New Honda 160 Stylo Rate In India Expo show:आईये जानते है इस के Engine, Design और बहेतरीन Features के बारे मे

New Honda 160 Stylo

New Honda 160 Stylo Launch Date In India & Rate – जानी मानी हौंडा कंपनी भारत मे कई सालो से अपने कदम जमा के है इसी के चलते भारत में Honda के बाइक्स और स्कूटर को लोग दमदार फीचर्स और अट्रैक्टिव डिजाइन के कारण काफी ज्यादा पसंद करते आरहे है। अपने ब्रांड के लोगप्रिय के चलते ही यह Honda कंपनी भारतीय स्कूटर मार्केट में बहुत ही जल्द आपनी नई स्कूटर को 160cc इंजन के साथ लॉन्च करने वाली है।

आप लोगो की जानकारी के लिया बता दे की Honda कंपनी भारत में जिस स्कूटर को लॉन्च करने वाली है, उस स्कूटर का नाम Honda Stylo 160 रखा गया है। Honda कंपनी के इस नैय स्कूटर पर हमें काफी अट्रैक्टिव डिजाइ देखने को मिलने वाला है। यदि हम इस Honda Stylo 160 की बात करें तो यह स्कूटर पहेले ही इंडोनेशिया के मार्केट में लॉन्च हो गया है,और बहुत ही जल्द हौंडा कंपनी इस स्कूटर को भारत में भी लॉन्च करने वाली है। चलिए अब हम आप को  New Honda 160 Stylo Launch Date In India और साथ ही New Honda 160 Stylo Rate In India के बारे में आप लोगो को जानकारी देने वाले है।

New Honda 160 Stylo (Expected) Launch Date In India

New Honda 160 Stylo

यदि हम अब New Honda Stylo 160 की बात करें तो यह एक बेहद ही अट्रैक्टिव स्टाइलिश स्कूटर होने वाला है, जैसे के हमने आप को बताया था की यह स्कूटर पहेले ही इंडोनेशिया में लॉन्च हो चूका है अगर हम इस Honda 160 Stylo Launch Date In India की बात करें तो हमे अभी तक Honda कंपनी के तरफ से इस शानदार स्कूटर के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी द्वारा किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। परंतू हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया न्यूज रिपोर्ट के अनुसार यह स्कूटर लग भग भारत के मार्केट में दिसंबर 2024 तक लॉन्च होने की आकांशा है।

New Honda 160 Stylo (Expected) Rate In India

इस हौंडा कंपनी की New Honda 160 Stylo में हमें अट्रैक्टिव स्टाइलिश डिजाइन के साथ काफी पावरफुल इंजन भी देखने को मिलने वाला है। यदि हम Honda 160 Stylo Rate In India की चर्चा करें तो यह स्कूटर अभी तक भारत के मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है, और वाही Honda कंपनी के तरफ से भी इस नई स्कूटर की कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। परंतू हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ रिपोर्ट के अनुसार भारत में इस स्कूटर की कीमत लग भग ₹85,000 से लेकर लग भग ₹1,25,000 के बीच मे रहे सकती है।

New Honda 160 Stylo Specifications

Honda Stylo 160 Price In India₹85,000 To ₹1,25,000 (Estimated)
Engine160cc Fuel-injected Engine
Power15 BHP
Torque14 Nm
TransmissionAutomatic CVT
Fuel Tank Capacity5 Litres
FeaturesLED headlights and taillights, USB charging port, digital instrument cluster, keyless start, optional idling stop system
Wheels14″ Alloy

New Honda 160 Stylo Design

New Honda 160 Stylo

चलिए अब हम इस Honda 160 Stylo Design की बात करते है तो Honda कंपनी के इस स्कूटर पर हमें Honda के तरफ से काफी अट्रैक्टिव स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलने वाला है। इसका डिजाईन आज के युवाओ को धयान मे रख के किया गया है, यह न्यू होंडा स्टाइलो 160 को स्पोर्टी स्टाइल और अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

इस बहेतरीन स्कूटर में हमें हौंडा कंपनी के तरफ से LED हैडलाइट, LED टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील्स और साथ ही टेलिस्कोपिक फोर्क भी देखने को मिलने वाला है। खास बात तो यह है की यदि हम इस न्यू स्कूटर के कलर ऑप्शन की बात करें तो हमे इस स्कूटर में कई सरे कलर ऑप्शन देखने की मिल जायेगे।

New Honda 160 Stylo Engine

इस न्यू Honda 160 Stylo के इंजन की बात करे तो यह एक बहुत ही पावरफुल स्कूटर होने वाला है। New Honda 160 Stylo Engine की बात करें तो हमे इस स्कूटर में BS6 कंप्लेंट 160cc का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलने वाला है। इस स्कूटर का यह इंजन 15 BHP की पावर और साथ ही मे 14 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। यदि हम अगर इस स्कूटर के माइलेज की बात करें तो इस स्कूटर में हमें 45-60 किमी प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलने है।

New Honda 160 Stylo Features

चलिए अब हम इस Honda 160 Stylo फीचर्स की बात करे तो हम आप को बता देना चाहते है की इस Scooter में Honda कंपनी के तरफ से कई सारे बहेतरीन और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यदि हम इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो हमें इस स्कूटर में Honda कंपनी के तरफ से हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क, स्मार्ट की, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल ट्रिप मीटर, इको मोड जैसे कई सरे फीचर्स हमे देखने को मिल सकते है।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

New Honda 160 Stylo Rate In India Expo show:आईये जानते है इस के Engine, Design और बहेतरीन Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top