Nothing Phone 3 pricing and release date leaked : जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा, बेहतर लुक के साथ

Nothing Phone 3

Nothing Phone 3 pricing and release date leaked : यह अनुमान लगाया गया है कि (नथिंग फोन 3), Carl Peiकी कंपनी द्वारा जारी किया जाने वाला सबसे हालिया स्मार्टफोन, उस अद्वितीय दृष्टिकोण को बनाए रखेगा जो ब्रांड डिजाइन और मार्केटिंग दोनों में अपनाता है। गैजेट के लिए जुलाई 2024 की रिलीज़ डेट पर विचार किया जा रहा है, और ऐसा माना जाता है कि इसमें विशिष्ट डिज़ाइन घटकों के साथ-साथ एक प्रतिस्पर्धी मूल्य योजना भी शामिल होगी।

KEYNOTES

  • Nothing Phone 3 को साल 2024 में रिलीज किए जाने की खबर है।
  • अगर इसकी तुलना इसके पूर्ववर्ती से की जाए तो Nothing Phone 3 की कीमत में 100 डॉलर की बढ़ोतरी हो सकती है।
  • अनुमान है कि Nothing Phone 3 के डिज़ाइन में पारदर्शी बैक और ग्लिफ़ लाइट्स शामिल होंगे जो कंपनी की परिभाषित विशेषताएं हैं।

साल 2020 में कार्ल पेई ने अपना बिल्कुल नया बिजनेस एंटरप्राइज लॉन्च किया, जिसका नाम नथिंग था। अपनी दूरदर्शी मार्केटिंग रणनीति और उल्लेखनीय पारदर्शी औद्योगिक डिजाइन की मदद से, कंपनी केवल तीन छोटे वर्षों में सबसे तेजी से विस्तार करने वाली स्मार्टफोन और योग्य कंपनियों में से एक बन गई है। Nothing Phone 2, फर्म द्वारा जारी किया गया सबसे हालिया स्मार्टफोन, वर्ष 2023 के मध्य में पेश किया गया था। इस घटना ने ब्रांड की प्रतिष्ठा को और बढ़ाने में योगदान दिया और आगामी (Nothing Phone 3) के लिए उत्साह पैदा किया।

Nothing Phone 3

यह अनुमान लगाया गया है कि Nothing Phone 3, नथिंग्स फोन श्रृंखला का अगला संस्करण, वर्ष 2024 में किसी समय जारी किया जाएगा। इस तथ्य के बावजूद कि सटीक तथ्यों को गुप्त रखा जा रहा है, हमने जो सीखा है वह निम्नलिखित है अब तक यह लीक, अफवाहों और अनुमानों पर आधारित है।

Nothing Phone 3 pricing and release date leaked

यह अभी भी अनिश्चित है कि Nothing Phone3 वास्तव में कब रिलीज़ होगा; हालाँकि, इसके पूर्ववर्ती की रिलीज़ समय सारिणी यह संकेत देती है कि यह कब उपलब्ध होगा। इस तथ्य के आलोक में कि Nothing Phone 1 और 2 दोनों को उनके संबंधित वर्षों के जुलाई में रिलीज़ किया गया था, एंड्रॉइड पुलिस का दावा है कि इस बात की काफी संभावना है कि फ़ोन 3 भी जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा।

स्मार्टफोन के बाजार में, जहां अक्सर छुट्टियों या नए साल के आसपास शुरुआत होती है, Nothing Phone की लॉन्च तिथियां कम से कम अपरंपरागत होने के कारण उल्लेखनीय हैं। किसी तरह, जुलाई के पूरे महीने में प्रतिस्पर्धा के अपेक्षाकृत निम्न स्तर का लाभ उठाकर कुछ भी हासिल नहीं किया जा सकता है। एक बार फिर, इस अपरंपरागत रिलीज़ समय-सीमा में ग्राहकों को आकर्षित करने और उत्पाद के प्रति रुचि विकसित करने की क्षमता है।

ALSO READ: Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G mobile सबसे तगड़ा गेमिंग फोन आ गया मार्केट में

इस बीच, Nothing Phone 3 की मूल्य निर्धारण रणनीति अभी भी अज्ञात है, खासकर जब इसके पूर्ववर्तियों की अलग-अलग कीमतों को ध्यान में रखा जाता है। iPhone की पहली पीढ़ी, जिसे प्रतिबंधित बीटा प्रोग्राम के माध्यम से उपलब्ध कराया गया था, पहली बार यूरोप में £400 या €470 (लगभग $500) की कीमत पर बेची गई थी। निम्नलिखित फ़ोन 2 में लगभग $100 की मामूली वृद्धि की गई, जो अंततः संयुक्त राज्य अमेरिका में $600 की कीमत सीमा तक पहुंच गई। नथिंग फोन 1 और Nothing Phone 2 दोनों को भारत में 32,999 रुपये से लेकर 44,999 रुपये तक की कीमतों के साथ पेश किया गया था। Nothing Phone 1 की कीमत 32,999 रुपये थी।

