Ye Vatan Mere Vatan Teaser Out : देश की आजादी के लिए लड़तीं सारा अली खान, इस दिन OTT पर लगाएंगी ‘करो या मरो’ की ललकार

Ye Vatan Mere Vatan Teaser
Ye Vatan Mere Vatan Teaser

Ye Vatan Mere Vatan Teaser Out : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान को पिछली बार विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में देखा गया था। अब उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसका नाम है ‘ऐ वतन मेरे वतन’। ये मूवी OTT प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर इसी महीने स्ट्रीम होगी।

हाल ही में ए वतन मेरे वतन Ye Vatan Mere Vatan Teaser का टीजर रिलीज हुआ है । देशभक्ति की भावना से भरी इस थ्रिलर-ड्रामा मूवी ए वतन मेरे वतन को करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है। कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी अय्यर और दरब फारूकी ने लिखी है। इसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं, जबकि इमरान हाशमी के स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस के साथ सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’ नील और आनंद तिवारी ने अहम किरदार निभाए हैं।

Ye Vatan Mere Vatan Teaser Out : पांच भाषाओं में देख सकते हैं यह फिल्म

Ye Vatan Mere Vatan Teaser
Ye Vatan Mere Vatan Teaser

‘ए वतन मेरे वतन’ 21 मार्च को भारत के साथ-साथ 240 देशों में स्ट्रीम होगी। इसे आप हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ डबिंग के साथ देख सकते हैं।

पहले फ्रेम से ही इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को आजादी से पहले के दौर में वापस ले जाता है और बंबई (मुंबई) की 22 साल की एक कॉलेज-गर्ल उषा (सारा अली खान) नजर आती हैं। वो भारत को आजादी दिलाने में मदद करने की अपनी कोशिश में गुपचुप तरीके से एक रेडियो स्टेशन चलाती है और यही रेडियो स्टेशन भारत छोड़ो आंदोलन की आग को हवा देने वाला सबसे बड़ा जरिया बन जाता है। इस किरदार के जरिए आजादी की लड़ाई के दौरान देश के युवाओं की दिलेरी, उनके बलिदान और कठिनाइयों का सामना करने की उनकी काबिलियत को दिखाया गया है।

Ye Vatan Mere Vatan Teaser सारा शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं अपनी खुशी

सारा अली खान ने कहा, ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में इस तरह का दमदार किरदार निभाना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे ये किरदार निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैंने चीजों को उनके नजरिए से देखने के साथ-साथ ये समझने की कोशिश की कि कौन सी बात उन्हें प्रेरित करती है और उनका हौसला बढ़ाती है। ये मूवी अनगिनत गुमनाम नायकों के बलिदान की याद दिलाती है। साथ ही ये इंसान के जज्बातों और उनके साहस की मिसाल पेश करती है। मैं डायरेक्टर कन्नन अय्यर, धर्माटिक एंटरटेनमेंट की टीम और प्राइम वीडियो की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस सिनेमाई सफर का हिस्सा बनने का मौका दिया। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ हमारे देश, खासकर युवाओं के दिल में बसे जज्बातों की कहानी है और अब तो मुझे 21 मार्च का बेसब्री से इंतजार है जब ये कहानी दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगी।’

दिल छू लेगी फिल्म की कहानी’

Ye Vatan Mere Vatan Teaser
Ye Vatan Mere Vatan Teaser

इमरान हाशमी का कहना है कि इस फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली कहानी है। इसके बारे में शायद कम से कम लोग ही जानते होंगे। उन्होंने कहा, ‘ये मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मुझे भारत की आजादी की लड़ाई के दौरान एक राजनेता का किरदार निभाने का मौका मिला।’

सारा को इस साल कई प्रोजेक्ट्स में देखा जाएगा। उनके पास ‘मर्डर मुबारक’ भी है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आप इसे 15 मार्च 2024 को देख सकते हैं। उनके पास ‘मेट्रो… इन दिनों’ भी है। वो जगन शक्ति की एक मूवी में भी नजर आएंगी, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है।

Ye Vatan Mere Vatan Teaser

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Ratan Tata Success Mantra : रतन टाटा के सक्सेस मंत्र, आते हैं हर जगह काम

ALSO READ : CUET UG Exam 2024 :अब नहीं होगा CUET Exam, अध्यक्ष ने बताया कब जारी होगा नया शेड्यूल

ALSO READ : Radhika Anant Pre Wedding March 2024 : राधिका – अनंत के प्री वेडिंग में अंबानी परिवार के साथ झूमी रिहाना

ALSO READ : Kota Factory 3 Update 2024 : कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की पहली झलक आई सामने , जीतू भैया नजर आए अलग अंदाज में

ALSO READ : SSC Sub Inspector in Delhi Police & CAPF 2024 : कर्मचारी चयन आयोग ने 4187 पदों पर निकाली भर्ती

Ye Vatan Mere Vatan Teaser Out : देश की आजादी के लिए लड़तीं सारा अली खान, इस दिन OTT पर लगाएंगी ‘करो या मरो’ की ललकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top