New Top 10 SUV Cars list: भारत में अगले साल लांच होने वाली नई कार

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars

Hyundai Creta Facelift

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars की लिस्ट में पहले नंबर पर हम बेटा का नाम रखते हैं इस कर को 2024 में न्यू जनरेशन के साथ पेश किया जाएगा इस कर को 2024 में बहुत सारे अपडेट के साथ इस मॉडल को लॉन्च किया जाएगा इसमें ADAS तकनीकी के साथ 360 डिग्री कैमरा और बहुत सारी बेहतरीन सुविधा देखने को मिलेगी हालांकि इसके इंजन में कोई परिवर्तन करने की संभावना नहीं है आप हुंडई क्रेटा फेस लिफ्ट के बारे में अधिक जानकारी उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर कर सकते हैं

Mahindra Thar 5 Door

Top 10 SUV Cars

Top 10 SUV Cars: महिंद्रा थार 5 दूर मैं कई बेहतरीन डिजाइन एलिमेंट्स के साथ बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स सुविधा मिलने की संभावना है वर्तमान में महिंद्रा थार के इंजन विकल आने वाले हैं है कि इंजन को बड़ी बॉडी को पावर देने के लिए चेंज किए जाने की संभावना है। अगर इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसके अंदर हमें 360 डिग्री कैमरा कॉमिक्स सनरूफ और कई बहुत सारे बेहतरीन सुविधाएं मिलने की उम्मीद हम लगा सकते हैं।

Maruti Suzuki Grand vitara 7 seater

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars list मारुति की तरफ से ग्रैंड विटारा सेवन सीटर का भी नाम हमारे सामने आ जाता है इस कर को साल की शुरुआत में पेश किए जाने वाला है वर्तमान में हम देखें तो ग्रैंड विटारा मॉडल भारतीय बाजार में पहले से ही उपलब्ध है नई 7 सीटर मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा वर्तमान में इसका इंजन व्हीकल के साथी संचालित किया गया है। हालांकि इसमें कुछ और फीचर्स को भी जोड़ा जा सकता है।

Hyundai Alcazar Facelift

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars list के अंदर हम 4th नंबर पर हुंडई की Alcazar Facelift का दाम इसे भी हुंडई क्रेटा के समान अपडेट किया गया है इंजन के विकल्प और सुविधाएं भी मिलने की पूरी उम्मीद है आप इस कर के बारे में और ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर जैसे की प्राइस स्पेसिफिकेशन फीचर्स सभी तरह की जानकारी वहां पर अवेलेबल है।

Mahindra Xuv 300 Facelift

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars की लिस्ट में पांच नंबर पर महिंद्रा xuv300 फेस लिफ्ट का नाम आता है महिंद्रा कंपनी की बहुत ही शानदार और जानदार कर है यह भारतीय रोड पर आपको जगह-जगह देखने को मिलेगी यह इस कंपनी का एक सफल मॉडल रहा है और इस गाड़ी को अब नए फीचर्स के साथ अपडेट करके मार्केट में लाया गया है आप इस गाड़ी की ओर अधिक जानकारी के लिए उनकी वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

Mahindra Xuv 400 Ev

Top 10 SUV Cars

Top 10 SUV Cars की लिस्ट में Xuv300 फेसलिफ्ट के साथ भारतीय बाजार में Xuv400 फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा यह एक इलेक्ट्रिक मॉडल होगा। XUV 400 को भारतीय बाजार में अगले साल 2024 में लॉन्च किया जाना है।

Mahindra Bolero Neo plus

Top 10 SUV Cars list

नए साल 2024 की शुरुआत में हमें उम्मीद है कि महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा वर्तमान में महिंद्रा बोलेरो न्यू केवल एंबुलेंस के संस्करण के अंदर अपनी सुविधा महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस आती है यह एक 10 मी SUV है।

Tata Curvv

Top 10 SUV Cars list

Top 10 SUV Cars list के अंदर टाटा मोटर्स का नाम नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता टाटा कर्व कर के बारे में जानते हैं यह एक इलेक्ट्रिक कर है भारतीय सड़कों पर परीक्षण के लिए टाटा कर्व कर के अंदर हमें सुविधा देखने को मिलेगी।

Tata Harrier and Safari

Top 10 SUV Cars list

नए साल 2024 की शुरुआत में परी और हैरियर का पेट्रोल के साथ भारतीय बाजार में देखने को मिल सकता है वर्तमान में इसे केवल डीजल इंजन के साथ ही लाया गया है उम्मीद है कि 2024 में यह पेट्रोल के वेरिएंट में भी हमें दिखाई देगी और हो सकता है कि 2025 तक के अंदर इलेक्ट्रिक मॉडल का भी बाजार में पेश किया जाए

Read more article like this on desiprimenews

New Top 10 SUV Cars list: भारत में अगले साल लांच होने वाली नई कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top