हम एक मूल्य सीमा का अनुमान लगाने में सक्षम हैं जो पिछले वाले के बराबर है, या शायद $100 की अतिरिक्त वृद्धि भी हो सकती है, यह Nothing Phone 3 द्वारा लाए जाने वाले अतिरिक्त सुविधाओं और विकास पर निर्भर करता है। हालाँकि, फ़ोन 2 द्वारा निर्धारित $600 के बेंचमार्क को बनाए रखना अभी भी संभव है, जो यह सुनिश्चित करेगा कि फ़ोन 2 की कीमत संरचना अपने पूर्ववर्ती के अनुरूप बनी रहे।

Nothing Phone 3 rumored specifications & Expectations

Nothing Phone 3

Nothing Phone के पास न केवल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को गुप्त रखने की प्रतिभा है, बल्कि इसमें Nothing Phone 3 के डिजाइन और फीचर्स के बारे में अटकलें लगाने की भी प्रवृत्ति है। यह अनुमान लगाया गया है कि फर्म द्वारा इस्तेमाल किए गए पारभासी बैक को फिर से पेश किया जाएगा। , जो Nothing Phone 3 को अपने पूर्ववर्ती से स्पष्ट रूप से अलग करेगा। एंड्रॉइड पुलिस के अनुसार, ग्लिफ़ लाइट्स, जो समायोज्य एलईडी स्ट्रिप्स हैं जिनका उपयोग अलर्ट और वीडियो-भरे प्रकाश व्यवस्था के लिए किया जा सकता है, को उत्पाद में शामिल किए जाने की अत्यधिक संभावना है। इससे ब्रांड की अनूठी उपस्थिति और स्थापित होगी।

तकनीकी विशेषताओं के संबंध में, यह माना जाता है कि Nothing Phone 3 नवीनतम तकनीक के बजाय पिछले वर्ष के सीपीयू का उपयोग करेगा। यह उस तकनीक के अनुरूप है जिसका उपयोग पिछले संस्करणों के निर्माण में किया गया था। इस रणनीति को अपनाना, जो इस तथ्य से पता चलता है कि Nothing Phone 2 स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर का उपयोग करता है, कंपनी को प्रक्रिया के दौरान प्रदर्शन को गंभीर रूप से कम किए बिना सस्ती कीमतें प्रदान करने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, ऐसी अफवाहें हैं जो एक संभावित “Nothing Phone 2a” का संकेत देती हैं, जो एक मध्य-श्रेणी का उत्पाद होगा जो Google की पिक्सेल श्रृंखला द्वारा बाजार में स्थापित किए गए पैटर्न की नकल करेगा।

जब सॉफ्टवेयर की बात आती है, तो Nothing Phone ने दिखने में सुंदर हार्डवेयर और अव्यवस्था से मुक्त सॉफ्टवेयर अनुभव पर जोर देने की प्रतिबद्धता जताई है। इस बात की अच्छी संभावना है कि Nothing Phone 3 फोन 2 में प्रदान की गई अनुकूलन संभावनाओं का विस्तार करते हुए ब्लोटवेयर से बचने की अपनी अवधारणा का पालन करना जारी रखेगा। यह देखते हुए कि नथिंग मुख्य रूप से एंड्रॉइड अपडेट से संबंधित है, ऐसी संभावना है कि यह यह अपने समर्थन को मौजूदा तीन साल के अपडेट और हर दो महीने में लागू होने वाले चार साल के सुरक्षा पैच से आगे बढ़ा सकता है।

Nothing Phone 3 के भीतर, यह अनुमान लगाया गया है कि कैमरा सिस्टम पर पर्याप्त मात्रा में ध्यान दिया जाएगा, जो एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें नथिंग के विकास के लिए जगह नहीं है। फ़ोन 2 में हासिल की गई प्रगति के बावजूद, कम रोशनी वाली परिस्थितियों में उत्पन्न होने वाली समस्याएं मौजूद रहती हैं, जिससे आने वाली पीढ़ी में छवि प्रसंस्करण क्षमताओं में सुधार की उम्मीद जगी है।

Nothing Phone 3 Battery & Charger expectations

इसके अलावा, Nothing Phone 3 आपको पर्याप्त मात्रा में बैटरी और चार्जर उपलब्ध कराएगा। इसमें 5000 एमएएच की क्षमता वाली एक मजबूत बैटरी और एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर होगा जो तेजी से चार्जिंग की अनुमति देता है। इस फोन को खरीदने पर न केवल आपको चार्जर या कॉर्ड नहीं मिलेगा, बल्कि आपको इन्हें अलग से भी खरीदना पड़ सकता है।

Nothing Phone 3 Competitor expectations

Nothing Phone 3 का भविष्य का फोन जिसे Nothing Phone 3 कहा जा रहा है, भारतीय बाजार में आते ही यह फोन iQOO Z8, Infinix Zero 30 और Samsung S23 FE को टक्कर देगा।

Follow for more Updates Desiprimenews

Nothing Phone 3 pricing and release date leaked : जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा, बेहतर लुक के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top