Zolanu Sting Viral video: देखे इस मॉडल का प्राइवेट MMS, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल .

Zolanu Sting Viral video
Zolanu Sting Viral video

Zolanu Sting Viral video : इंटरनेट वर्तमान समय में एक विकराल रूप धारण कर चुका है और इंटरनेट पर कब और कौन सी चीज वायरल हो जाए यह हम में से कोई नहीं जानता, इंटरनेट पर कब किस चीज को लेकर कंट्रोवर्सी हो जाए और वह चीज वायरल का रूप ले ले इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है। इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ वायरस होते रहता है।आजकल इंटरनेट को जितनी सहजता के साथ प्रयोग किया जाए उतना बेहतर रहेगा। इंटरनेट आपका दैनिक जीवन को जितना आसान बनाता है, उतना बुरा प्रभाव भी डालता है। इन दिनों इंटरनेट पर मिजोरम के एक राजनीतिक हस्ती जोलानु का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Zolanu Sting Viral video जोलानू का वायरल वीडियो टिकटोक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है। लोग इस वीडियो के बारे में विस्तार से जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं, लोग का जोलनु का वीडियो देखने के लिए गूगल पर काफी मात्रा में सर्च कर रहा है। यदि आप भी इस पूरे मुद्दे को पूरे विस्तार में जानना चाहते हैं, तो इस आर्टिकल के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

Zolanu Sting Viral: वायरल हो रहा है ये वीडियो

Zolanu Sting Viral video
Zolanu Sting Viral video

Zolanu Sting Viral video दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह मिजोरम की एक राजनीतिक हस्ती झूठों का वीडियो है जो कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो मिजोरम पुलिस विभाग द्वारा जानो के बारे में सच्चाई उजागर करने के लिए किए गए सेटिंग ऑपरेशन का हिस्सा है. वीडियो ने अवैध वन्यजीव व्यापार और इसमें राजनेताओं की भूमिका के बारे में कई सवाल उठाए हैं।

वीडियो में जो जोलानू की कथित तौर पर एक गुप्त पुलिस अधिकारी के साथ बाग की खाल और अन्य वन्यजीव उत्पादन की बिक्री पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो से मिजोरम के लोगों में काफी गुस्सा फैल गया है, जो वन्यजीवों के प्रति अपने प्रेम और सम्मान के लिए जाने जाते हैं इस वीडियो के कारण जोलून के खिलाफ आपराधिक आरोप भी लगाए गए हैं जो अब अपने ही कार्यों के परिणाम का सामना कर रही है।

Zolanu Sting Viral video: इंटरनेट पर धूम मचा रहा है विडियो

Zolanu Sting Viral video ज़ोलानु स्टिंग वायरल वीडियो एक विवादास्पद वीडियो है जो टिकटॉक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब, टेलीग्राम और ट्विटर जैसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जंगल की आग की तरह फैल गया है। वीडियो में भारत के मिजोरम के एक राजनीतिक व्यक्ति ज़ोलानु को विराट कोहली सहित पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों और अधिकारियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है।

ज़ोलानु स्टिंग वायरल वीडियो पहली बार 14 फरवरी, 2024 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था। वीडियो कथित तौर पर ज़ोलनु की जानकारी के बिना गुप्त रूप से रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में ज़ोलानु को अपने दोस्तों के साथ निजी बातचीत में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों और अधिकारियों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गया और यह तेजी से वायरल हो गया।

Join Our Telegram Group

ALSO READ : Ex youtube ceo susan wojcicki son marco troper found dead : Youtube की पूर्व CEO Susan Wokcicki के बेटे का 19 वर्ष की उम्र में निधन- फेसबुक पोस्ट पर नानी ने दी जानकारी

ALSO READ : Emraan Hashmi coming new spy thriller telugu film: Tiger 3 के बाद इस स्पाय थ्रिलर का हिस्सा बनें Emraan Hashmi, साउथ सिनेमा में स्वैग से हुआ स्वागत

Zolanu Sting Viral video: देखे इस मॉडल का प्राइवेट MMS, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा है वायरल .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top