्रिया में है, और व्यवसाय ने उपकरणों पर सभी काम पूरा कर लिया है और वर्तमान में अंतिम प्रमाणन प्रक्रिया से गुजरने के अलावा और कुछ नहीं कर रहा है।

ज्यादातर मामलों में, यह अंतिम आवश्यक प्रक्रियाओं में से एक है जिसे स्मार्टफोन के रिलीज़ होने के लिए वास्तव में तैयार होने से पहले पूरा किया जाना चाहिए। अगर हमें कोई अनुमान लगाना हो तो हम कहेंगे कि यह स्मार्टफोन भारत में फरवरी के दूसरे सप्ताह तक लॉन्च के लिए तैयार हो जाना चाहिए।

Realme 12 Pro Series launch date : Specifiation

Realme 12 Pro Series launch date
Realme 12 Pro Series launch date

Realme 12 Pro लिस्टिंग में डिज़ाइन का भी खुलासा किया गया है, जो दिखाई देने वाला दूसरा आइटम है। यह आइटम कथित Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ के लिए प्रतीत होता है, दोनों में डिवाइस के पीछे एक गोलाकार कैमरा डिज़ाइन स्थित है। जिस मॉड्यूल में कैमरा होता है वह फ़ोन के पिछले हिस्से के ऊपरी सिरे के बिल्कुल मध्य में स्थित होता है।

मॉड्यूल जिसमें कैमरों के चार अलग-अलग सेट और साथ ही एक एलईडी फ्लैश शामिल है, दिखाई दे रहा है।

इसके अतिरिक्त, कैमरा मॉड्यूल एक धातु की रिंग से घिरा हुआ है, जो स्मार्टफोन के समग्र लुक में कुछ हद तक प्रीमियमता जोड़ने का आभास देता है। क्रोम फिनिश वाली एक पट्टी फोन के पिछले हिस्से के बीच में नीचे की ओर जाती है, और यह लगभग स्मार्टफोन की रीढ़ की तरह लगती है।

Realme 12 Pro
Realme 12 Pro Series launch date

Realme 12 Pro Series launch date : Last year

निचले बाएँ कोने में Realme लोगो देखा जा सकता है। इसके अलावा, तस्वीरें यह आभास देती हैं कि Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को एक रंग संस्करण में पेश किया जाएगा जो लाल और ग्रे का संयोजन है।

Realme ने पिछले साल मई में Realme 11 Pro+ और उसी साल जून में Realme 11 Pro पेश किया था।

हालाँकि, यह देखते हुए कि विवो, रेडमी और ओप्पो सभी ने साल के पहले महीने में अपनी प्रमुख शुरुआत की थी, यह काफी हद तक निश्चित है कि रियलमी को बाजार से चूकने की चिंता है और इसलिए उसने इस साल मई तक अपनी प्रस्तुति को स्थगित करने का फैसला किया है। भी। लीक और टीज़र के आधार पर, हमारा अनुमान है कि Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ भारतीय बाज़ार में फरवरी 2024 तक खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

ALSO READ: Vivo v30 lite 5g Launch Date: 50MP selfie camera के साथ आ रहा है यह स्मार्टफोन ,जाने क्या है price leaked

ALSO READ: Samsung Galaxy S24 series phone price leaked: क्या है इतना खाश ,मार्केट में लॉन्च ultra होने जा रहा इस January 2024

ALSO READ: POCO C65 PHONE REVIEW: POCO भारतीय मार्केट में C65 सीरीज नया स्मार्टफोन पेश किया

Follow for more Updates Desiprimenews

Realme 12 Pro Series launch date: भारत में लॉन्च से पहले लीक हो गए Realme Smartphone,जाने पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top