KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: आ गई नए लुक के साथ , जानकर उड़ गए दुसरे company के तोते

KIA SONET MILEAGE
KIA SONET MILEAGE

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: निकट भविष्य में 2024 किआ सोनेट फेसलिफ्ट को भारत के बाजार में पेश किया जाएगा। यह मॉडल विभिन्न प्रकार के इंजन और ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा। अब जब उनमें से कुछ के माइलेज डेटा का खुलासा किया गया है, तो यह स्पष्ट है कि प्रत्येक इंजन और गियरबॉक्स का माइलेज एक दूसरे से कुछ अलग है। यह पता चला है कि 2024 फेसलिफ्ट किआ सोनेट में 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलने की क्षमता है, और यह जानकारी वाहन के डेब्यू से पहले ही सामने आ गई है।

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: Details

KIA इस तथ्य के बावजूद कि कार के लिए प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, किआ इंडिया ने पहले ही सोनेट का अपडेटेड वर्जन पेश कर दिया है, जिसे पिछले महीने दिसंबर में लॉन्च किया गया था। वाहन की लागत आने वाले दिनों में प्रकाशित की जाएगी। संशोधित छोटी एसयूवी को अन्य मध्यम आकार की कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसे कि टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा, हुंडई वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी 300, निसान मैग्नाइट, रेनॉल्ट किगर और अन्य समान के साथ प्रभावी ढंग से प्रतिस्पर्धा करने के लिए अंदर और बाहर दोनों जगह बहुत सारे अपग्रेड मिलते हैं। वाहन.

2024 किआ सोनेट के लिए आरक्षण करने के लिए 25,000 रुपये के शुरुआती टोकन की आवश्यकता है, जिसे आधिकारिक डीलरशिप पर या ऑनलाइन निष्पादित किया जा सकता है। किआ ने नई सोनेट के साथ जो माइलेज हासिल करने का दावा किया है, उसे आखिरकार आधिकारिक स्तर पर सार्वजनिक कर दिया गया है। यह भारत में 1.2-लीटर गैसोलीन इंजन, 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन और 1.0-लीटर टर्बो गैस-इंजेक्टेड गैसोलीन इंजन के साथ उपलब्ध है।

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: Engine

KIA SONET MILEAGE

KIA एक पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स Natuarally Aspirated प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड गैसोलीन इंजन से जुड़ा है, जिसमें अधिकतम 83 हॉर्स पावर का पावर आउटपुट और 115 न्यूटन-मीटर का पीक टॉर्क है। इस तथ्य के बावजूद कि यह 120 हॉर्सपावर और 172 पाउंड-फीट टॉर्क उत्पन्न करता है, टर्बोचार्ज्ड गैसोलीन इंजन या तो छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, टॉर्क कनवर्टर के साथ छह-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स या छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर गियरबॉक्स से जुड़ा होता है।

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: Variant, Specifications

KIA SONET MILEAGE

KIA जनवरी के महीने में ग्राहकों को प्रत्येक वैरिएंट की डिलीवरी की शुरुआत होगी। दूसरी ओर, जो डीजल एमटी लौटाया जा रहा है, उसकी डिलीवरी फरवरी 2024 में की जाएगी।

बताया गया है कि बेसिक गैसोलीन एमटी (मैनुअल ट्रांसमिशन) 18.83 किलोमीटर प्रति गैलन का माइलेज देता है। जबकि रेंज-टॉपिंग टर्बो डीसीटी में 19.20 किलोमीटर प्रति गैलन की ईंधन अर्थव्यवस्था होने का दावा किया गया है, टर्बो गैसोलीन आईएमटी में 18.70 किलोमीटर प्रति गैलन का माइलेज होने का दावा किया गया है। सबसे अधिक लागत प्रभावी प्रकार डीजल iMT है, जो 22.30 किलोमीटर प्रति लीटर की दक्षता प्राप्त करता है, जबकि डीजल AT 18.60 किलोमीटर प्रति लीटर की दक्षता प्राप्त करता है। दक्षिण कोरियाई कार कंपनी की ओर से अभी तक यह खुलासा नहीं किया गया है कि सामान्य डीजल एमटी के ईंधन खपत के आंकड़े क्या हैं।

2024 Kia Sonet Mileage Details

Base PetrolManual18.83
Turbo PetroliMT18.70
Turbo Petrol DCTDCT19.20
DieseliMT22.30
DieselAutomatic18.60
Regular DieselManualNot yet revealed

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: Other Features of Car

KIA किआ सोनेट की पिछली पीढ़ी की तुलना में, उन्नत मॉडल में फ्रंट फेसिया और रियर फेसिया को बदल दिया गया है, और अंदर अधिक संख्या में सुविधाएं भरी हुई हैं। उपलब्ध उपकरणों की सूची में लेवल 1 उन्नत ड्राइविंग सहायता प्रणाली (एडीएएस) तकनीक, हवादार सामने की सीटें, 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक पुन: डिज़ाइन किया गया उपकरण पैनल, इन-कार से जुड़े फीचर्स, एक मोटर चालित ड्राइवर सीट और अन्य सुविधाएं शामिल हैं। .

ALSO READ : Hyundai i20 Sportz car in 8.33 Lakh: Cars Soon will Launch, सनरूफ और Upgrade फीचर्स के साथ आ रही है

KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: आ गई नए लुक के साथ , जानकर उड़ गए दुसरे company के तोते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top