Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding 2024 : दुनिया भर की हस्तियां होंगी शामिल, परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

Anant Ambani And Radhika Ambani

Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding 2024 : मुकेश अंबानी को भला वर्तमान समय में कौन नहीं जानता । देश के जाने-माने इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है । शादी की खबरों के बीच अनंत अंबानी और राधिका अंबानी वेडिंग समारोह की तैयारी पर जोरो जोरो से चल रही है । यह समझ गुजरात के जामनगर में होगा इसमें दुनिया भर से मेहमान शामिल होंगे। आपको बताने की अंबानी परिवार में होने वाली इस शादी को लेकर हर तरफ चर्चा है सोशल मीडिया पर मेहमानों से लेकर उनके खास तौर पर और स्वादिष्ट पकवान तक हर चीज की जानकारी वायरल हो रही है ।

Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding 2024 :

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि भारतीय फिल्म जगत की कई हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल होने वाली है । जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक अनंत और राधिका अंबानी का प्री वेडिंग निमंत्रण कार्ड 8 पन्नों का बताया जा रहा है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह समझ कितना शानदार होने वाला है और इसके अलावा मेहमानों के लिए ढाई हजार से भी ज्यादा तरह के लजीज पकवान बनाए जा रहे हैं ।

Anant Ambani And Radhika Ambani

अनंत अंबानी और राधिका अंबानी मर्चेंट की प्री वेडिंग 1 से 3 मार्च के बीच गुजरात के जामनगर में होगी । मानव के स्वागत में कोई भी कमी ना रहे और साथ यह भी कहा जा रहा है की अनंत अंबानी और राधिका अंबानी की यह ग्रैंड शादी भारत की सबसे ग्रैंड शादी होने वाली है । इसकी चर्चा कई दिनों तक जारी रहेगी और इस मौके पर सिर्फ बॉलीवुड बल्कि इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार भी मौजूद रहेंगे ।

क्या आप जानते हैं समझ में कौन होगा शामिल?

अनंत अंबानी और राधिका अंबानी की शादी के जस में बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार भी शामिल होंगे । मार्क जकरबर्ग (meta के ceo), मार्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, और भी बहुत सारे जाने वाले लोग इस शानदार समारोह का हिस्सा बनेंगे ।

Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding मैं क्या होगा ड्रेस कोड …

Anant Ambani And Radhika Ambani

अनिल अंबानी और नीता अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन में आमंत्रित मेहमानों को एक अलग ही ड्रेस कोड पहनी होगी । कार्यक्रम की थीम जंगल होगी और दूसरे आयोजन में भी अगला व्यवस्था की गई होगी । इसमें हिस्सा लेने वालों को खास डांसिंग शूज पहनने होंगे और इसके अलावा कहां जा रहा है कि कार्यक्रम में बाकी लोग पारंपरिक परिधान में होंगे ।

Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding का आठ पेज का निमंत्रण कार्ड…

एक शानदार आठ पेज के निमंत्रण कार्ड ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है । इस कार्ड में प्री वेडिंग फंक्शन से पहले होने वाले कार्यक्रम को ड्रेस कोड की जानकारी दी गई है और यह जशन 1 मार्च से शुरू होगा । 2 मार्च को खास कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा । पहला कार्यक्रम जंगल का सफर और दूसरा कार्यक्रम मेल नाम से जाना जाएगा । खबरों की माने तो विद्युत कलाकार शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जानवी कपूर के साथ हॉलीवुड सिंगर रिहाना भी इस शादी समारोह में शामिल होंगी ।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Ghazal singer passes-away Pankaj udhas death : जमींदार घराने के पंकज उधास की पहली कमाई थी सिर्फ 51 रुपए, अपने बड़े भाई को देखकर बने सबसे मशहूर गायक

ALSO READ : RPF Constable SI, Bharti 2024 viral fake News : भर्ती-रेलवे में कांस्टेबल और SI के पदों पर भयंकर भर्ती, दसवीं पास वालों के लिए है अच्छा मौका:

ALSO READ : iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : Best Gaming Phone For Gamers,जानते है इस बहेतरीन फ़ोन के बारे मे

ALSO READ : SSC one time registration (otr) 2024 Form : कैसे करें वन टाइम रजिस्ट्रेशन? देखिए फॉर्म भरने के नियम

Anant Ambani And Radhika Ambani Merchant Pre Wedding 2024 : दुनिया भर की हस्तियां होंगी शामिल, परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top