Redmi K70E Mobile Price: 64 मेगापिक्सल के साथ आया एक और नया फोन देखें फीचर्स

Redmi K70E Mobile Price

Redmi K70E Mobile Price अगर आप भी श्यओमी मोबाइल फोन के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है श्यओमी एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Redmi K70E है श्यओमी कंपनी इस फोन को अंदर लॉन्च कर चुकी है अब इसको भारत में लॉन्च करने का बहुत ही जल्द फैसला लिया जाएगा लॉन्च के पहले ही इस फोन के सभी फीचर्स लीक हो गए हैं और भारत में यही फोन रीब्रांड होकर आएगा।

Redmi K70E Mobile Price: Display

Redmi K70E Mobile Price

श्यओमी के आने वाले इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसके अंदर आपको 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा इसके अंदर आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा यह फोन भेजो ली है पंक्चुअल डिस्प्ले साथ आएगा।

Redmi K70E Mobile Price : Camera

इस फोन के अंदर आपको कैमरा क्वालिटी बेहतरीन देखने को मिलेगी 64 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा साथी आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आपके पीछे की ओर एलईडी फ्लैशलाइट देखने को मिलेगी इसकी प्राइमरी कैमरा की मदद से 4k 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं वही आगे की तरफ आपको के अंदर 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। के कैमरे से आप फुल एचडी में 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Redmi K70E Mobile Price

Redmi K70E Mobile Price: Battery and charger

इस फोन के अंदर आपको एक बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी इसके अंदर 5500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जॉकी एक दिन बड़े आराम से चल सकती है इसके साथ ही आपको इसके अंदर 90W फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया गया है USB type-C केबल के साथ आपको मिलेगा इस फोन को 0% से 100 पर्सेंट होने में 34 मिनट का समय लगता है।

Redmi K70E Mobile Price : Processor

श्यओमी कंपनी ने इस मोबाइल के अंदर बहुत बेहतरीन प्रोसेसर दिया है इसके अंदर आपको Mediatek Dimensity 8300 ultra का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो की मीडिया टेक के पावरफुल प्रोसेसर में से एक है।

Redmi K70E Mobile Price : launch date

इस फोन को भारतीय मार्केट में बहुत ही जल्द लाया जाएगा अभी कंपनी की तरफ से कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन टेक्नोलॉजी आधारित वेबसाइट के अनुसार फोन को भारत में अगले साल 2024 में अप्रैल के आसपास लॉन्च कर सकते हैं

Redmi K70E Mobile Price श्यओमी का यह फोन मार्केट में कीमत 1999 युवान में देखने को मिलेगा जब इस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा की कीमत आपको लगभग 23000 रुपए के आसपास देखने को मिलेगी ऐसा कुछ वेबसाइट होने बताया है।

Read more on desi prime news

Redmi K70E Mobile Price: 64 मेगापिक्सल के साथ आया एक और नया फोन देखें फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top