Emraan Hashmi reveal his superstition 2024 : अंधविश्वास के चक्कर में फंस चुके हैं इमरान हाशमी, नंबर 8 और 13 को लेकर बरतते थे खास सावधानी

Emraan Hashmi reveal his superstition

Emraan Hashmi reveal his superstition 2024 : इमरान हाशमी और श्रिया शरन स्टार वेब सीरीज शो टाइम कुछ दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है । इसी बीच दोनों स्टार जोर शोर से अपनी सीरीज का प्रमोशन कर रहे हैं । हाल ही में लिए गए एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी और श्रेया शरन अपनी फिल्म आवारापन के दिनों का याद किया और कुछ पुराने किस्से शेयर किया ।

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी वेब सीरीज शो टाइम को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं और एक्टर सीरीज के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस दौरान इमरान हाशमी मैंने अपने हाल ही में लिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह कभी भी नंबर 8 और 13 को लेकर अंधविश्वास मानते थे ।

Emraan Hashmi reveal his superstition

इमरान हाशमी के साथ शो टाइम में एक्ट्रेस सिया शरण भी शामिल थी । दोनों ने हाल ही में पिक विला को एक इंटरव्यू दिया। जहां एक्ट्रेस ने फिल्म आवारापन की शूटिंग के दिनों का किस्सा शेयर किया। श्री शरण ने बताया कि आवारापन की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को नंबर 8 और 13 को लेकर खास हिदायत देते थे ।

Emraan Hashmi reveal his superstition 2024 : इमरान हाशमी का अंधविश्वास

इमरान हाशमी ने इस बात पर खुलासा किया कि कभी वो नंबर 8 और 13 को लेकर अंधविश्वास मानते थे और नंबरों को लेकर उनका रवाया ओसीडी जैसा हो गया था क्योंकि वह हर हाल में इनसे बचने की कोशिश करते थे और साथ ही एक्टर ने यह भी कहा है कि जब कभी भी शूटिंग के लिए बाहर जाना होता था तो वह अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को पहले ही बता देते थे कि उनके लिए होटल में ऐसी कमरा न बुक किए जाएं जिनके नंबर 8 या 13 हो ।

आखिर कैसे खत्म हुआ अंधविश्वास…

Emraan Hashmi reveal his superstition

इमरान हाशमी ने आगे बताया कि 13 को लेकर उनका अंधविश्वास समय के साथ-साथ खत्म हो गया एक्टर ने नोटिस किया कि उनकी जिंदगी में कई अच्छी घटनाएं इन दो खास तरीकों पर हुई ।

आखिर कब रिलीज होगी इमरान हाशमी की सीरीज?

इमरान हाशमी की वेब सीरीज शो टाइम का डायरेक्शन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है । वहीं प्रोडक्शन करण जौहर की फिल्म कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का डिजिटल शाखा धार्मिक ने किया है । यह सीरीज 8 मार्च 2024 को disney+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी ।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Ghazal singer passes-away Pankaj udhas death : जमींदार घराने के पंकज उधास की पहली कमाई थी सिर्फ 51 रुपए, अपने बड़े भाई को देखकर बने सबसे मशहूर गायक

ALSO READ : RPF Constable SI, Bharti 2024 viral fake News : भर्ती-रेलवे में कांस्टेबल और SI के पदों पर भयंकर भर्ती, दसवीं पास वालों के लिए है अच्छा मौका:

ALSO READ : iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : Best Gaming Phone For Gamers,जानते है इस बहेतरीन फ़ोन के बारे मे

ALSO READ : SSC one time registration (otr) 2024 Form : कैसे करें वन टाइम रजिस्ट्रेशन? देखिए फॉर्म भरने के नियम

Emraan Hashmi reveal his superstition 2024 : अंधविश्वास के चक्कर में फंस चुके हैं इमरान हाशमी, नंबर 8 और 13 को लेकर बरतते थे खास सावधानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top