Xiaomi’s HyperOS New Update January 2024 : डिवाइस Xiaomi’s का नया operating system , जाने पूरी जानकारी

Xiaomi's HyperOS
Xiaomi’s HyperOS

Xiaomi’s HyperOS New Update January 2024 : जहां Xiaomi Redmi Note 13 सीरीज के साथ भारत में एक महत्वपूर्ण लॉन्च के लिए तैयार हो रहा है, वहीं कंपनी चुनिंदा प्रीमियम उत्पादों के लिए हाइपरओएस में बदलाव की योजना बना रही है। इससे प्रशंसकों में उनके हैंडसेट में होने वाले संभावित बदलावों के बारे में दिलचस्पी पैदा हो गई है।

मोबाइल उपकरणों के लिए नए हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के लॉन्च के साथ, Xiaomi अपने MIUI डेस्कटॉप ऑपरेटिंग सिस्टम OS को अलविदा कहकर अपने इतिहास में एक नया अध्याय शुरू कर रहा है। नए संस्करण को कंपनी द्वारा छेड़ा गया है, जो Xiaomi के ग्राहकों को कंपनी से क्या उम्मीद कर सकता है

इसका पूर्वावलोकन प्रदान करता है। दिसंबर 2023 में Xiaomi और Redmi स्मार्टफोन के एक समूह को हाइपरओएस ऑपरेटिंग Xiaomi’s HyperOS सिस्टम दिया गया था। अब, उन डिवाइसों के बारे में और जानकारी सामने आ रही है जिन्हें जनवरी 2024 में अपग्रेड Upgrade प्राप्त करने की योजना है।

Xiaomi's HyperOS

Xiaomi’s HyperOS New Update January 2024 : Whats’s New

प्रीमियम Xiaomi सीरीज़ के लिए हाइपरओएस ऑपरेटिंग सिस्टम Xiaomi’s HyperOS का अपग्रेड उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें Xiaomi 13, Xiaomi 13 Pro और Xiaomi 13 Ultra शामिल हैं। इसके अतिरिक्त सूची में Xiaomi Pad 6, Redmi Note 12 और Redmi Note 12S शामिल हैं।

इस चयन में, हम उच्च-स्तरीय उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो न केवल चीन में बल्कि बाहर भी लोकप्रिय हैं। Redmi Note 12 और Xiaomi Pad 6 का जुड़ना भारत जैसे स्थानों के लिए विशेष रूप से दिलचस्प है, जहां दोनों डिवाइसों ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है।

Xiaomi's HyperOS

Xiaomi’s HyperOS New Update January 2024: Launch Plans in India

उसी समय जब Xiaomi 2024 में भारत में अपने बड़े लॉन्च की तैयारी कर रहा है, अब ध्यान Redmi Note 13 सीरीज़ पर है, जो जनवरी January की शुरुआत में लॉन्च होने वाली है। Redmi Note 13 Pro+ मॉडल, जिसका उपभोक्ताओं को बेसब्री से इंतजार था, श्रृंखला में शामिल है, जिसने भारतीय बाजार में आने वाले उत्पाद के लिए उत्साह पैदा कर दिया है।

इस तथ्य के बावजूद कि सूची हाइपरओएस Xiaomi’s HyperOS की ओर बदलाव का सुझाव देती है, यह अभी भी अज्ञात है कि क्या भारत Bharat में जारी होने वाले Xiaomi फोन नए संस्करण को अपनाएंगे या MIUI कस्टम यूजर इंटरफेस के साथ काम करना जारी रखेंगे जो अब उपयोग में है।

कुछ कंपनियाँ दोहरे-उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस दृष्टिकोण का उपयोग करती हैं, जिसका अर्थ है कि वे उन बाज़ारों के लिए अलग-अलग उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस Interface प्रदान करती हैं जिन्हें Google से समर्थन प्राप्त है और अन्य जिन्हें Google से समर्थन प्राप्त नहीं है। उदाहरण के लिए, चीन में वीवो Vivo ओरिजिनओएस Origin OS का उपयोग करता है, जबकि भारत में फनटच ओएस का उपयोग किया जाता है। इसके अतिरिक्त, वनप्लस Oneplus चीनी बाजार के लिए हाइड्रोजनओएस और अंतरराष्ट्रीय बाजार के लिए ऑक्सीजनओएस प्रदान करता है।

ALSO READ : Honor X8B Smartphone Launch Date in India: 108 का कैमरा मार्केट में खलबली मचा देगा

Follow for more Updates Desiprimenews

Xiaomi’s HyperOS New Update January 2024 : डिवाइस Xiaomi’s का नया operating system , जाने पूरी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top