Pulkit & Kriti Wedding 2024 :पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग फंक्शन 4 दिन तक लगातार चलेंगे, जाने कौन-कौन होगा शादी में शामिल

Pulkit & Kriti Wedding 2024
Pulkit & Kriti Wedding 2024

Pulkit & Kriti Wedding 2024 : इन दोनों शादी का माहौल होने के कारण सभी लोग अपनी शादी कर रहे हैं चाहे वह बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी हो या कोई बिजनेसमैन ऐसे ही पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ये कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

कपल का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ है। वहीं अब शादी को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी दिल्ली में होगी और करीब 4 दिन तक ये सेलिब्रेशन चलेगा।

आपको बता दें कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी Pulkit & Kriti Wedding 2024 शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। एक तरफ़ जहां रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी रचाई। तो वहीं दूसरी तरफ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग का सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिली थी। जो जामनगर में 1 मार्च से शुरू होकर रविवार 3 मार्च तक रही। वहीं अब फिल्मी गलियारों में एक और शहनाई बजने जा रही हैं।

अभी हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की। जो जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं ।

Pulkit & Kriti Wedding 2024 : पुलकित और कृति की शादी होगी दिल्ली में..

Pulkit & Kriti Wedding 2024
Pulkit & Kriti Wedding 2024

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। दोनों करीब पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की मुंबई में न होकर देश की राजधानी दिल्ली में होने जा रही है।

कपल की शादी के फंक्शन पूरे चार दिन तक चलेंगे। शादी के फंक्शन 13 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेंगे। कहा जा रहा है कि 15 मार्च को पुलकित और कृति फेरे लेंगे।

Pulkit & Kriti Wedding 2024 शादी में यह सेलिब्रिटी होंगे शामिल

इस शादी में कोई बॉलीवुड हस्तियां शामिल नहीं होगी। हालांकि, उनके कुछ करीबी दोस्त हैं जो इसका हिस्सा रहेंगे, जिसमें फुकरे एक्टर वरुण शर्मा और फिल्म के अन्य स्टार्स के शामिल होने की खबर है ।

Pulkit & Kriti Wedding 2024 पुलकित और कृति की लव स्टोरी

इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया था।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Koura Fine Diamond Jewellery IPO 2024 : आज से खुल रहा है आईपीओ, प्राइस बैंड ₹55 प्रति शेयर

ALSO READ : PM Vishwakarma Yojana 2024: प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना, आखिर कौन ले सकता है इसका पूर्ण लाभ

ALSO READ : Ye Vatan Mere Vatan Teaser Out : देश की आजादी के लिए लड़तीं सारा अली खान, इस दिन OTT पर लगाएंगी ‘करो या मरो’ की ललकार

ALSO READ : Indian Idol 14 Winner : वैभव गुप्ता ने जीता इंडियन आइडल 14 का खिताब, ट्रॉफी के साथ जीती शानदार कार

ALSO READ : iPhone 16 series Details leaked : लान्चिंग से पहले ही लीक हुईं iPhone 16 Series की डिटेल्स! प्राइस से फीचर्स तक, जाने सभी डिटेल्स

Pulkit & Kriti Wedding 2024 :पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग फंक्शन 4 दिन तक लगातार चलेंगे, जाने कौन-कौन होगा शादी में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top