Kinetic Green E Luna Rate In India: क्या इतने कीमत मे आएगी लूना ₹69,990 आईये जानते है

Kinetic Green E Luna

Kinetic Green E Luna Rate In India: आप लोगो को सभी को पता है की अब भारत में ज्यादातर लोग EV Vehicles को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है, इसी को देखते हुए अब Kinetic कंपनी भारत में Kinetic Green ने E Luna को लॉन्च कर दिया है। कौन ही भुला होंगा पुराणी लूना को उसकी पुराने मॉडल को धयान रखते हुए काइनेटिक कंपनी ने पुराने Luna Moped का ही EV वेरिएंट Kinetic E Luna है, और तो और इस EV Moped का डिजाइन भी काफी हद तक पुराने Luna Moped के जैसा ही है।

इस Kinetic कंपनी द्वारा E Luna Moped को भारत के मार्केट में 2 वेरिएंट के साथ Launch किया गया है, इस Electric Luna Moped को पहली बार इसी साल भारत में Bharat Mobility Global Expo 2024 Event में Showcase किया गया था। यह Moped को कंपनी ने काफी ज्यादा स्टाइलिश और किफायती दाम मे भी रखा है। चलिए अब जानते है Kinetic Green E Luna Rate In India और साथ ही हम जानेगे इस EV Moped के फीचर्स के बारे में, और आप लोगो को इसकी पूरी जानकारी देते है।

Kinetic Green E Luna Rate In India

Kinetic Green E Luna

जैसे की भारत में Kinetic कंपनी ने हाल ही मे E Luna Moped को लॉन्च कर ही दिया है, जो की यह एक इलेक्ट्रिक मोपेड होने वाली है और इस मोपेड में हमें कंपनी द्वारा कई सारे दमदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है। यदि Kinetic Green E Luna Rate In India के बारे में आप लोगो को बताएं तो इस इलेक्ट्रिक लूना मोपेड को कंपनी ने भारत में 2 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है और इसका डिजाईन पुराणी लूना मॉडल के जैसे ही होने वाला है।

दो वेरिंत मे से पहेला वेरिंत यह एक Kinetic E Luna X1 है जिसकी कीमत मार्केट मे लग भग ₹69,990 है, और दूसरा वेरिंत Kinetic E Luna X2 जिसकी कीमत भारत के बाज़ार में लग भग ₹74,990 होने वाली है, और यह कीमत एक्स-शोरूम कीमत है। आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे की काइनेटिक कंपनी की इस Kinetic E Luna Moped की बुकिंग शुरू हो चुकी है, आप लोग चाहे तो इस इलेक्ट्रिक लूना Moped को Kinetic Green के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे 500 रुपए मे बुकिंग कर सकते है।

Kinetic Green E Luna Specifications

Kinetic E Luna Price In India₹69,990 (E Luna X1 Variant) – ₹74,990 (E Luna X2 Variant)
TypeEV Moped
Battery1.7 kWh (E Luna X1) 2 kWh (E Luna X2)
Charging Time3 To 4 Hours
FeaturesDigital speedometer, portable charger, telescopic front suspension, dual shock rear suspension, drum brakes, LED headlights, tail lights as well as USB charging port
Wheels16″ Alloy

Kinetic Green E Luna Design

Kinetic Green E Luna

Kinetic Green कंपनी ने E Luna को कई सारे दमदार फीचर्स के साथ भारत के मार्केट मे लॉन्च किया है, यदि हम आपको Kinetic E Luna Design के बारे मे बताये तो यह E Luna दिखने में पुराने क्लासिक Luna Moped के जैसे ही होने वाली है लेकिन कंपनी द्वारा हमे इस इलेक्ट्रिक लूना Moped में हमें Circular Headlight, मिनिमल बॉडी और साथ ही Comfortable Seats भी देखने को मिलने वाला है। अगर हम इस Kinetic Green E Luna Moped की बात करें तो यह हमे कंपनी के तरफ से लग भग 5 कलर वेरिएंट में उपलब्ध मिलने वाली है मल्बेरी रेड, ओशन ब्लू, पर्ल यलो, स्पार्कलिंग ग्रीन और नाइट स्टार ब्लैक यह कलर हमे इस लूना पर मिलने वाले है।

Kinetic Green E Luna Battery

चलिए अब हम Kinetic E Luna Battery की बात करें तो हमे E Luna में 2 वेरिएंट देखने को मिलते है, और इन दोनो ही वेरिएंट में हमें अलग अलग बैटरी देखने को मिलने वाली है। चलिए अब हम Kinetic E Luna X1 के बैटरी की बात करें तो हमें इस लूना Moped में कंपनी द्वारा1.7 kWh लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिल जाती है, इस बैटरी को फुल चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लग जाता है। और वही दूसरी तरफ यदि हम Kinetic E Luna X2 की बात करे तो हमें इसमें 2 kWh लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिलने वाली है, इस लूना X2 को चार्ज होने में लगभग लगभग 4 घंटे तक का समय लगने वाला है। लूना X1 वेरिएंट में हमें लग भग 80 किमी का माइलेज देखने को मिलने वाला है, और वही दूसरी तरफ लूना X2 वेरिंत में हमें लग भग 110 किमी का माइलेज हमे देखने को मिलने वाला है।

Kinetic Green E Luna Features

अब हम Kinetic Green E Luna Features के बारे मे बात करें तो इस लूना इलेक्ट्रिक मोपेड में हमें Kinetic Green के तरफ से कई ढेर सारे फीचर्स देखने को मिलने वाले है। यदि हम इस काइनेटिक ई लूना के फीचर्स की बात करें तो हमें इस मोपेड में डिजिटल स्पीडोमीटर, पोर्टेबल चार्जर, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, डुअल शॉक रियर सस्पेंशन, ड्रम ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और साथ ही USB चार्जिंग पोर्ट भी देखने को मिलने वाला है।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Kinetic Green E Luna Rate In India: क्या इतने कीमत मे आएगी लूना ₹69,990 आईये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top