Elvish Yadav VS Maxtern Fight : Video हुई वायरल, जाने क्या हैं मामला?

Elvish Yadav VS Maxtern Fight

Elvish Yadav VS Maxtern Fight Video: सोशल मीडिया की दुनिया में एलवीश यादव को भला आज कौन नहीं जानता एल्विस यादव आज एक लोकप्रिय नाम बन चुके हैं, क्योकि अभी हाल ही में इन्होने बिग बॉस ओटीटी 2 की भी ट्रॉफी जीती थी। पर इस समय सोशल मीडिया पर इनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमे ये एक YouTuber Maxtern उर्फ़ Sagar Thakur को मारते हुए नज़र आ रहे है । एल्विस यादव आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं अब चाहे विवाद एल्विस यादव के पीछे पड़ा हो, या एल्विस यादव विवाद के पीछे पड़े हो । हाल ही में हुए एल्विस यादव VS Maxtern Fight Video सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमे ये वीडियो एक CCTV फुटेज की तौर पर हैं। वीडियो के अंदर देखा जा रहा हैं कि एलवीश यादव अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ Maxtern के पास आते हैं और उन्हें देखते ही Maxtern को थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं।

Elvish Yadav VS Maxtern Fight Video :

Elvish Yadav VS Maxtern Fight

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई विवाद के वीडियो सामने आते रहते हैं हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (X) पर @gharkekalesh यूजर द्वारा एक CC TV फुटेज वीडियो शेयर किया जाता हैं, जिसके अंदर ये देखा जा रहा हैं की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एलवीश यादव Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर के रूम के अंदर 8-10 लड़को के साथ आते हैं।

अंदर आते ही Maxtern एलवीश को देख के कहते हैं “हेलो भाई, कैसे हो” और ये कहते हुए उनसे हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं।

लेकिन वीडियो में देखा जा रहा हैं की एलवीश Maxtern से हाथ नहीं मिलाते हैं और सीधा उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर देते हैं, और फिर उनके साथी उन्हें पीछे करते हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं। वायरल वीडियो में Elvish Yadav Maxtern को कई बार गिरा गिरा के भी मारते हुए नज़र आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/C4VfoC7xVi0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70b2d84c-b6ba-4b01-a9fa-a30f991bb395&img_index=1 इसके साथ ही इनकी वायरल वीडियो में एलवीश यादव Maxtern को जान से भी मारने की धम्मकी देते हुए दिख रहे हैं, और एलवीश के साथ के लोग उन्हें Maxtern से दूर करते हुए नज़र आ रहे हैं।

आखिर क्यों हुई Elvish Yadav और Maxtern की लड़ाई?

Elvish Yadav VS Maxtern Fight

एलवीश यादव और Maxtern दोनों ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है जिन्होंने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना रखी है, और इनकी लड़ाई क्यों हुई अभी तक कोई भी ऑफिसियल रिपोर्ट सामने नहीं आयी हैं और ना ही दोनों की तरफ से लड़ाई क्यों हुई इसका कोई बयान आया हैं। पर सोशल मीडिया के अनुसार ट्विटर पर Maxtern ने एलवीश यादव की एक वीडियो शेयर की थी, जिसमे एलवीश यादव की एक वीडियो थी और उस वीडियो के अंदर एलवीश और मुनावर की एक फोटो लगी हुई थी।

जिसके बाद Maxtern द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर Elvish Yadav ने उस ट्वीट को Quote करते हुए लिखा की “Bhai tu delhi hi rehta hai socha yad dila du” इसके बाद Maxtern ने अपने ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये जिसमे उन्होंने एलवीश यादव से मिलने का टाइम फिक्स कर लिया ।

इसके बाद Maxtern ने अपने ट्विटर पर आखिरी वीडियो शेयर की जिसमे वो कह रहे हैं की “भाई साहब जान से मारने की धमकी दी गयी हैं, एलवीश भाई अपने साथ 8-10 बन्दे लेकर आये थे। इसकी फुल वीडियो में सुबह डालता हु और मेरे मुँह पर थोड़ी चोट आयी हैं” इस वीडियो के बाद Maxtern या एलवीश की तरफ से लड़ाई के बारे में कोई भी अपडेट नहीं आयी हैं। पर अब इस लड़ाई का कारण क्या हैं वो जल्द सामने आ सकता हैं।

Maxtern कौन हैं?

Maxtern उर्फ़ सागर ठाकुर भारत में लोकप्रिय YouTuber और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जो गेमिंग, Vlogs और फनी वीडियोस अपने यूट्यूब चैनल पर डालते हैं। इनके यूट्यूब चैनल Sagar Thakur पर लगभग 1 मिलियन से अधिक Subscribers इनके साथ जुड़े हुए हैं। इसके आलावा इंस्टाग्राम पर भी इनके साथ 8 लाख से अधिक Followers इनके साथ है।

For More Update: Join Our Telegram Group

ALSO READ : Oneplus 12R vs Vivo V30 : बैटरी से लेकर कैमरा तक जानिए कौन सा फोन है आपके लिए सबसे बेहतर और बेस्ट

ALSO READ : Tata sons IPO March 2024 : जानें सबसे बड़े आईपीओ के बारे में सब कुछ

ALSO READ : Reet Exam 2024 Notification : 2024 को लेकर खुशखबरी, कब होगी रीट की नई भर्ती

ALSO READ : CTET Exam July 2024 : जुलाई में होने वाली प्रथम चरण की सीटेट परीक्षा का कार्यक्रम हुआ घोषित, बीएड अभ्यर्थी भी कर सकते हैं आवेदन

Elvish Yadav VS Maxtern Fight : Video हुई वायरल, जाने क्या हैं मामला?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top