Honor X8B Smartphone Launch Date in India: 108 का कैमरा मार्केट में खलबली मचा देगा

Honor X8B Smartphone

Honor X8B Smartphone: Honor फोन के यूजर्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है ऑनर कंपनी एक नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने वाली है जो कि इसका कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा यह बहुत ही तगड़ा कैमरा होगा iphone को टक्कर देगा। अगर आप भी एक अच्छा कैमरे वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आप लोगों के लिए बहुत ही अच्छी खबर हैं जल्दी लॉन्च होगा मार्केट में।

Honor X8B Smartphone: Display

ऑनर के इस नए स्मार्टफोन के अंदर आपको बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसका साइज 6.7 इंच बड़े साइज का अमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 2412×1080 देखने को मिलेगा इसके अलावा इस फोन के अंदर आपको 9Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है और इसके अंदर 2000 Nits का स्क्रीन ब्राइटनेस भी दिया गया है।

Honor X8B Smartphone Camera

Honor X8B Smartphone

Honor X8B Smartphone का कैमरा बहुत ही बढ़िया दिया गया है इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा 108 मेगापिक्सल वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का डेथ कैमरा मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा आपको 8x डिजिटल जूम देखने को मिलेगा और इसी के साथ बैक में आपको एलईडी फ्लैशलाइट भी दी गई है इसके अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए 1080P का सपोर्ट दिया गया है और आप 12000 * 9000 का भी फोटो खींच सकते हैं।

वहीं अगर हम देखें सामने की तरफ तो आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा सेल्फी कैमरे से आप 1080 पिक्सल का वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और 8192 *6144 पर फोटो खींच सकते हैं

Honor X8B Smartphone Processor

ऑनर के आने वाले स्मार्टफोन के अंदर प्रक्रिया एक अच्छा खासा दिया गया है इस कंपनी प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 680 का लगाया है इस फोन के अंदर हालांकि यह फोन 5G सपोर्ट नहीं करता इसके अंदर आपको 4G का नेटवर्क को मिलेगा

Honor X8B Smartphone Battery and charger

Honor X8B Smartphone

Honor X8B Smartphone के अंदर एक बैटरी दी गई है जो की 4500 mAh की लिथियम आयन बैटरी है साथ ही आपको 35 वोट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी यूएसबी टाइप सी के साथ मिल जाएगा इस फोन को जीरो से लेकर 100% चार्ज होने में लगभग 30 से 40 मिनट का समय लगता है एक बार पूरा चार्ज करने के बाद यह फोन 12 घंटे तक सकते हैं।

Honor X8B Smartphone Launch Date in india

कंपनी ने यह जानकारी दी है कि 22 दिसंबर 2023 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा

Honor X8B Smartphone Price in India

हॉनर कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की प्राइस के बारे में अभी कोई ज्यादा खुलासा नहीं किया है हालांकि एक्सपर्ट टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार कंपनी इस फोन को 14990 मैं लॉन्च कर सकती है।

Read more on desi prime news

Honor X8B Smartphone Launch Date in India: 108 का कैमरा मार्केट में खलबली मचा देगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top