Aprilia RS 457 CC Motorbike:जनता के सामने पेश होते ही हंगामा मचा देगा

Aprilia RS 457 CC Motorbike

Aprilia RS 457 CC Motorbike :अप्रिलिया आरएस 457 उस नई स्पोर्ट्स बाइक का नाम है जिसे एक बार भारतीय बाजार में पेश किया जा रहा है। इस साइकिल के डिजाइन और उत्पादन की जिम्मेदारी इटली की है और अब इस साइकिल को भारतीय बाजार में पेश करने की जिम्मेदारी पियाजियो इंडिया कंपनी की है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक है और बाजार में इसके 457 सीसी एरिया में नजर आने की संभावना है। वे सभी व्यक्ति जिन्हें पढ़ने का गहरा शौक है और वे एक अच्छी स्पोर्ट्स बाइक की तलाश में हैं जो लाखों की कीमत सीमा के भीतर आती है, उन्हें लगेगा कि यह बाइक उनके लिए बेहद फायदेमंद होगी। अप्रिलिया आरएस 457 के बारे में और भी जानकारी दी गई है।

भविष्य में यह मोटरसाइकिल भारत की रेसिंग और स्पोर्टिंग बाइक के रूप में काम करेगी। इस बाइक के टीज़र से यह आभास होता है कि बाइक काफी बड़ी है और शानदार दिखती है। जो लोग साइकिल के बारे में जानकार हैं उनके अनुसार यह बात साझा की गई है कि इस बाइक में इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और फीचर्स का काफी इस्तेमाल किया गया है। इसके अतिरिक्त, एकीकृत टर्न सिग्नल और एलईडी लैंप जैसे कई नवाचार भी देखे जाएंगे।

Aprilia RS 457 CC Motorbike Indian Launch Date

Aprilia RS 457 CC Motorbike

अप्रिलिया आरएस 457 की शुरुआत के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है; बहरहाल, मोटरसाइकिल के जानकार लोगों का कहना है कि इसे भारत में 8 दिसंबर 2023 को पेश किया जाएगा।

Aprilia RS 457 CC Motorbike Indian Price

इस बाइक की कीमत के बारे में ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस बाइक को भारतीय बाजार में 4 लाख रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Aprilia RS 457 CC Motorbike Design & Feature

अप्रिलिया आरएस 457 का शानदार टाइगर दर्शाता है कि इस बाइक ने डिजाइन और सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन उपस्थिति के मामले में इस मूल्य वर्ग में आने वाली अन्य सभी बाइक को पीछे छोड़ दिया है। इस मोटरसाइकिल की शक्ल लगभग कावासाकी निंजा जैसी ही है। यह खास साइकिल बाजार में दो अलग-अलग रंगों लाल और काले रंग में बिक्री के लिए पेश की गई है। इस तथ्य के परिणामस्वरूप कि यह बाइक विभिन्न प्रकार के टैटू से सजी हुई है, जिनमें से प्रत्येक को एक अलग व्यक्ति द्वारा बनाया गया था, और यहां तक कि भारतीय टायर भी बाइक के रंग से मेल खाते हैं, यह बाइक असाधारण और शानदार है। जांचें |

ALSO READ: Honda Livo 109cc motorcycle:बेहतरीन फीचर्स के साथ मचा रही है Dhamaal

जब हम इस(Aprilia RS 457 CC Motorbike) मोटरसाइकिल की विशेषताओं पर नज़र डालते हैं, तो हम देख सकते हैं कि इसमें कई आधुनिक विशेषताएं हैं, जैसे कि एक एलईडी टर्न सिंगल लैंप, एक एलईडी टेल लाइट, एक स्पोर्ट मोड, एक स्पीडोमीटर, एक ओडोमीटर, एक 3 टू 4 इंच एलईडी डिस्प्ले, स्मार्टफोन के लिए कनेक्शन, एक टीएफटी कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इत्यादि। इस साइकिल में कई खूबियां शामिल हैं.

Engine450cc, Liquid-cooled, Parallel-twin
Transmission6-speed gearbox
Top Speed of bikeExpected top speed of 180kmph
Brakes of bikeSingle discs on both wheels
SuspensionUpside-down front forks, Rear mono-shock
LightingFull-LED lighting
Safety FeaturesDual-channel ABS
Power OutputApproximately 48bhp
Instrument ClusterTFT console
ConnectivityBluetooth connectivity
Advanced Features (Expected)Traction control system, Quickshifter

Aprilia RS 457 CC Motorbike Engine

Aprilia RS 457 CC Motorbike

अप्रिलिया आरएस 457 457 सीसी लिक्विड-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन से लैस है जो उपलब्ध सबसे अत्याधुनिक तकनीक है। यह इंजन इस मोटरसाइकिल को स्पीड मशीन में बदलने की क्षमता रखता है। और यह इंजन जो पावर पैदा करता है वह 47 हॉर्स पावर है। बाइक विशेषज्ञों द्वारा यह निर्धारित किया गया है कि इस विशेष साइकिल की अधिकतम गति 180 किलोमीटर प्रति घंटा और कुल वजन 175 किलोग्राम है।

Aprilia RS 457 CC Motorbike brakes & suspension

इस मोटरसाइकिल को दो अलग-अलग सस्पेंशन के साथ बनाया गया है, जिनमें से एक प्रीलोड एडजस्टेबल 41 मिमी यूएसडी सस्पेंशन है जो सामने स्थित है। इसमें एक मोनो सस्पेंशन भी है जिसे वाहन के पीछे समायोजित किया जा सकता है।

इसके अलावा, दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं, जो बेहतरीन ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देते हैं। फ्रंट ब्रेक डुअल चैनल डिस्क ब्रेक है, जबकि रियर ब्रेक डुअल चैनल फुल डिस्क ब्रेक है। दोनों ब्रेक एबीएस सिस्टम में एकीकृत हैं। इसके अलावा, प्रत्येक टायर को ट्यूबलेस टायर के साथ खरीदा जा सकता है।

Aprilia RS 457 CC Motorbike Comptitors

भारतीय बाजार में अप्रिलिया आरएस 457 का मुकाबला केटीएम 390 जैसी मोटरसाइकिलों से होगा।

Follow for more Updates Desiprimenews

Aprilia RS 457 CC Motorbike:जनता के सामने पेश होते ही हंगामा मचा देगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top