Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : नए अपडेट के साथ एंट्री होंगी

Yamaha RX100

Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : बाइक का शौक रखने वालो के लिए खुशखबरी है।यामाहा कंपनी जल्द ही अपनी RX100 भारत के मार्केट में नए इंजन के साथ वापसी करने का विचार कर रही है। परंतू यामाहा कंपनी के तरफ से अभी तक इसको लेकर कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है। जैसे कि हम सभी जानते हैं कि इस मोटरसाइकिल RX100 को यामाहा कंपनी ने मार्च 1996 में इसका उत्पादन बंद कर दिया था। लेकिन अब यामाहा कंपनी भारत में इस बाइक के साथ वापसी करने की तैयारी में है।

  1. यामाहा कंपनी RX100 बाइक को भारत में वापस लाने की तैयारी में लगी है, जिस कारन यामाहा RX100 बाइक लवर्स के उत्साह को काफी जयादा बढ़ा दिया है।
  2. यह RX100 बाइक को नेमप्लेट के साथ ही भारत के मार्केट मे पेश किया जाएगा, परंतू ऐसा भी हो सकता है इस बाइक का नाम कुछ और हो।
  3. जैसे की सभी को पता है की इस बाइक का उत्पादन साल 1996 को बंद हो गया था।
Yamaha RX100

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारत के मार्केट में यामाहा कंपनी ने अपना बहुत नाम बना चुकी है। खासकर के यामाहा कंपनी की Yamaha RX100 बाइक को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है इस बाइक को बहेतरीन मोटरसाइकिलों में से एक में गिना जाता है। इस Yamaha RX100 बाइक ने भारतीय बाजार के साथ-साथ लाखों भारतीयों के दिलों पर भी राज किया है। यहां बाइक का मॉडल बंद होने के बाद भी लोगों के बीच इस बाइक की लोकप्रियता जारी है।

जैसे की हमने आप लोगो को पहेले ही बता दिए है कि इस दोपहिया वाहन निर्माता ने मार्च 1996 में इस मोटरसाइकिल का उत्पादन बंद कर दिया था। परंतू अब यह मोटरसाइकिल भारतीय के बाजार में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है।

Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : Engine

  • जैसा कि हमने आप लोगो को बता चुके है कि यामाहा RX100 भारत के मार्केट में वापसी की तैयारी में है,इस बाइक के चलते बाइक लवर्स के उत्साह को काफी बढ़ा दिया है।
  • माना जा रहा है कि इसे RX100 बाइक को नेमप्लेट के साथ ही पेश किया जाएगा,परंतू ऐसा भी हो सकता है इस बाइक का नाम कुछ और हो।
  • यह भी पता चला है की इस अपकमिंग यामाहा RX100 बाइक में 225.9 cc का पावरफुल इंजन हमे देखने को मिल सकता है, जो की 20.1 बीएचपी का पावर आउटपुट और 19.93 nm का पीक टॉर्क देगा।

Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : Design

Yamaha RX100
  • इस बाइक की डिजाईन और लुक की बात की जाए तो यह बाइक RX100 के पुराने मॉडल के तरह ही दिखने वाली है,परंतू इस बाइक मे थोडा बहोत चेंज देखने को मिल सकता है।
  • हमारे सूत्रों से पता चला है और कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया है कि इस बाइक की कीमत भारतीय बाज़ार मे लग भग 1.25 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये(एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है।
  • आप सभी लोग जानते हैं कि यह यामाहा RX100 बाइक अपने बेसिक लुक और हल्के डिजाइन के लिए जानी जाती है।
  • यामाहा RX100 अपने पावर के कारण भी काफी जयादा लोकप्रिय बाइक थी। दो-स्ट्रोक मॉडल वाली यह बाइक को फिर से बनाने के लिए, मोटरसाइकिल कंपनी को कम से कम 200cc के विस्थापन वाला इंजन लागाना होगा।
  • इस बार यामाहा कंपनी एक बड़े इंजन के साथ इस मोटरसाइकिल को भारतीय बाज़ार मे लाने की तैयारी में लगी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Mahindra Thar Now With 5 Door Latest Price and Launch : चलिए जानते इसके Design, Engine और Features मे क्या नया रहेने वाला है

ALSO READ : Honda City Hatchback coming in 2025: Car Rate In India & Launch Date: जाने इसके Design, Engine और Features के बारे मे

ALSO READ : New Renault Duster Facelift 2024 : Car Launch Date & Rate In India चलिए जानते है इसके Engine, Features और Design के बारे मे

ALSO READ : Kinetic Green E Luna Rate In India: क्या इतने कीमत मे आएगी लूना ₹69,990 आईये जानते है

Yamaha RX100 Coming Soon In India 225.9 cc engine : नए अपडेट के साथ एंट्री होंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top