MOTO G PLAY Smartphone 2024: Redmi & Realme को टक्कर देने आ गया , आम आदमी के बजट में ,जाने पूरी जानकारी

MOTO G PLAY Smartphone
MOTO G PLAY Smartphone

MOTO G PLAY Smartphone 2024: इस समय, मोटोरोला Moto G Play (2023) मोटो जी प्ले (2024) Moto G Play (2024) पेश करने की तैयारी कर रहा है, जो मोटो जी प्ले (2023) का एक उन्नत संस्करण होगा, जिसे पहली बार 2022 के दिसंबर में पेश किया गया था। बिजनेस मोटो, जो लेनोवो के स्वामित्व में है, ने अभी तक मोटो जी प्ले (2024) की आधिकारिक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है, OnLeaks और Smartmania ओनलीक्स और स्मार्टमेनिया के लीक ने खरीदारों को इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी प्रदान की है। आप इस पोस्ट में वर्णित मोटो गैजेट पर एक नज़र डालकर सीख सकेंगे।

मोटो जी स्टायलस (2024) में शामिल किया जाने वाला प्रोसेसर एक स्नैपड्रैगन चिपसेट है; हालाँकि, शामिल किया जाने वाला सटीक मॉडल अभी तक ज्ञात नहीं है। Storage के लिए विकल्प: गैजेट 128 गीगाबाइट के भंडारण स्थान के साथ कम से कम एक संस्करण में उपलब्ध होगा। डिस्प्ले एक आईपीएस एलसीडी टचस्क्रीन है जिसका आकार 6.5 इंच है और इसका रिज़ॉल्यूशन 1,080 गुणा 2,200 पिक्सल है।

Coating कोटिंग: मोटो जी स्टाइलस (2024) में जल-विकर्षक कोटिंग है जो टिकाऊ सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती है। जब कनेक्शन की बात आती है, तो यह एनएफसी और 5जी दोनों के साथ संगत है। ब्लूटूथ संस्करण: विचाराधीन गैजेट ब्लूटूथ 5.2 से सुसज्जित है, जो वायरलेस कनेक्शन की अनुमति देता है। 5,000 मिलीएम्पीयर-घंटे (एमएएच) की क्षमता वाली बैटरी इसे शक्ति प्रदान करती है।

MOTO G PLAY Smartphone 2024: Display

MOTO G PLAY Smartphone
MOTO G PLAY Smartphone

Moto G स्मार्टमेनिया द्वारा ट्विटर पर प्रकाशित की गई छवियों से संकेत मिलता है कि मोटो जी प्ले (2024) में पिछले संस्करण की तरह एक पंच-होल डिस्प्ले होगा। यह भी उल्लेखनीय है कि डिस्प्ले में छोटे साइड बेज़ल होंगे, लेकिन स्क्रीन के नीचे अभी भी एक चौड़ा बेज़ल होगा। उपस्थिति रहेगी. जब हैंडसेट के अंदर बटन की स्थिति की बात आती है, तो मोटो जी प्ले (2024) में पावर बटन और वॉल्यूम बटन डिवाइस के दाहिने किनारे पर स्थित होंगे।

MOTO G PLAY Smartphone 2024: Design

Moto G अगर हम स्मार्टफोन के निचले हिस्से पर नज़र डालें तो हम देख सकते हैं कि इसमें एक स्पीकर ग्रिल, एक माइक्रोफोन और एक यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर है। वहीं, 3.5mm ऑडियो जैक फोन के टॉप पर स्थित है। स्मार्टफोन में शामिल किया जाने वाला एक अन्य फीचर एक फिंगरप्रिंट रीडर है जो पावर बटन में बनाया जाएगा और किनारे पर स्थित होगा।

MOTO G PLAY Smartphone (Expected)

Moto G हम इस मोबाइल डिवाइस के साथ शामिल होने वाले स्पेक्स के बारे में अनुमान लगाते हैं, यह अनुमान है कि मोटो जी प्ले (2024) में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले शामिल होगा जिसमें फुल एचडी + का रिज़ॉल्यूशन और ताज़ा दर 90 हर्ट्ज होगी। क्वालकॉम ऑक्टा-कोर चिपसेट, जिसका उपयोग गैजेट को पावर देने के लिए किया जाएगा, यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है कि यह फोन सुचारू प्रदर्शन प्रदान करता है।

