New Renault Duster Facelift 2024 : Car Launch Date & Rate In India चलिए जानते है इसके Engine, Features और Design के बारे मे

New Renault Duster Facelift 2024

New Renault Duster Facelift 2024 : रीनॉल्ट कंपनी की कार भारत के मार्केट मे धूम मचा रही है और दमदार फीचर्स और स्टाइलिश डिजाइन के कारण Renault Duster को लोग काफी ज्यादा पसंद करते आरहे है। आप सभी लोगो की जानकारी के लिए बता देना चाहते है की भारत में बहुत ही जल्द दमदार, धासु Performance और स्टाइलिश डिजाइन के साथ Renault Duster Car लॉन्च होने वाली है।

इस न्यू Renault Duster कार की बात करें तो यह कार काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और साथ ही काफी जयादा पावरफुल ऑफ-रोड एसयूवी कार होने वाली है।Renault कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है,लेकिन हमारे सूत्रों के हिसाब से यह कार भारत में 2025 तक लॉन्च जो सकती है। चलिए अब हम आप को इस New Renault Duster Car In India और साथ ही मे इस कार के फीचर्स और इसके डिजाइन के बारे में जानकारी देते है।

New Renault Duster Facelift 2024 : (Expected) Rate In India

New Renault Duster Facelift 2024

यह New Renault Duster Car भारत में बहुत ही जल्द अपने पावरफुल फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है, साथ ही मे हमे इस कार में Renault कंपनी के तरफ से काफी जयादा स्टाइलिश डिजाइन भी देखने को मिलेने वाला है।यदि Renault Duster Car Rate In India के बारे में बात करे तो अभी तक Renault कंपनी के तरफ से इस कार की कीमत के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हमारे सूत्रों के हिसाब से और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार की कीमत लग भग भारत में एक्स शोरूम 10 लाख रुपए से लेकर 13 लाख रुपए के बीच में होने की आकांशा है।

New Renault Duster Facelift 2024 : (Expected) Launch Date In India

हम आप को बात दे की Renault कंपनी भारत ऑटोमोबाइल सेक्टर में बहुत ही जल्द आपनी न्यू Renault Duster Car को लॉन्च करने वाली है। यदि New Renault Duster Car Launch Date In India के बारे में बात करे तो अभी तक इस कार के लॉन्च डेट के बारे में भी किसी भी तरह की कोई जानकारी Renault कंपनी द्वारा शेयर नहीं की गई है।लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमे यह पता चला है की यह कार भारत में अक्टूबर 2025 तक लॉन्च होने की आकांशा है।

New Renault Duster Facelift 2024

New Renault Duster Facelift 2024 : Specification

2025 Renault Duster Price In India₹10 Lakh Rupees To ₹13 Lakh Rupees (estimated)
2025 Renault Duster Launch Date In IndiaOctober 2025 (Expected)
Engine1.0 Litre Turbo Petrol Engine,1.2 Litre Petrol Hybrid Robust Engine,1.3 Litre Turbo Petrol Engine
Seating Capacity5 To 7 Seater
FeaturesLatest touchscreen, digital instrument cluster (higher variants), auto climate control, parking sensors, wireless charging (select variants), off-road modes (select variants)
Safety FeaturesAirbags, ABS, EBD, traction control, lane assist, blind spot monitoring

New Renault Duster Facelift 2024 : Engine

चलिए अब हम इस New Renault Duster Car Engine की बात बताये तो इस कार के इंजन के बारे में भी अभी तक Renault कंपनी के तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन हमारे सूत्रों के मुताबिक और कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस कार में हमें 3 इंजन विकल्प देखने को मिल भीं सकते है जैसे की पहेला विकल्प एक 120hp की 1.0 Litre Turbo Petrol Engine दूसरा विकल्प 170hp की 1.2 Litre Petrol Hybrid Robust Engine और वाही तीसरा विकल्प 170hp 1.3 Litre Turbo Petrol Engine जो की एक Flex Fuel इंजन होने की आकांशा है।

New Renault Duster Facelift 2024 : Features

चलिए अब इस Renault Duster कार के फीचर्स की बात करी जाये तो इस कार मे काफी ज्यादा पावरफुल साथ ही फीचर्स से भरपूर यह कार आने वाली है। इस Renault Duster कार के फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें कई सारे दमदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है।

अब हम इस कार के फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में Renault कंपनी के तरफ से बहेतरीन अलॉय व्हील्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेटेस्ट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग्स, ABS, EBD, और ट्रैक्शन कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा, चार्जिंग पोर्ट जैसे कई सरे फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

New Renault Duster Facelift 2024 : Design

चलिए अब हम New Renault Duster Car Design के बारे में बात करे तो हमे इस कार में Renault कंपनी के तरफ से बहेतरीन स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलने वाला है, ऑनलाइन इस कार के लीक हुए Render इमेज के अनुसार हमे यह पता चला है की इस कार के बॉनेट पर कनेक्टेड LED एलिमेंट और सेंटर में DC ब्रांडिंग देखने को मिलने वाला है। और साथ ही मे हमे इस कार मे LED हेड लाइट और मॉडर्न बंपर भी देखने को मिल सकता है,वहीं इस कार के पीछे मे हमें LED टेललाइट्स देखने को मिलने वाला है। खास कर के इस कार को ऑफ रोडिंग के लिए डिजाइन किया गया है, इसी कारन रीनॉल्ट कंपनी द्वारा हमे इस कार में काफी ऊंचा ग्राउंड क्लियरेंस भी मिलने वाला है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Kinetic Green E Luna Rate In India: क्या इतने कीमत मे आएगी लूना ₹69,990 आईये जानते है

ALSO READ : New Honda 160 Stylo Rate In India Expo show:आईये जानते है इस के Engine, Design और बहेतरीन Features के बारे मे

ALSO READ : TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India :जानते है इस के Design, Engine और Features के बारे मे

New Renault Duster Facelift 2024 : Car Launch Date & Rate In India चलिए जानते है इसके Engine, Features और Design के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top