OnePlus 12 Smartphone Release Date: Best flagship phone

OnePlus 12

OnePlus 12 Smartphone Release Date : तो जैसे कि हम जानते हैं वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है यह स्मार्टफोन एक मिड रेंज स्मार्टफोन की रेंज में आते हैं इस कंपनी के स्मार्टफोन परफॉर्मेंस और कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं

वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है वनप्लस 12 बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में दिखाई देगा कंपनी इस फोन को चीन के मार्केट में लॉन्च कर चुकी है अभी इस फोन को भारतीय बाजार में लाने की लगभग पूरी तैयारी हो गई है।

OnePlus 12 Display

OnePlus 12 की स्क्रीन आपको काफी बढ़िया देखने को मिलेगी फोन के अंदर वनप्लस 11 से बड़ा साइज देखने को मिलेगा वनप्लस के इस फोन के अंदर आपके करीब करीब 6.82 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगा जिसका रेजोल्यूशन 1440×3168 और उसकी स्क्रीन डेंसिटी 510 ppi देखने को मिलेगी इसके अलावा आपको इस फोन के अंदर 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा जो की एक स्मूथ वाली फीलिंग आती है फोन के अंदर स्क्रीन की सुरक्षा करने के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गई है।

OnePlus 12 Camera

OnePlus 12

वनप्लस कंपनी अपने स्मार्टफोन के अंदर कैमरे के लिए भी जानी जाती है। इसके अंदर आपको 50 MP दंगल प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 64 टेलिफोटो कैमरा 3x जूम के साथ देखने को मिलेगा। के अलावा इस फोन के अंदर आपको ड्यूल एलईडी फ्लैशलाइट भी दी गई है। इस फोन के अंदर आप 8k @24fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं लेने के लिए आगे की तरफ आपको 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी कैमरे से 4k @30fps वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।

OnePlus 12 Processor

OnePlus 12 के अंदर तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है जो की बहुत ही लेटेस्ट और मजबूत प्रोसेसर हैं।

OnePlus 12 Battery and charger

OnePlus 12
OnePlus 12

आने वाले OnePlus 12 स्मार्टफोन के अंदर आपको 5400 mAh की बैटरी देखने को मिलेगी और इसी के साथ आपको 100W super vooc charging सपोर्ट भी दिया गया है फोन के साथ आपको 50W का वायरलेस चार्जर भी उपलब्ध होगा इस फोन के अंदर चार्जर केबल मैं USB TYPE-C सपोर्ट दिया गया है इस फोन को 0% से लेकर 100% तक पूरी तरीके से चार्ज होने में 26 मिनट का समय लगता है पूरा चार्ज होने के बाद यह फोन 12 से 13 घंटे तक आप इस्तेमाल कर सकते हैं

OnePlus 12 Release Date in india

इस फोन की रिलीज डेट के बारे में कंपनी ने अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की है हालांकि कंपनी ने ट्विटर अकाउंट पर OnePlus 12 फोन टीजर रिलीज किया है यह फोन आने वाले साल 2024 में लॉन्च होगा इसके अलावा कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के मुताबिक यह फोन जनवरी के महीने में रिलीज हो सकता है।

OnePlus 12 Price in India

OnePlus 12 के price बारे में अगर बात करें तो यह फोन चीन के अंदर 4299 युवान में मिलता है अगर उसको भारतीय कीमत में कन्वर्ट किया जाए तो लगभग 50,600 रुपए होते हैं। जब यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च होगा तो इसकी प्राइस भी लगभग इसी के आसपास रखी जाएगी

Read more in Desiprimenews

OnePlus 12 Smartphone Release Date: Best flagship phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top