Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 contestant anurag Called him womanizer : बाबू भैया उर्फ़ अनुराग डोभाल ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी पर किया हमला, कहा- ‘धर्म के नाम पर तू लड़कियों

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17
Munawar faruqui attacked by bigg boss 17

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 contestant anurag Called him womanizer : बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रहे बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल कई बार शो के मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगा चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस को बायस्ड शो बताया था। यहां तक कि उन्होंने शो के विनर को फिक्सड तक बता दिया था। बिग बॉस 17 की छोटी- सी जर्नी में उन्होंने कुछ दोस्त तो कई दुश्मन बनाए। इनमें से एक मुनव्वर फारूकी भी हैं ।

बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है, लेकिन शो में शुरू हुए झगड़े खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। विनर मुनव्वर फारुकी की शो में कई कंटेस्टेंट्स के साथ अनबन रही, लेकिन बाद में सभी के साथ उन्होंने अपनी इक्वेशन ठीक कर ली। हालांकि, अनुराग डोभाल के साथ उनकी दुश्मनी अभी तक बरकरार है। बिग बॉस 17 के खत्म होने के हफ्तों बाद अब अनुराग डोभाल ने मुनव्वर फारुकी पर हमला किया है और उनपर तीखा हमला किया है ।

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 contestant anurag Called him womanizer : धर्म को लेकर किया कमेंट

बिग बॉस 17 की शुरुआत से अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच अनबन देखने को मिली। शो से बाहर होने के बाद भी अनुराग डोभाल ने कई बार उन्हें लेकर पब्लिक में कमेंट किया। यहां तक कि उन्होंने बिग बॉस 17 को भी बायस्ड बता दिया था। अब अनुराग ने मुनव्वर पर धर्म का गलत फायदा उठाने का आरोप लगाया है।

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 मुनव्वर के ट्वीट का किया इस्तेमाल

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में आदित्य नारायण के कॉन्सर्ट विवाद को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने सिंगर के पिता उदित नारायण के गाने पापा कहते हैं को लेकर तंज कसा था। अब इसी गाने को इस्तेमाल करते हुए अनुराग ने मुनव्वर पर हमला किया है।

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 क्या बोले यूके राइडर ?

बाबू भैया ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बिना नाम लिए मुनव्वर फारुकी को लेकर कहा, “पापा कहते थे नाम करेगा, लेकिन बेटा धर्म और टू टाइमिंग के नाम पर स्टैंड- अप कॉमेडी और लड़कियों को बदनाम करेगा।

मुनव्वर के फैंस ने दिन में दिखाए तारे

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 contestant anurag Called him womanizer : अनुराग डोभाल के इस कमेंट पर मुनव्वर फारूकी ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंस ने यूके राइडर की धज्जियां उड़ा दी। अनुराग डोभाल के ट्वीट के नीचे मुनव्वर फारूकी के फैंस ने जमकर उन्हें ट्रोल किया।

अनुराग डोभाल पर हमला करते हुए एक यूजर ने लिखा, “किसी दूसरे पर आरोप लगाने से पहले खुद की गिरेबां में देखें…!!” एक अन्य यूजर ने कहा, “आपके पास कोई काम नहीं है क्या।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Crakk starcast shares their experiences :’क्रैक -जीतेगा तो जियेगा’ के कलाकारों ने अपने अनुभवों को साझा किया

ALSO READ : Tips for using Free wifi at railway station : रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई का आप भी कर सकते हैं अब अच्छे से इस्तेमाल फोन और लैपटॉप को करें ऐसे कनेक्ट

ALSO READ : Bigg boss 17 abhishek kumar valentines day gone viral :अभिषेक कुमार को याद आई एक्स ईशा मालवीय, मैं तुझे अब भी उतना ही चाहता हूं , वैलेंटाइन डे के बाद कहीं यह बात

Munawar faruqui attacked by bigg boss 17 contestant anurag Called him womanizer : बाबू भैया उर्फ़ अनुराग डोभाल ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी पर किया हमला, कहा- ‘धर्म के नाम पर तू लड़कियों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top