Honda City Hatchback coming in 2025: Car Rate In India & Launch Date: जाने इसके Design, Engine और Features के बारे मे

Honda City Hatchback coming in 2025

Honda City Hatchback coming in 2025 : जानी मानी हौंडा कंपनी भारत मे काफी डूम मचा रही है इसी के चलते भारत में Honda के Cars को लोग द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हमारे सूत्रों से पता चला है की हाल ही मे Honda कंपनी ने Thailand में Honda City Hatchback Car को दमदार फीचर्स और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च कर दिया है, पता चला है की यह कार भारत में भी बहुत ही जल्द लॉन्च हो सकती है।

आप लोगो को बात दे की Honda कंपनी ने अपनी यह कार दमदार Performance और साथ ही स्टाइलिश डिजाइन के साथ इस साल 2024 मे थाईलैंड में Honda City Hatchback कार को लॉन्च कर दिया है, पता चला है की यह कार काफी ज्यादा पावरफुल साथ ही मे काफी अट्रैक्टिव भी है।चलिए अब हम आप लोगो को Honda City Hatchback Rate In India और Honda City Hatchback Launch Date In India के बारे में जानकारी देते है।

Honda City Hatchback coming in 2025 : (Expected) Rate In India

Honda City Hatchback coming in 2025

इस साल 2024 में Honda City Hatchback काफी जयादा स्टाइलिश डिजाइन के साथ थाईलैंड में लॉन्च हुई है। यदि हम Honda City Hatchback Rate In India के बारे में बताएं तो यह थाईलैंड में इस कार की शुरुआती कीमत लग भग 599,000 Thai Baht है और वही दूसरी तरफ वही भारत में इस कार के रेट के बारे में अभी तक Honda कंपनी के तरफ से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है,लेकिन हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार पता चला है की भारत में Honda City Hatchback की शुरुआती कीमत लग भग ₹14 लाख रुपए से लेकर ₹18 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।

Honda City Hatchback coming in 2025 : (Expected) Launch Date In India

हम आप लोगो को बता देना चाहते है की Honda City Hatchback ****कार अभी तक भारत ऑटोमोबाइल सेक्टर में लॉन्च नहीं हुई है, अभी फिलहाल यह कार Thailand में ही कंपनी द्वारा लॉन्च की गई है। अगर Honda City Hatchback Car Launch Date In India के बारे में बात करे तो अभी तक इस कार के भारत में लॉन्च डेट को लेकर Honda कंपनी के तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक और कुछ रिपोर्ट के अनुसार भारत में यह हैचबेक कार साल 2024 के अंत तक लॉन्च होने की सम्भावना है।

Honda City Hatchback coming in 2025 : Specification

2024 Honda City Hatchback Launch Date In IndiaLate 2025 (expected)
2024 Honda City Hatchback Engine1.0L 3-cylinder VTEC Turbo Petrol Engine, 1.5L Atkinson-cycle i-VTEC Hybrid Engine
Features8-inch touchscreen infotainment system, Apple CarPlay & Android Auto, digital instrument cluster, automatic climate control, sunroof (optional), cruise control, rear parking camera & sensors, push-button start/stop, keyless entry, foldable rear seats, cup holders, ambient lighting
Safety Features6 Airbags, ABS, EBD, 360° Camera

Honda City Hatchback coming in 2025 : Design

Honda City Hatchback coming in 2025

चलिए अब हम इस Honda City Hatchback Design की बात बताये तो कंपनी द्वारा हमे इस कार में काफी अट्रैक्टिव और साथ ही मे बहेतरीन स्पोर्टी डिजाइन देखने को मिलने वाला है, जो की इस हौंडा कार को काफी जयादा खास बना देता है। हौंडा कंपनी के तरफ से इस कार में हमें नया ग्रिल, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स और साथ ही 16-इंच अलॉय व्हील्स, सनरूफ भी देखने को मिलने वाला है। वहीं हम इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इस कार में हमें काफी प्रीमियम और बहेतरीन स्टाइलिश इंटीरियर देखने को मिलने वाला है,कंपनी द्वारा इस कार के अंदर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,बड़ा सा 8″ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलने वाला है।

Honda City Hatchback coming in 2025 : Engine

अब हम इस Honda City Hatchback Car Engine के बारे में बात करे तो इस कार में हमें Honda कंपनी के तरफ से इंजन में दो विकल्प देखने को मिलते है पहेला विकल्प एक 1.0-लीटर 3-सिलेंडर VTEC टर्बो पेट्रोल जिसमे हमें 122 PS पावर और 173 Nm टॉर्क देखने को मिल जाता है।और वही दूसरे विकल्प मे हमे 1.5-लीटर Atkinson-cycle i-VTEC हाइब्रिड इंजन जिसमे हमें 98 PS की पावर और 127 Nm की टॉर्क देखने को मिलने वाला है।

Honda City Hatchback coming in 2025 :Features

अब बारी आगई है इस कार के फीचर्स के बारे मे बताने की होंडा सिटी हैचबैक कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। हम आप को इस कार के कुछ फीचर्स की बात बताये तो हमें इस कार में 8″ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, रियर पार्किंग कैमरा, सनरूफ, पुश स्टार्ट बटन, की-लेस एंट्री जैसे कई सरे फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Honda City Hatchback coming in 2025 : Safety Features

इस Honda City Hatchback Car सेफ्टी के मामले में भी काफी जयादा आप लोगो के लिए सुरक्षित साबित होने वाली है इस कर में हमें कई ढेर सारे सेफ्टी फीचर्स कंपनी द्वारा देखने को मिलने वाले हैं। यदि हम आप को इस कार के सेफ्टी फीचर्स के बारे मे बताये तो हमें इस कार में 6 एयरबैग्स, ADAS, 360° कैमरा जैसे कई फीचर्स देखने को मिल सकते है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Kinetic Green E Luna Rate In India: क्या इतने कीमत मे आएगी लूना ₹69,990 आईये जानते है

ALSO READ : New Honda 160 Stylo Rate In India Expo show:आईये जानते है इस के Engine, Design और बहेतरीन Features के बारे मे

ALSO READ : TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India :जानते है इस के Design, Engine और Features के बारे मे

Honda City Hatchback coming in 2025: Car Rate In India & Launch Date: जाने इसके Design, Engine और Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top