Bhakshak Trailer Out: ‘भक्षक’ का ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडणेकर लीड की दहला देगी सच्ची घटना पर बनी ये फिल्म

Bhakshak Trailer Out: भूमि पेडणेकर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अब वह “भक्षक” नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bhakshak Trailer
Bhakshak Trailer Out

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है और जारी होते ही मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है । इस फिल्म में भूमि एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही है । ट्रेलर में भूमि एक गंभीर मुद्दे की जांच करने वाली जनरलिस्ट के रूप में नजर आ रही है उनके साथ एक्ट्रेस ताम्हणकर भी है जो एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही हैं ।

Bhakshak Trailer Out : भूमि पेडणेकर बनी जर्नलिस्ट.

Bhakshak Trailer Out
Bhakshak Trailer Out

यह फिल्म नाबालिक लड़कियों के अपहरण और उन पर होने वाले यौन शोषण जैसे विषयों पर निर्देशित की गई है । कुछ दिनों से भूमि के इस प्रोजेक्ट की चर्चा भी थी । इस फिल्म के माध्यम से निर्देशक ने यह बताने की कोशिश की है कि नाबालिक लड़कियों को किन जानलेवा घटनाओं का सामना करना पड़ता है । पत्रकार के रूप में इस मामले को सामने लाने के बाद भूमि पर आने वाला दबाव, उसे मिलने वाली जानलेवा धमकियां, पुलिस और राजनीतिक हस्तक्षेप पर फिल्म के ट्रेलर से अलग-अलग बातें सामने नजर आ रही हैं ।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है की भूमि इन सब चुनौतियों का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ रही है और साथ ही नाबालिक लड़कियों के साथ हो रही जुल्म के लिए अपनी जान पर खेलने को तैयार है ।

Bhakshak Trailer Out: “भक्षक ” टेलर के भूमि के डायलॉग ने सबका ध्यान खींचा..

Bhakshak Trailer Out
Bhakshak Trailer Out

इस फिल्म के ट्रेलर मैं एक जनरल लिस्ट कहानी दिखाई जा रही है जिसे अनाथालय में लड़कियों के साथ होने वाले अत्याचार के बारे में पता चलता है और यह भी बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है । ट्रेलर में भूमिका डायलॉग “क्या अब अभी आप अपनी गिनती इंसानों में करते हैं या अपने आप को भक्षक मान चुके हैं”

कई लोगों ने नोटिस किया है । क्या भूमि अब दरिंदों का सच समाज के सामने ला सकती है इस सवाल का जवाब दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ही मिलेगा ।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी इस फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट किया है और साथ ही उन्होंने यह भी कहा है की इस तरह की फिल्मों की जरूरत है । एक अलग विषय को इस माध्यम से बोलने की कोशिश की जा रही है । घटना पर आधारित भक्षक यह फिल्म आने वाली 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ।

Bhakshak Trailer Out: भक्षक फिल्म स्टार कास्ट..

इस फिल्म में भूमि पेडणेकर लीड रोल में है । और उनके साथ एक्टर संजय मिश्रा, साईं ताम्हणकर और आदित्य श्रीवास्तव ने भी भूमिका निभाई है । भूमि ने सोशल मीडिया पर भक्षक फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है और उन्होंने ट्रेलर को कैप्शन दिया,” इंसान या भक्षक” ? समय आ चुका है चुनने का ,यह कैप्शन है ।

इस फ़िल्म के निर्माता गौरी खान और गौरव वर्मा है । इस फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है । फिल्म भक्षक शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है ।

ALSO READ : Fighter movie hrithik roshan collection 2024: ऋतिक की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मचा रही कोहराम और कर रही ताबड़तोड़ कमाई

ALSO READ : Fighter box office collection: फाइटर फिल्म ने मचाया धमाल, राकेश रोशन बोले “बढ़िया से बढ़िया”, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की जमकर तारीफ..

ALSO READ : Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म “शैतान” का Teaser देखने के बाद खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

Bhakshak Trailer Out: ‘भक्षक’ का ट्रेलर रिलीज, भूमि पेडणेकर लीड की दहला देगी सच्ची घटना पर बनी ये फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top