Animal Movie Box office collection:जाने बॉक्स ऑफिस पर कितने रूपए कामय

Animal Movie Box office collection

Animal Movie Box office collection: दोस्तों स्वागत है आपका एक और बेहतरीन आर्टिकल के अंदर बात करने वाले हैं रणबीर कपूर की मूवी Animal Box office collection के बारे में। जब से इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से यह मूवी चर्चा का कारण बनी हुई है। यह मूवी को रिलीज कर दी गई। इस फिल्म के अंदर आपको बहुत सारे बड़े-बड़े कलाकारों को देखने को मिलेगा।

इस मूवी के अंदर लीड रोल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना दिखाई देगी यह इसके अंदर पत्नी का रोल निभाएंगे। इस फिल्म के अंदर अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाई है। फिल्म एक बेहतरीन रोल किया है उन्हें इस रोल के लिए काफी सरहन की गई है ऐसा पता है कि काफी सारे रिकॉर्ड को तोड़ने में सक्षम होगी करने के लिए Fans एडवांस बुकिंग बी की है।

Animal Movie Box office collection

Animal Movie Box office collection:जाने बॉक्स ऑफिस पर कितने रूपए कामय

Animal Movie Box office collection Day 1
इस फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड रुपए से ऊपर की कमाई की है लोगों ने इसको काफी पसंद किया पहले दिन इस फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया बॉक्स ऑफिस में।

Animal Movie Box office collection Day 2
फिल्म के दूसरे दिन के ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो दूसरे दिन भी इसने करीब-करीब 67 करोड़ की कमाई की यह आंकड़े मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार है।

Animal Movie Box office collection Day 3
इस फिल्म ने तीसरे दिन भी बेहतरीन कलेक्शन किया और पिछले दो दिनों की तरह ही तीसरे दिन भी 60 करोड़ से ज्यादा इलेक्शन करती हुई नजर आई इस मूवी को काफी लोग पसंद कर रहे हैं इस फिल्म ने बेहतरीन कमाई का प्रदर्शन किया है।
Animal Movie Box office collection प्रकट कर रहे हैं।

Animal Movie Budget

इस फिल्म के अंदर सारे महंगे स्टार होने की वजह से इस फिल्म का बजट बढ़ा दिया था एक रिपोर्ट के अनुसार देखा जाए तो करीब 100 करोड रुपए इस मूवी की लागत आई है। अब देखने की बात यह है कि Animal movie box office collection कर cover कर पाती है या नहीं।

Animal Movie Director

Animal Movie Box office collection

Animal Movie के डायरेक्टर हैं संदीप रेड्डी वांगा धर्मी निदेशक के रूप में जाने गए हैं उनकी फिल्में अक्सर विवाद में रहा करती है उनकी पुरानी फिल्म कबीर सिंह की थी जोकि भारत में काफी सुर्खियों में रही।

Animal Movie Vs Sam Bhahdur movie

बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन दो बड़े फिल्म अभिनेता की मूवी एक दूसरे से टकराएंगे अब देखने वाली बात यह है कि क्या एनिमल मूवी से बहादुर मूवी को टक्कर दे पाएगी फिल्में दोनों ही अलग-अलग विषयों पर बनाई गई हैं यह भी हो सकता है कि लोगों को दोनों ही फिल्में पसंद आए।

Read more article like this on desiprimenews

Animal Movie Box office collection:जाने बॉक्स ऑफिस पर कितने रूपए कामय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top