New Tvs Jupiter new year offer 2024: जाने बेहतरीन माइलेज और फीचर्स के साथ आने वाली Tvs Jupiter स्कूटर के बारे में

Tvs Jupiter new year offer
Tvs Jupiter new year offer

New Tvs Jupiter new year offer 2024: लोगों का ऐसा मानना है कि न्यू टीवीएस जूपिटर आजकल पहले से अधिक माइलेज देने लग गई है इस बात में कितनी सच्चाई है और कंपनी कितना माइलेज क्लेम करती है यह जानेंगे इस लेख के अंदर। यह टीवीएस के द्वारा लॉन्च की गई सबसे शानदार स्कूटर है इस स्कूटर के अंदर 50 से 60 किलोमीटर तक का एक बेहतरीन माइलेज देखने को मिल सकता है इस तरह देखा जाए तो यह स्कूटर एक्टिवा से भी ज्यादा माइलेज देती है।

सभी कंपनियां हर साल एक ऑफर देता है इस बार भी टीवीएस कंपनी ने भी कुछ मोटरसाइकिलों पर ईएमआई पर छूट दी है EMI पर छूट देने से गाड़ी को कम पैसों की कीमत पर EMI पर ले सकते हैं।

TVS Jupiter Price

Tvs Jupiter new year offer
Tvs Jupiter new year offer

Tvs Jupiter new year offer टीवीएस जूपिटर भारत में सात वेरिएंट के अंदर और करीब करीब 17 रंग के विकल्प के साथ आपको देखने को मिल जाएगी जिसमें आपको शुरुआती वेरिएंट की कीमत 88202 रुपए देखने को मिलेगी और इसके टॉप वैरियंट की कीमत 106554 रुपए देखने को मिलेगी यह प्राइस ऑन रोड दिल्ली के अनुसार है।

इस गाड़ी का कुल वजन 107 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 5.8 लीटर दी गई है क्योंकि टीवीएस जूपिटर एक माइलेज स्कूटर है इसके साथ आपको 50 से 60 किलोमीटर तक का 1 लीटर पेट्रोल पर माइलेज देखने को मिल जाएगा।

Tvs Jupiter new year offer Emi Plan

Tvs Jupiter को अगर आप इस साल न्यू ईयर के ऑफर में खरीदने का सोच इसके साथ ₹20000 की डाउन पेमेंट के साथ इसको लेना चाहते हैं तो आपको 3 साल के कार्यकाल के लिए 12% ब्याज पर जिसे आपको मात्र ₹2577 प्रत्येक महीने की EMI plan के साथ खरीद सकते हैं। EMI PLAN Dealer के आधार पर से अलग-अलग Plan हो सकते हैं।

Tvs Jupiter new year offer : Features

टीवीएस जूपिटर के फीचर के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको डिस्प्ले नॉर्मल टाइप की मिलेगी जोकि डिजिटल डिसप्ले नहीं दी गई है आपको एनालॉग स्पीडोमीटर एलईडी हेडलाइट ओडोमीटर एलईडी पास लाइट साथी इसके अंदर आपके मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है सीट के नीचे स्टोरेज के लिए 21 लीटर अंदर सेट स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Tvs Jupiter new year offer: Engine

Tvs Jupiter new year offer

अगर हम टीवीएस जुपिटर के इंजन की बात करें तो अंदर 109.7 CC का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा जॉकी 7500 आरपीएम पर 7.77 bph शक्ति और 5500 आरपीएम पर 8.8 nm torque जेनरेट करते हैं ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है यह स्कूटर स्पीड 78 किमी प्रति घंटे तक जा सकती है।

Tvs Jupiter Brake and suspension

Tvs Jupiter new year offer

टीवीएस जुपिटर के हार्डवेयर और सस्पेंशन की बात करें तो इसमें आगे की ओर गोपी को पीछे की तरफ हाइड्रोलिक डंपर सस्पेंशन देखने को मिलेगा जो की गाड़ी को एक नियंत्रित हमें काम आता है इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो अंदर आपको CBS ब्रेकिंग सिस्टम इसके बेस वेरिएंट में आपको दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक देखने को मिलेंगे। इसके टॉप वैरियंट में आपको यू डिस्क और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक देखने को मिलेंगे।

Read more desiprimenews

New Tvs Jupiter new year offer 2024: जाने बेहतरीन माइलेज और फीचर्स के साथ आने वाली Tvs Jupiter स्कूटर के बारे में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top