Samsung Galaxy A05: बजट स्मार्टफोन 50 MP कैमरा क साथ

Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 Launched in India: अगर आप सैमसंग कंपनी के फोन के दीवाने हैं। तो आज हम इस टेक न्यूज के अंदर सैमसंग के एक नए फोन के लॉन्च के बारे में बात करने वाले हैं। सैमसंग अपना एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। जिसका नाम है। Samsung Galaxy A05 इसके अंदर एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिलता है के अंदर 2 साल का सपोर्ट देने का वादा भी करती है।

इंडो वेरिएंट में आएगा पहले वेरिएंट 4GB प्लस 64GB स्टोरेज के साथ आएगा, जिसकी प्राइस 9999 रुपए होगी वेरिएंट होगा जिसमें 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा इसकी कीमत लगभग 12499 रुपए होगी इस वेरिएंट के अंदर कंपनी 4 साल का सिक्योरिटी अपडेट करने का वादा करती है इन सभी फोन को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट या अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर खरीदा जा सकता है चलिए हम आपको इसके कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में बता देते हैं।

Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 Launched in India

इस फोन को सोमवार को लांच किया गया था इस फोन के अंदर MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर लगाया गया है जैसे कि सब जानते हैं one Ui कस्टम पर काम करता है इस फोन को तीन कलर वेरिएंट के साथ लांच किया गया है पहले ब्लैक लाइट ग्रीन और सिल्वर के अंदर कंपनी का ऑफिशल अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है।

Samsung Galaxy A05 Camera

इस Samsung Galaxy A05 फोन के अंदर कैमरा देखने को मिलेगा इसके अंदर प्राइमरी कैमरा 50 MP वाइड एंगल के साथ आएगा और दूसरा कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर के साथ आएगा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के फीचर्स के लिए इसमें 8 MP के सिंगल कैमरा सेंसर को दिया गया है। हाई डेफिनेशन रेंज कंटीन्यूअस शूटिंग कई सारे मोड को सपोर्ट करता है इसके पीछे बैक में LED flash लाइट को भी लगाया गया है।

Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 Battery & Charger

इस Samsung Galaxy A05 फोन के अंदर आपको बैटरी 5000 mAh पावर की लिथियम आयन पॉलीमर बैटरी को लगाया गया है। जो की 25 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।
बैटरी को चार्ज करने के लिए USB Type C का पोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy A05

Samsung Galaxy A05 Display

इस फोन के अंदर 6.7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है इसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल का है फोन की डिस्प्ले के रूप में PLS डिस्प्ले को दिया गया है। इस फोन की पिक्सल डेंसिटी 262 ppi है। इस फोन के डिस्प्ले बडल बहुत ही काम है इसके अंदर वॉटर ड्रॉप नोच आता है जो कि सैमसंग की एक पहचान ही अलग है इस मोबाइल का वजन 195 ग्राम का है।

Read more articles like this on desiprimenews

Samsung Galaxy A05: बजट स्मार्टफोन 50 MP कैमरा क साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top