स्मार्टफोन के मूल मॉडल में, इसे एक कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है जिसमें 4 गीगाबाइट रैंडम एक्सेस मेमोरी (रैम) और 64 गीगाबाइट आंतरिक स्टोरेज शामिल है, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के उपयोग के माध्यम से क्षमता बढ़ाने की संभावना है।

MOTO G PLAY Smartphone Camera

MOTO G PLAY Smartphone
MOTO G PLAY Smartphone

मोटो जी प्ले (2024) का कैमरा मोटो जी प्ले (2023) के कैमरे की तुलना में काफी बेहतर होगा, जो कंपनी की पिछली पीढ़ी का मोबाइल डिवाइस था।

कि अगले स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा की व्यवस्था नहीं होगी, बल्कि पीछे की तरफ एक मजबूत सिंगल कैमरा होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 50 मेगापिक्सल होगा और यह 4K रिजॉल्यूशन में फिल्में शूट करने में सक्षम होगा। सेल्फी लेने और वीडियो चैट करने के उद्देश्य से उपयोगकर्ता को 8 मेगापिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाला फ्रंट-फेसिंग कैमरा उपलब्ध होगा।

MOTO G PLAY Smartphone Battery & Charging

मोटो जी प्ले (2024) को पावर देने के लिए 5,000 मिलीएम्पीयर-घंटे की क्षमता वाली बैटरी का उपयोग किया जाएगा, जो नियमित रिचार्जिंग की आवश्यकता के बिना विस्तारित अवधि के उपयोग की अनुमति देगा। सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर, यह अनुमान लगाया गया है कि गैजेट एंड्रॉइड 13 को बॉक्स से बाहर चलाएगा। एंड्रॉइड का यह संस्करण स्टॉक एंड्रॉइड होगा, जो वर्तमान में मोटो फोन पर उपलब्ध है, और इसमें कोई भी एप्लिकेशन शामिल नहीं होगा जो आवश्यक नहीं है।

MOTO G PLAY Smartphone 2024: Specifications

Display: 6.5-inch liquid crystal display (LCD) with a refresh rate of 90 hertz (Hz), resolution of Full HD+ Pieces of chip Octa-Core Chipset Proposed by Qualcomm

RAM as well as storage 4 GB of random access memory, 64 GB of internal storage, and support for microSD cards Battery capacity of 5,000 mAh Primary camera is a 50-megapixel single camera with 4K recording capabilities Selfie camera is an 8-megapixel camera Other applications that are not useful will not be supplied at this time. Software Android 13, Stock Android

मोटो जी प्ले (2024) Expected

MOTO G PLAY Launched Date In India

लागत और उपलब्धता दोनों, स्मार्टमेनिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोटो जी प्ले (2024) की औपचारिक शुरुआत अगले महीने की शुरुआत में होने की उम्मीद है। यह इस तथ्य के बावजूद है कि इस फोन की सटीक लॉन्च तिथि का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

MOTO G PLAY Price In India

इस आगामी हैंडसेट की कीमत लगभग 169 डॉलर होने का अनुमान है, जो लगभग 14,100 रुपये के बराबर है। यह इसे मध्य-सेगमेंट में आने वाले स्मार्टफ़ोन के लिए बाज़ार में एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

ALSO READ: Vivo X100 Pro and Vivo X100 to launch date in India: launch today विशिष्टताएँ, लाइवस्ट्रीम देखने के तरीके, और भी बहुत कुछ जाने

ALSO READ: Infinix Smart 8 HD Rates in India: भारत में हो गया launch, 5000mah बैटरी और प्यारे लुक के साथ ,जाने और जानकारी

MOTO G PLAY Smartphone 2024: Redmi & Realme को टक्कर देने आ गया , आम आदमी के बजट में ,जाने पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top