New Apple Foldable iPhone Launch Date in India 2025: एप्पल कंपनी का पहला Foldable फोन!

Apple Foldable iPhone

New Apple Foldable iPhone Rate & Launch Date in India: टेक्नोलॉजी की दुनिया मे आप लोगो ने कई सारे अलग अलग प्रकार के मोबाइल फोन देखे ही होंगे जिसमे से Foldable फ़ोन लोगो को बहुत जयादा पसंद आरहे थे। जैसे की आप सभी लोगो को पता है की Foldable फोन के मार्केट में सबसे बड़ा नाम Samsung कंपनी का आता हैं।

पर अब Samsung कंपनी के foldable फ़ोन को टक्कर देने के लिए बहुत जल्द Apple कंपनी भी अपना नया Foldable फोन लॉन्च करने वाले हैं, जिसके कारण अब सभी लोग एप्पल के Foldable फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, हमारे सूत्रों के हिसाब से पता चला है की और कुछ रिपोर्ट्स के आधार पर पता चला है की एप्पल कंपनी बहुत जल्द ही अपना Foldable iPhone लॉन्च करने वाले हैं।

जो एप्पल कंपनी के फ़ोन यूज़ करते है वह लोग काफी excited है और ऐसे में बहुत सार लोग हैं जो New Apple Foldable iPhone Launch Date in India के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं, इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको लोगो को Apple Foldable iPhone Launch Date in India के साथ एप्पल के इस नए फोन के बारे में कई सारी और अन्य जानकारी भी देने वाले हैं।

New Apple Foldable iPhone Specification

Apple Foldable iPhone

हमारे सूत्रों के मुताबिक और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा हैं कि एप्पल के आने वाले Foldable फोन में Users को USB C Port और MagSafe को सपोर्ट करने वाला फीचर देखने को मिलेगा। और इसी के साथ ही Users को एप्पल के Foldable फोन में Face Lock और Touch ID का भी सपोर्ट मिलेने वाला है, अगर हम इस फ़ोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमे इसमें कंपनी द्वारा iPhone 15 वाला तगड़ा प्रोसेसर ही मिलने की सम्भावना हैं।

Display Size7.5 inches OLED (Expected)
ConnectivityUSB C Port, MagSafe support
Security FeaturesFace Lock, Touch ID
ProcessorPossibly equipped with iPhone 15 processor
Foldable MechanismFlip design
Expected PriceAround $2000 or approximately ₹1.65 lakhs

New Apple Foldable iPhone Display

Apple Foldable iPhone

हम आप सभी लोगो को बता देना चाहते है की एप्पल के आने वाले Foldable iPhone और उसके डिस्प्ले के बारे में भी आप लोगो को जानकारी देना चाहते हैं, हम आपको बता दें कि हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ रिपोर्ट्स के आधार में यह कहा जा रहा हैं,कि एप्पल के इस फोन में आप लोगो को 8 इंच तक का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिल सकता हैं।

आप लोगो को बता दे की एप्पल कंपनी अपने इस फोन में सिल्वर नैनोवायर टच सोल्यूशन का इस्तमाल कर सकता हैं,क्युकी एप्पल चाहता है की उसके Users को इसे चलाने में बढ़िया एक्सपीरियंस मिल सके।

New Apple Foldable iPhone Rate in India

आप लोगो को बता दे की इस नए Foldable iPhone की कीमत के बारे में तो एप्पल कंपनी के तरफ से अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं, हमारे सूत्रों के हिसाब से और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा जा रहा हैं कि इस Foldable iPhone की कीमत लग भग 1 लाख रुपए से अधिक हो सकती हैं।

New Apple Foldable iPhone Launch Date in India

अभी तक एप्पल कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है की एप्पल कंपनी कब अपना यह Foldable iPhone लॉन्च करने वाले हैं। लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक और कुछ ऑफिशियल रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है की साल 2025 तक या उसके बाद एप्पल अपना पहला Foldable iPhone लॉन्च कर सकता हैं।

नोट: हम आप लोगो को बता देना चाहते है की एप्पल वेबसाइट या उनकी तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, इस आर्टिकल मे आप लोगो ने जो पड़ा है वह सब उडी उडी बाते और खबर है

ALSO READ : Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

ALSO READ : Rose Day AI Image Kaise Banaye: Bing AI Image Creator से बनाएं रोमांटिक और 3D इमेजें! जाने पूरी डिटेल्स.

ALSO READ : HP Envy x360 Laptop Best Price in India: HP ने लाया है Content Creator के लिए बजट लैपटॉप, आइये जानते है

New Apple Foldable iPhone Launch Date in India 2025: एप्पल कंपनी का पहला Foldable फोन!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top