iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : Best Gaming Phone For Gamers,जानते है इस बहेतरीन फ़ोन के बारे मे

iQoo Neo 9 Pro Launch Date

iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : यह iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में अच्छे कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी भी देखने मिलेंगी। यह फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट सपोर्ट भी दिया गया है। यह फोन हमे 6.78 इंच एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ मिलने वाला है**।**

iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में हमे मिलने वाला है लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 मोबाइल प्रोसेसर। यह फोन मे हमे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आने वाला है। यह खुबसूरत फोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। यह फोन हमे 6.78 इंच एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट के साथ मिलने वाला है।इस फोन मे हमे 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलेंगा। यह फोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर सपोर्ट के साथ मिलता है। यह फोन Sony IMX920 सेंसर सपोर्ट के साथ आप लोगो को मिलेंगा।

iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : (Expected) Price In India

iQoo Neo 9 Pro Launch Date

यह iQoo Neo 9 Pro फ़ोन को कंपनी ने तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है।अगर हम आप लोगो को इसके पहेले स्टोरेज ऑप्शन के बारे मे बताये तो आप लोगो को यह फ़ोन 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ मिलेंगा जिसकी कीमत लग भग 35,999 रुपये होने की आकांशा है।

इस फ़ोन को आप लोग 21 मार्च 2024 से खरीद पाएंगे। और अब हम दुसरे और तीसरे स्टोरेज ऑप्शन के बारे मे बाताये तो आप लोगो को यह फोन 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ मिलेंगा जिसकी कीमत 37,999 रुपये हो सकती है, जबकि 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 39,999 रुपये हो सकती है।

यह दोनों वेरिएंट आप लोग 23 फरवरी 2024 से खरीद पायेगे। यह फोन के कलर की बात करे तो आप लोगो को यह ब्लैक और फेयरी रेड कलर ऑप्शन में देखने को मिलने वाला है। दोपहर के 1 बजे से आप लोग इस फ़ोन प्री-बुकिंग कर पायेगे। इस फ़ोन को आप लोग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और आईक्यू स्टोर से खरीद सकते है। खास बात तो यह है की यदि आप लोगो को कम दाम मे लेना है तो आप लोग एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर 2000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर तक की छुट मिल रही है।और साथ ही मे आप लोगो को 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जायेगा।

iQoo Neo 9 Pro Specification

जैसे की हमने आप को पहेले हे बताया हुआ है की इस फोन में 6.78 इंच का 1.5K एलटीपीओ एमोलेड स्क्रीन दी हुई है।और साथ ही मे इस फोन मे 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी आप लोगो को देखने को मिलता है।इस फोन मे हमे 3000 nits ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाता है। और साथ ही मे 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलता है। इस फोन मे हमे कंपनी के तरफ से Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट भी मिल जाता है।

साथ ही गेमिंग के लिए आप लोगो को इन-हाउ Q1 चिपसेट भी मिलता है। और साथ ही मे हमे इस फोन में 12GB LPDDR5X रैम भी कंपनी की तरफ दी है।यह बहेतरीन iQoo Neo 9 Pro स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 बेस्ड Funtouch OS 14 पर काम करता है।और साथ ही मे आप लोगो को इस फोन की खरीदी पर 3 साल का अपग्रेड और 4 साल की सिक्योरिटी अपग्रेड भी मिलने वाला है।

iQoo Neo 9 Pro Camera & Battery

यह धासु iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन आप लोगो को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ मिलने वाला है।जैसे की आप को पहेले हे बताया गया है की इस फ़ोन का कैमरा 50 मेगापिक्सल जो की Sony IMX920 सेंसर के साथ दिया गया है।यह शानदार फ़ोन OIS सपोर्ट के साथ आप लोगो को मिलता है।इस फोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर आप को मिलने वाला है।

और साथ ही मे फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्लल कैमरा सेंसर मिल जाता है। यह फोन 4G LTE, वाई-फाई 7, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। यदि हम बैटरी की बात करे तो हमे इस फोन में 5160mAh की बैटरी सपोर्ट देखने को मिल जाती है, जो की 120W Super VOOC चार्जिंग के साथ मिलता है। यह फोन हमे IP54 रेटिंग के साथ आता है, जो की डस्ट और स्पलैश रेजिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन का वजन तक़रीबन 190 ग्राम तक होने वाला है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Hot sexy bhabhi : भाभी का डांस देखकर लोग हुए परेशान ऐसा फिगर कभी नहीं देखा होगा

ALSO READ : PM Surya Ghar Muft Bijli Yojana 2024 feb 22 : आईये जानते है कैसे लाभ उठाये इस योजना का

ALSO READ : Why Ice floats on water in hindi 2024 GK : बर्फ पानी पर क्यों तैरती है कभी सोचा इसके बारे में ?

ALSO READ : Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : नए अपडेट के साथ एंट्री होंगी

iQoo Neo 9 Pro Launch Date & Price In India : Best Gaming Phone For Gamers,जानते है इस बहेतरीन फ़ोन के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top