Taapsee Pannu Wedding 2024 : बॉयफ्रेंड के संग लेंगे सात फेरे, तापसी बनने वाली है दुल्हनिया

Taapsee Pannu Wedding

Taapsee Pannu Wedding 2024 : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री में से एक तापसी पन्नू भी हैं जो किसी की जान पहचान की मोहताज नहीं है आपको बता दे कि उनके हुस्न के लोग दीवाने हैं और इनके लुक और फिगर की लोग तारीफ करते हुए नहीं सकते हैं हाल ही में आपको पता है कि बॉलीवुड के साथ हर जगह शादियों का माहौल चल रहा है और कई सारे सेलिब्रिटी शादी कर अपना जीवन बस रहे हैं ।

इसी शादी सीजन का फायदा उठाते हुए तापसी पन्नू भी अब जल्द ही दुल्हनिया बनने वाली है । आपको बता दें कि बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री तापसी पन्नू को हाल ही में शाहरुख खान के साथ डंकी फिल्में देखा गया है । पूरे देश भर में शादियों का सीजन धूमधाम से मनाया जा रहा है वही बि टाउन में एक और एक्ट्रेस दुल्हनिया बनने की तैयारी में लगी हुई है ।

आपको बता दें कि यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड की सुपरहिट मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू है । तापसी पन्नू लॉन्ग टाइम से अपने बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी लेकिन कुछ पर्सनल रीजंस के कारण उन्होंने इस शादी को Delay कर दिया था । लेकिन अब वह अपने उनके साथ शादी रचाना चाहती हैं गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं या फिर जानना चाह रहे हैं कि तापसी पन्नू का दूल्हा कौन बनने वाला है तो इस आर्टिकल के अंत तक बने रहिए आपको पूरी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से प्राप्त हो जाएगी ।

Taapsee Pannu Wedding 2024 : तापसी पन्नू ब्वॉयफ्रेंड के साथ लेंगे सात फेरे..

Taapsee Pannu Wedding

तापसी पन्नू पिछले 10 साल से भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच मैथियाश बो के साथ रिलेशनशिप में है यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शादी के बंधन में बांधने वाली बात की है। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक तापसी और मिथिया मार्च के महीने में उदयपुर में एक ईसाई रस में शादी करने वाले हैं ।

आपको बता दें कि इस शादी को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन खबरें पक्की होने का प्रयास लगाया जा रहा है।

काफी खूबसूरत जोड़ी है मैथियास और तापसी की…

Taapsee Pannu Wedding

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी खुशी जहर करते हुए अपने रिश्ते के बारे में जानकारी साझा की थी राज शैमनी के साथ बातचीत में तापसी ने खुलासा किया कि वह मैथियास से साल 2013 में मिली थी . जब उन्होंने फिल्म चश्मे बुद्धू से डेब्यू किया था । अपने कमिटमेंट को कंफर्म करते हुए है कि मैं तब से एक ही शख्स के साथ हूं और मुझे छोड़ना या किसी और के साथ रहने के बारे में ख्याल भी नहीं आया मैं इस रिश्ते से बहुत ज्यादा खुश हूं ।

Taapsee Pannu Upcoming Movies…

तापसी पन्नू की वर्क फ्रेंड की बात करें तो उनकी लास्ट फिल्म शाहरुख खान के साथ रिलीज हुई थी इस फिल्म का नाम डंकी था इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा तहलका मचा रखा था वही अरशद सैयद द्वारा लिखित निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फिल्म वही लड़की है कहां में नजर आने वाली इस फिल्म में प्रतीक बब्बर और प्रतीक गांधी के साथ दिखाई देने वाली है । इसके अलावा तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट में हसीन दिलरूबा का मोस्ट स्टेटस सीक्वल फिर आ गई हसीन दिलरूबा भी है मैं तापसी विक्रांत मैसेज सनी कौशल और जिमी शेरगिल के साथ दिखाई देने वाली हैं ।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Ghazal singer passes-away Pankaj udhas death : जमींदार घराने के पंकज उधास की पहली कमाई थी सिर्फ 51 रुपए, अपने बड़े भाई को देखकर बने सबसे मशहूर गायक

ALSO READ : RPF Constable SI, Bharti 2024 viral fake News : भर्ती-रेलवे में कांस्टेबल और SI के पदों पर भयंकर भर्ती, दसवीं पास वालों के लिए है अच्छा मौका:

ALSO READ : iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : Best Gaming Phone For Gamers,जानते है इस बहेतरीन फ़ोन के बारे मे

ALSO READ : SSC one time registration (otr) 2024 Form : कैसे करें वन टाइम रजिस्ट्रेशन? देखिए फॉर्म भरने के नियम

Taapsee Pannu Wedding 2024 : बॉयफ्रेंड के संग लेंगे सात फेरे, तापसी बनने वाली है दुल्हनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top