Kia Sonet Facelift Price and Launch date

Kia Sonet Facelift Price India model Revealed by company, किया इंडिया ने 1 दिसंबर को अपनी नई कर सोनेट फेस लिफ्ट का तजा जारी किया कंपनी आने वाली इस नई SUV कार को 14 दिसंबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेंगे इसके बाद 2024 में भारत में लॉन्च करने की संभावना है.

साउथ कोरिया कंपनी ने सब 4-मीटर सोनेट को 2020 में भारत में लॉन्च किया था अब इसके बाद पहली बार इस कर को बड़ा अपडेट देने जा रही हैं इसके अंदर मिड साइज SUV किया सेल्टो से मिलते जुलते काफी सारे डिजाइन को ऐड किया जाएगा.

kia sonet facelift Price and Features

Kia Sonet Facelift Price वर्तमान में सोनेट की कीमत 7.8 लाख रुपए के करीब है कर के अंदर अपडेट्स देने के बाद इस मॉडल का प्राइस बढ़ाया जा सकता है नहीं किया सोनेट का मुकाबला हुंडई वेन्यू टाटा नेक्सों मारुति सुजुकी ब्रेजा निसान मैग्नाइट रेनॉल्ट काइजर महिंद्रा एसयूवी 300 से होगा.

Kia Sonet facelift Exterior design

Kia Sonet Facelift Price के हिसाब से देखा जाए तो सोनेट की इस गाड़ी में काफी सारे नए अपडेट किया जा रहे हैं जैसे की एलईडी हैंड लैंप्स और नए ड्रॉप डाउन एलईडी डीआरएलएस दिए गए हैं इसके अलावा नया एटीएम और न्यू डिजाइन बंपर भी दिया गया है.

Kia Sonet Facelift Price

जबकि नई सोने के फ्रंट से फोग लैंप्स को हटा दिया गया है साइड प्रोफाइल की बात करें तो उसमें कुछ नया डिजाइन एलॉय व्हील्स दिए गए हैं वहीं देखा जाए तो रियल में सेल्टो जैसे नए कनेक्ट एलइडी तेललैप्स और एक नया बंपर दिया गया है.

Kia Sonet facelift Interior design

Kia Sonet Facelift Price

इस कर के इंटीरियर डैशबोर्ड के अंदर ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया गया केबिन के केंद्र पर फ्लोटिंग टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा साथ ही ऐसी के कंट्रोल पैनल्स भी दिए गए हैं और कई छोटे-मोटे हल्के खुल के बदलाव किए जाएंगे कर में अपहॉल्सट्री पहालहिस्ट्री और ट्रिम ऑप्शन भी देख सकते हैं.

Kia Sonet facelift Performance

किया सोनेट फेस लिफ्ट रिवील्ड नई सोने मौजूद मॉडल के बहुत सारे मल्टीप्ल इंजन ऑप्शंस और ट्रांसमिशन बरकरार रहेंगे और एंट्री लेवल वेरिएंट में 82bhp की पावर और 115Nm स्विफ्ट कार टॉर्क वाला 1.2 नेचुरल एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो की पांच स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ होगा.

Sonet Arox Sfaety features

सेफ्टी के लिए सोने में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन ब्रेक असिस्ट हिल स्टार्ट असिस्टेंट कंट्रोल व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट एंटी ब्रेक सिस्टम इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे इसके अलावा 6 एयरबैग सभी स्टैंडर्ड मॉडल में मिल सकते हैं.

Kia Sonet facelift seltose की तरह 17 ऑटोनॉमस लेवल 2 फीचर्स भी मिलेंगे इनमें स्मार्ट क्रूज कंट्रोल की स्टॉप एंड को फ्रंट कोलाइजन वार्निंग भी मिलेगी लैब कप एसिस्ट रेयर ब्लाइंड स्पॉट कोलाइजन अवॉइडेंस और ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम भी इसके साथ मिलेंगे.

Read more articles like this regularly on desiprimenews

Kia Sonet Facelift Price and Launch date

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top