Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : 31 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट हुईं , एक्ट्रेस जेना ओरटेगा, भड़के लोगों ने सीन को बताया घटिया

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : 26 जनवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म मिल्स गर्ल्स जिसके लीड रोल में जेना ओरटेगा और मार्टिन फ्रीमैन है । जेड हेली बार्टलेट ने फिल्म का निर्देशन किया है। जेना एक स्टूडेंट के किरदार में हैं मार्टिन फ्रीमैन उनके टीचर बने हैं। इस ब्लैक कॉमेडी की कहानी इन दोनों की रिलेशनशिप पर आधारित है। फिल्म को क्रिटिक्स का सपोर्ट भी नहीं मिला और अब सोशल मीडिया में लोग नाराज हैं।

Jenna Ortega X Rated Scene: नेटफ्लिक्स की सीरीज वेडनेसडे से दुनियाभर में लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस जेना ओरटेगा इस वक्त सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर हैं। वजह यह है कि उनकी फिल्म मिलर्स गर्ल में उनका एक बोल्ड सीन, जो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहा है। इस सीन के बाहर आने से जेना के फैंस सदमे में हैं और सोशल मीडिया में इसकी निंदा कर रहे हैं।

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : Miller’s Girl

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene

मिलर्स गर्ल ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जेना 18 साल की स्टूडेंट के किरदार में हैं, जो अपने टीचर की तरफ आकर्षित हो जाती है और दोनों के बीच रिलेशनशिप बन जाती है। टीचर के किरदार में मार्टिन फ्रीमैन हैं। दोनों पर फिल्माये गये बोल्ड सीन का विरोध करने की वजह इन दोनों के बीच उम्र का फासला भी है।

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : मार्टिन से 31 साल छोटी हैं जेना

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene

जेना जहां 21 साल की हैं, वहीं मार्टिन 52 के हैं। 31 साल बड़े एक्टर के साथ इस तरह के सीन देखकर यूजर्स भड़क गये हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर ने लिखा- जेना ओरटेगा का सीन अभी देखा है। अब कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रहा हूं।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन दोनों की क्लिप सबसे बुरी चीज है, जो मैंने देखी है। कुछ यूजर इस फिल्म को ही बेहूदा और घटिया बता रहे हैं।

इन कमेंट्स में कुछ यूजर मार्टिन फ्रीमैन के किरदार हॉबिट को याद कर रहे हैं। हॉबिट सीरीज की फिल्मों में उन्होंने बिल्बो बैगिंस का किरदार निभाया था।

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : वेडनेसडे बनाकर जेना ने जीते दिल

जेना ओरटेगा ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। हॉरर फिल्म सीरीज स्क्रीम में जेना नजर आती रही हैं। हालांकि, नेटफ्लिक्स की सीरीज वेडनेसडे ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया।

इस सीरीज का गाना हैंड्स यू-ट्यूब पर खूब देखा जाताजो जेना ओरटेगा पर फिल्माया गया है। वेडनेसडे (Wednesday) सुपरनेचुरल कॉमेडी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें जेना टाइटल रोल निभाती हैं। इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था और अब दूसरे सीजन का इंतजार किा जा रहा है।

For New Update Follow Us On : Telegram Group

ALSO READ : Arbaaz khan reveals about akshay-kumar film khiladi : अक्षय कुमार की यह सुपरहिट फिल्में पहले ऑफर हुई थी अरबाज खान को, एक्टर ने किया अब सालों बाद खुलासा

ALSO READ : Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 7: शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म(तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया)की चमकी किस्मत, पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ के पहुंची करीब

ALSO READ : Johnny Lever And Shah Rukh Khan in Baazigar movie : शाहरुख खान से भी ज्यादा मशहूर थे बाजीगर के दौरान जॉनी लीवर, जॉनी लीवर ने खुद किया इसका खुलासा

Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : 31 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट हुईं , एक्ट्रेस जेना ओरटेगा, भड़के लोगों ने सीन को बताया घटिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top