Redmi Note 13 series launch today in India: Redmi के इस सीरीज में क्या है इतना ख़ास, 200 megapixel कैमरा

Redmi Note 13

Redmi Note 13 series launch today in India : भारत में Redmi Note 13 सीरीज आज पेश की जाएगी और इवेंट दोपहर बारह बजे शुरू होगा. जो ग्राहक रुचि रखते हैं वे निर्दिष्ट समय पर रेडमी नोट 13 इवेंट को रेडमी इंडिया यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

KEYNOTES

  • Redmi यह दिन भारत में Redmi Note 13 5G सीरीज़ की शुरुआत का प्रतीक है।
  • Redmi लॉन्च इवेंट का लाइव फीड रेडमी के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध होगा और यह दोपहर बारह बजे शुरू होगा।
  • Redmi व्यवसाय तीन मॉडल पेश करेगा: एक बेस मॉडल, एक प्रो मॉडल और एक प्रो+ मॉडल।

भारत में Redmi Note 13 सीरीज आज पेश की जाएगी और इवेंट दोपहर बारह बजे शुरू होगा. जो ग्राहक रुचि रखते हैं वे निर्दिष्ट समय पर रेडमी नोट 13 इवेंट को रेडमी इंडिया यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। जैसा कि चीन में ब्रांड के हालिया परिचय के मामले में था, यह सामान्य ज्ञान है

**Redmi Note 13 series कि कंपनी भारत में तीन संस्करण पेश करेगी: एक बेस मॉडल, एक प्रो मॉडल और एक प्रो+ मॉडल। पहले से ही, सभी मॉडलों की सबसे महत्वपूर्ण विशिष्टताओं का संकेत दिया गया है, जो इस बात की पुष्टि है कि विशेषताएं चीनी संस्करणों के बराबर होंगी।

Redmi Note 13 series यह प्री-लॉन्च खुलासा उन ग्राहकों के लिए कल्पना के लिए ज्यादा जगह नहीं छोड़ता है जो भारत में औपचारिक शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विशेष बातें इस प्रकार हैं.

Redmi Note 13 series launch today in India : Specifications

Redmi Note 13

Display

तीनों रेडमी नोट 13 स्मार्टफोन में से प्रत्येक में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज़ की ताज़ा दर शामिल है। दूसरी ओर, प्रो मॉडल ही एकमात्र ऐसे मॉडल हैं जो 1.5K के रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करते हैं। Xiaomi द्वारा आधिकारिक तौर पर सत्यापित किया गया है

Performance Softwares

कि Pro+ मॉडल में IP68 का जल-प्रतिरोधी ग्रेड होगा। यह वर्गीकरण सुनिश्चित करता है कि बरसात के मौसम में गैजेट को नुकसान नहीं पहुंचेगा। दूसरी ओर, Redmi Note 13 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है

Processors

जबकि Redmi Note 13 मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर से लैस है। मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) को हाई-एंड प्रो+ वेरिएंट के अंदर रखा गया है।

Camera

प्रो मॉडल के विपरीत, जो ट्रिपल रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है, वेनिला मॉडल में सिर्फ ट्विन रियर कैमरा व्यवस्था है। 100 मेगापिक्सल वाला एक मुख्य सेंसर, 2 मेगापिक्सल वाला एक मैक्रो लेंस और 16 मेगापिक्सल वाला एक सेल्फी कैमरा ये सभी विशेषताएं हैं जो रेडमी नोट 13 में शामिल हैं।

दूसरी ओर, प्रो और प्रो+ किस्में एक मुख्य रियर सेंसर से लैस हैं यह एक सैमसंग ISOCELL HP3 है जिसका रिज़ॉल्यूशन 200 मेगापिक्सल और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) है। इसके अतिरिक्त, वे एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ आते हैं जो 8 मेगापिक्सल का है, एक मैक्रो यूनिट जो 2 मेगापिक्सल का है, और एक फ्रंट सेंसर जो 16 मेगापिक्सल का है।

Redmi Note 13

Battery & Charger

प्रो मॉडल के विपरीत, जो एक बैटरी इकाई के साथ आता है जो 5,100mAh से कुछ बड़ी है, नियमित किस्म और हाई-एंड प्रो + मॉडल दोनों एक बैटरी इकाई से सुसज्जित हैं जिसकी क्षमता 5,000mAh है।

रेडमी नोट 13 की फास्ट चार्जिंग क्षमताओं में अंतर हैं, जो 33W को सपोर्ट करता है, नोट 13 प्रो, जो 67W को सपोर्ट करता है, और नोट 13 प्रो+, जो 120W फास्ट चार्जिंग परफॉर्मेंस का दावा करता है।

ALSO READ: Poco M6 Pro 5G launch date India : Smartphone की कीमत 9,499 रुपये से शुरू होती है ,दमदार बैटरी और बहुत कुछ जाने

ALSO READ: Redmi Note 13 Pro 5g Price in India: launch होने जा रहा 200 मेगापिक्सल का कैमरे का फोन

ALSO READ: NUBIA RED MAGIC 9 PRO+ 5G Smartphone: आ गया गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में टक्कर देने,सभी को कर दिया हैरान

Follow for more Updates Desiprimenews

Redmi Note 13 series launch today in India: Redmi के इस सीरीज में क्या है इतना ख़ास, 200 megapixel कैमरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top