KTM 390 Duke New Year Sale: New Year में ऑफर लॉन्च कर रही है ,कम डाउन पेमेंट के साथ खरीदे

KTM 390 Duke New
KTM 390 Duke New

KTM 390 Duke New Year Sale : इस New Year यानी नए साल के कॉर्पोरेट ऑफर के साथ, कंपनी KTM 390 Duke का प्रदर्शन करने जा रही है, जो ग्राहकों की पहली पसंद है। नए साल के ख़ुशी के अवसर पर, प्रत्येक कंपनी अपने साइकिल चयन पर विशेष सौदे पेश करती है। इस दौरान Diwali Dhamaka Sale KTM अपनी मोटरसाइकिलों पर नई डील भी पेश कर रही है। यह सौदा आपको न्यूनतम संभव प्रारंभिक भुगतान के साथ केटीएम खरीदने की अनुमति देता है।

KTM 390 Duke New Year Sale: Down Payment details

KTM 390 Duke ,3,59,270 रुपये (ऑन रोड कीमत) से केटीएम 390 ड्यूक खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप 20,000 रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं तो आप इसे सस्ते शुरुआती दाम में खरीद पाएंगे। परिणामस्वरूप, यह 8% की ब्याज दर के साथ तीन साल की अवधि के लिए 11,686 रुपये की ब्याज-युक्त मासिक किस्त के भुगतान के बराबर है।

मासिक आधार पर घर पर केटीएम 390 ड्यूक खरीदना एक सरल प्रक्रिया है। अधिक जानकारी और ऑफ़र के लिए आपके निकटतम स्थित केटीएम डीलरशिप से संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है।

KTM 390 Duke New Year Sale: Specification

KTM 390 Duke, भारत देश में एक ऐसी स्ट्रीट बाइक है जिसके चाहने वालों की अच्छी-खासी संख्या है। भारत में सवारी करने में रुचि रखने वाले अधिकांश लोग इसे खरीदते हैं ताकि वे अपनी शैली की भावना का प्रदर्शन कर सकें। यह एक मॉडल में आता है, और चुनने के लिए दो रंग भिन्नताएं हैं।

इसके साथ आपको 398.63 सीसी का इंजन मिलेगा। इस वजह से यह काफी तेज टॉर्क पैदा करता है। यदि आप इसके साथ सवारी करेंगे तो आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा। यही कारण है कि अधिक लोग इसका आनंद लेते हैं।

KTM 390 Duke New Year Sale: Design

KTM 390 Duke New
KTM 390 Duke New

KTM 390 Duke , ड्यूक 390 के विकास के माध्यम से, केटीएम ने अपनी श्रेणी में सबसे आधुनिक और शक्तिशाली मोटरसाइकिल बनाई है। इस मोटरबाइक में 15 लीटर की क्षमता वाला पेट्रोल टैंक शामिल है, जिसका वजन 168.3 किलोग्राम है। केटीएम के एलईडी हेडलैंप में सुधार किया गया है

ताकि यह अधिक फैशनेबल दिखे। इस घटक के अतिरिक्त डीआरएल को भी बूमरैंग रूप में शामिल किया गया है। उसके ऊपर, गैसोलीन टैंक को ऊंचा किया गया है। इसे दिशा में आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है। सामान्य तौर पर, यह काफी आक्रामक प्रतीत होता है।

KTM 390 Duke New Year Sale:Its Features

KTM 390 Duke पर TFT डिस्प्ले का आकार 5 इंच है। जहां बड़ी संख्या में रीडआउट दिखाए गए हैं। इसमें कई प्रकार की विशेषताएं हैं जिनका उपयोग किया जा सकता है, जिसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, ईंधन गेज, गियर स्थिति, सेवा संकेत, स्टैंड अलर्ट, टर्न इंडिकेटर और एक घड़ी शामिल है

जो वर्तमान समय प्रदर्शित करती है। इसके अलावा, आपको ब्लूटूथ कनेक्शन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन और एक नेविगेशन सिस्टम जैसी समकालीन सुविधाएं प्रदान की गई हैं जो बारी-बारी दिशा-निर्देश प्रदान करती हैं।

FeatureSpecifications
Engine398.63 cc, Single-Cylinder, Liquid-Cooled
Power44.25 bhp
Torque39 Nm
Transmission6-Speed Gearbox

KTM 390 Duke Engine

KTM 390 Duke को पावर देने के लिए 399 cc की क्षमता वाला सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगाया गया है। इसलिए, यह 44.25 हॉर्सपावर और 39 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। गियर बॉक्स में छह गति हैं और यह इसके साथ जुड़ा हुआ है। इस खरीद के परिणामस्वरूप राइडर को स्लिपर क्लच और क्विकशिफ्टर जैसी समकालीन सुविधाओं से लैस किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, इसमें लॉन्च कंट्रोल और राइड मोड जैसी नवीन विशेषताएं हैं, जिसमें तीन अलग-अलग मोड शामिल हैं: स्ट्रीट, रेन और ट्रैक।

KTM 390 Duke New Year Sale: Suspension and their Brakes

KTM 390 Duke New

केटीएम 390 ड्यूक के फ्रंट सस्पेंशन के लिए 33 मिलीमीटर व्यास वाले रिबाउंड और कम्प्रेशन एडजस्टमेंट वाले फोर्क का उपयोग किया जाता है, जबकि रियर सस्पेंशन के लिए रिबाउंड एडजस्टमेंट वाले मोनोशॉक का उपयोग किया जाता है।

KTM 390 Duke New

गाड़ी के अगले हिस्से में 320 मिलीमीटर का सिंगल डिस्क ब्रेक लगाया गया है और गाड़ी के पीछे 240 मिलीमीटर का सिंगल डिस्क ब्रेक लगाया गया है। इसके अतिरिक्त, यह अतिरिक्त सुरक्षा के लिए ट्विन चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कॉर्नरिंग और ट्रैक्शन कंट्रोल और सुपरमोटो एबी से लैस है।

KTM 390 Duke New Year Sale: Rival

भारतीय बाजार में KTM 390 Duke का सीधा मुकाबला BMW G310R से है।

ALSO READ: Indian FTR 1200 Launch Date लांच होने के लिए तैयार देखें इसके फीचर्स अभी

ALSO READ: New Tvs Jupiter new year offer 2024: जाने बेहतरीन माइलेज और फीचर्स के साथ आने वाली Tvs Jupiter स्कूटर के बारे में

KTM 390 Duke New Year Sale: New Year में ऑफर लॉन्च कर रही है ,कम डाउन पेमेंट के साथ खरीदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top